WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अंतरराष्ट्रीयअयोध्याउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशगाज़ियाबाददिल्लीदेश-विदेशमुंबईलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4 बजे की बड़ी खबरें……. 22.04.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 4 बजे की बड़ी खबरें……. 22.04.2022

➡लखनऊ- पीएम मोदी के पास यूपी बीजेपी ने रिपोर्ट भेजी, इंडियन एक्सप्रेस ने भेजी गई रिपोर्ट पर खबर छापी, यूपी चुनाव में बीजेपी के प्रदर्शन पर रिपोर्ट भेजी गई, पीएमओ ने यूपी बीजेपी से रिपोर्ट मांगी थी
इंडियन एक्सप्रेस ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है, अपना दल और निषाद पार्टी से कोई लाभ नहीं- रिपोर्ट, अपना दल, निषाद पार्टी ने BJP का लाभ लिया- रिपोर्ट, गठबंधन दलों के वोट बैंक का खास हिस्सा नहीं मिला- रिपोर्ट, बीएसपी का वोट शिफ्ट होने से बड़ा फायदा मिला- रिपोर्ट, मुस्लिम वोट एकमुश्त होने से BJP कई सीटें हारी– रिपोर्ट, OBC में कुशवाहा,मौर्य, सैनी, राजभर वोट कम मिले- रिपोर्ट, कौशांबी और गाजीपुर पर विशेष चिंता– रिपोर्ट, अंबेडकरनगर और गाजीपुर में खराब प्रदर्शन पर नाखुशी, सपा गठबंधन ने पोस्टल वोट भी ज्यादा पाए हैं– रिपोर्ट, अधिकारियों ने भी BJP का साथ नहीं दिया- रिपोर्ट, इंडियन एक्सप्रेस ने सूत्रों के हवाले से ये खबर दी है.

➡लखनऊ- विदेशी कोयला मांगने पर आयोग ने मांगा जवाब, निजी क्षेत्र की कंपनियों से नियामक आयोग ने मांगा जवाब, आयोग ने विद्युत उत्पादन निगम से मांगा जवाब, क्या कोयले की कमी से उत्पादन में आ रही कमी- आयोग, विदेशी कोयला मंगाने के लिए अनुमति को लेकर सवाल, सभी कम्पनियों को जल्द से जल्द देना होगा जवाब, घरेलू कोयले से दस गुना महंगा है विदेशी कोयला, घरेलू कोयला 1700 रुपए/टन,विदेशी कोयला 17 हजार/टन, टेंडर रोक के लिए उपभोक्ता परिषद ने दायर की याचिका, 3.20 लाख में बजाज ने ललितपुर प्लांट का निकाला टेंडर.

➡लखनऊ- अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी का बयान, लाउडस्पीकर के सवाल पर बोलें अवनीश अवस्थी, कोर्ट,शासन के आदेश पर लाउडस्पीकर उतारे गए- अवनीश, लाउडस्पीकर उतारे गए हैं या साउंड कम किया गया- अवनीश, सभी धर्मगुरुओं से संवाद किया जा रहा है– अवनीश, यूपी अतिक्रमण हटाने का सफल मॉडल बना– अवनीश, माफियाओं पर चल रही कार्रवाई चलती रहेगी– अवनीश

➡लखनऊ- पुलिस लाइन में सम्मेलन का आयोजन किया गया, पिंक बूथ पर तैनात महिला आरक्षियों का सम्मेलन, सभी पिंक बूथ के लिए सीयूजी नंबर भी जारी किए, कमिश्नरेट के सभी जोन के पुलिस अफसर रहे मौजूद, महिला फरियादियों की समस्याओं का निस्तारण किया.

➡सहारनपुर- खेत में काम करने वाला मजदूर निकला करोड़ों का मालिक, मजदूर नसीम के पास 3 चीनी मिल, 600 बीघा जमीन, अनपढ़ नसीम गोल्डन एग्रीकल्चर लिमिटेड में डायरेक्टर, खनन कारोबारी हाजी इकबाल के यहां नसीम करता है नौकरी, अरबों की बेनामी संपत्तियों का मालिक निकला नसीम, लखीमपुर,सीतापुर और गोरखपुर चीनी मिल में नसीम डायरेक्टर, शफीपुर,शाहपुर गाड़ा, फतेहपुर टांडा में 600 बीघा जमीन, इकबाल के यहां IT से लेकर कई एजेंसियों ने मारा था छापा, इकबाल की अरबों की संपत्तियों का मालिक निकला नसीम, मिर्जापुर पुलिस ने गैंगस्टर मामले में नसीम को भेजा जेल, बसपा के पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल का नौकर है नसीम.

➡उन्नाव- खनन, ओवर लोडिंग पर बीजेपी विधायक ने खोला मोर्चा, सदर विधायक पंकज गुप्ता ने जिला प्रशासन को लिखा पत्र, बालू खदानों से ओवरलोडेड वाहन निकल रहे- पंकज गुप्ता, ओवरलोडेड वाहन सड़कों को कर रहे क्षतिग्रस्त- विधायक, छापेमारी करवाकर परियर घाट से 10 गाड़ियां पकड़ी, उन्नाव सदर से बीजेपी विधायक हैं पंकज गुप्ता.

➡मिर्जापुर- विंध्याचल मंडल में राज्य विवि की स्थापना का मामला, मंडलायुक्त ने विवि की जमीन का किया निरीक्षण, निरीक्षण के समय जिलाधिकारी साथ में रहे मौजूद, विवि के निर्माण में 50 एकड़ जमीन की है आवश्यकता, सदर के बभनदेवा गांव में किया जमीन का निरीक्षण.

➡बहराइच- सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का बयान, शिवपाल-आज़म की मुलाकात पर बोले ओपी राजभर, शिवपाल-आजम की मुलाकात एक औपचारिकता-राजभर, हम अखिलेश यादव के साथ हैं- ओमप्रकाश राजभर, अखिलेश के अलावा दूसरे के साथ नहीं जा रहे-राजभर.

➡बलिया- यूपी बोर्ड पेपर लीक का मामला, पत्रकारों के समर्थन में पहुंचे सपा नेता राम गोविंद चौधरी, पत्रकारों को सरकार के इशारे पर जेल भेजा गया- रामगोविंद, पत्रकारों के समर्थन में है समाजवादी पार्टी-रामगोविंद, चौथे स्तंभ में सबसे मजबूत स्तंभ पत्रकारिता-रामगोविंद

➡कन्नौज- कटियाबाजों के खिलाफ एसडीओ की छापेमारी, आटा चक्की की कटिया हटाने पर हुआ बवाल, छापेमारी करने गए एसडीओ को ग्रामीणों ने घेरा, पुलिस अभिरक्षा में एसडीओ को पहुंचाया गया थाने, अधिकारियो ने सीओ,SDM को जांच के लिए भेजा.

➡बस्ती- बस्ती RTO कार्यालय में दलालों का बोलबाला, रिश्वत की शिकायत करने पर युवक से मारपीट, विभाग के बाबू जितेंद्र ने पाल रखे हैं दर्जनों गुंडे, आरटीओ विभाग में बिना रिश्वत कोई काम नहीं, सूचना के बाद भी आला अफसर नहीं लेते एक्शन.

➡बाराबंकी- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का औचक निरीक्षण, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुर्सी का किया निरीक्षण, औचक निरीक्षण से अधिकारियों में मचा हड़कंप, गंदगी और धूल देख कर बिफरे डिप्टी सीएम, लापरवाही बरतने पर अधिकारियों को दी चेतावनी.

➡फर्रुखाबाद- आईजी जोन ने पुलिस चौकी का किया उद्घाटन, कानून व्यवस्था को लेकर की समीक्षा बैठक, पुलिस लाइन में वाहनों समेत 112 का किया निरीक्षण, अपराधों पर कार्रवाई के को लेकर दिया आदेश, थाना जहानगंज समेत मऊदरवाजा का किया निरीक्षण।

➡कानपुर- पड़ोसियों की पिटाई से बुजुर्ग की मौत मामला, बेटियों ने नम आंखों से अर्थी को दिया कांधा, 6 बेटियां का पिता था मृतक बुजुर्ग, नाली निर्माण में चबूतरा तोड़ने पर हुआ था विवाद, नौबस्ता के गडरियनपुरवा इलाके का मामला।

➡बरेली- बरेली नगर निगम में धोखाधड़ी का मामला, फर्जी हस्ताक्षर कर निकाले गए 99 हजार रुपए, 2 चेक पर फर्जी हस्ताक्षर कर निकाले गए रुपए, बिहार के समस्तीपुर जिले में निकले रुपए, नगर निगम की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा.

➡चंदौली- शिक्षा विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने, बच्चों को दिए जाने वाले जूते कबाड़ में मिले, सरकार की मंसा को पलीता लगा रहे अधिकारी, एबीएसए ने मामले पर साध रखी है चुप्पी, ब्लॉक संसाधन केंद्र शहाबगंज का मामला.

➡चित्रकूट- बिजली कटौती को लेकर सपा विधायक का प्रदर्शन, सपा विधायक अनिल पटेल ने किया धरना-प्रदर्शन, बिजली विभाग को सुधार का दिया था अल्टीमेटम, बिजली कटौती को लेकर अधिकारियों को सौंपा ज्ञापन.

➡ग्रेटर नोएडा- कार-ट्रैक्टर की टक्कर में व्यक्ति की मौत, हादसे में 6 लोग गंभीर रूप से हुए घायल, घायलों को अस्पताल में किया गया भर्ती, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, दादरी के लुहारली टोल के पास की घटना.

➡लखीमपुर- दहेज रकम पूरी न होने से नहीं आई बारात, दूल्हे के इंतजार में भूखी प्यासी बैठी रही दुल्हन, कार ट्रैक्टर,साढ़े तीन लाख की नगदी मांगी थी, मैगलगंज के चुरईपुरवा का मामला।

➡चित्रकूट- पेयजल की समस्या को लेकर वकीलों का प्रदर्शन, वकीलों ने कार्य बहिष्कार कर किया जोरदार प्रदर्शन, वकीलों ने प्रदर्शन कर डीएम के खिलाफ की नारेबाजी, चित्रकूट के कर्वी सदर कचहरी परिसर का मामला.

➡जौनपुर- मोबाइल चोरी के आरोप में युवक की हत्या, आरोपी युवक की दिनदहाड़े पीटकर हत्या, 3 युवकों पर पिटाई करने का आरोप, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बदलापुर थाना के दुगौली खुर्द का मामला.

➡मुरादाबाद- एडीजी ने थाना पाकबड़ा का किया गया निरीक्षण, पाकबड़ा थाने में मौजूद अभिलेखों को भी चेक किया, एडीजी के निरीक्षण के लिए पूरा थाना हुआ अलर्ट, एडीजी बरेली ने पाकबड़ा थाने का किया निरीक्षण.

➡बलरामपुर- पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, आरोपी के पास से तमंचा और कारतूस बरामद, उतरौला थाना के चीती गांव का निवासी है आरोपी, उतरौला पुलिस ने आरोपी बदमाश को किया अरेस्ट.

➡अलीगढ़- उपचार के अभाव में बच्ची की मौत, पैसे जमा नहीं होने पर नहीं किया इलाज़, सड़क हादसे में घायल हुई थी बच्ची, परिजनों ने रोड जाम कर काटा हंगामा, गांधी पार्क के कमालपुर बाईपास की घटना.

➡रायबरेली- ग्रामीणों ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार, हिस्ट्रीशीटर सऊद अहमद पर कब्जा करने का आरोप, सऊद अहमद पर परेशान करने का लगाया आरोप, सलोन कोतवाली के मीरजहांपुर निवासी हैं पीड़ित.

➡वाराणसी- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन, वैक्सीन की सरकार ने फ्री व्यवस्था की – सीएम, 12 से 14 साल के बच्चों को वैक्सीन मिली-CM, टीकाकरण अभियान तेजी से चलाया जा रहा- CM

➡कानपुर- मंडलायुक्त ने कन्या विद्यालय का किया निरीक्षण, कमिश्नर ने 7 सरकारी स्कूलों को लिया गोद, नगर आयुक्त सीडीओ बीएसए साथ रहे मौजूद, स्कूल की व्यवस्थाओं का जायजा लेकर दिए निर्देश.

➡चित्रकूट- सरकारी तालाब की जमीन पर हुआ अवैध कब्जा, तालाब की जमीन पर लोगों ने बनाए पक्के घर, लेखपाल पर पैसे लेकर घर बनवाने का गंभीर आरोप, शहर के सीतापुर बांधी तालाब का मामला.

➡गोरखपुर- सीएम योगी अदित्यनाथ पहुंचे गोरखपुर, महंत प्रेमदास की श्रद्धाजंलि सभा में हुए शामिल, सीएम ने महंत प्रेमदास को श्रद्धा सुमन अर्पित किया, श्रीराम जानकी मंदिर में कार्यक्रम का आयोजन.

➡बलिया- आग से गेहूं की 15 एकड़ फसल जलकर राख, अज्ञात कारणों से गेहूं की फसल में लगी आग, पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची, सहतवार थाना के रामपुर नंबरी का मामला.

➡कुशीनगर- पुलिस ने 2 गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार, आरोपियों के पास से 51 किलो गांजा बरामद, बिहार के रहने वाले हैं दोनों गांजा तस्कर, नेबुआ नौरंगिया थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार.

➡ग्रेटर नोएडा- अवैध तमंचा बनाने वाली फैक्ट्री पर छापेमारी, पुलिस ने 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार, 2 पिस्टल,6 तमंचे,कारतूस किए बरामद, जेवर थाना पुलिस आरोपियों पर की कार्रवाई.

➡ग्रेटर नोएडा- दूध का टैंकर पलटने से हेल्पर की मौत, स्टीयरिंग फेल होने के कारण हुआ हादसा, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बिसरख के मिलक गोलचक्कर का मामला.

➡बरेली- सरसों से भरे तेल के टैंकर में लगी आग, टैंकर के पलटने से लगी भीषण आग, ड्राइवर क्लीनर ने कूदकर बचाई अपनी जान, फरीदपुर थाना के जेड हाइवे गांव की घटना.

➡चंदौली- विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, फांसी से लटकता मिला महिला का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सदर कोतवाली के बिछिया खुर्द की घटना.

➡बरेली- डीएम ने बहेड़ी SDM को हटाया, बहेड़ी SDM बनीं पारुल तरार, शिकायत पर बहेड़ी तहसील भी हटाए गए, रश्मि बनी बहेड़ी की नई तहसीलदार.

➡दिल्ली- प.बंगाल CM ममता बनर्जी आएंगी दिल्ली, 29 तारीख को दिल्ली पहुंचेंगी ममता बनर्जी, मुख्यमंत्रियों,चीफ जस्टिस की है ज्वॉइंट कॉन्फ्रेंस, दिल्ली में 30 अप्रैल को होगी ज्वॉइंट कॉन्फ्रेंस.

➡दिल्ली- सपा का 5 सदस्यीय डेलीगेशन पहुंचा जहांगीरपुरी, जहांगीरपुरी मामले में जांच के लिए पहुंचे सपा नेता, शफीकुर्रहमान बर्क, एसटी हसन जहांगीरपुरी पहुंचे, जावेद अली,रवि प्रकाश वर्मा, विशंभर प्रसाद पहुंचे.

➡दिल्ली- दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, पूरी दिल्ली से शिकायतें आ रही हैं– केजरीवाल, खुलेआम गुंडागर्दी और उगाही हो रही- केजरीवाल, दिल्ली के लोग गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं करेंगे- केजरीवाल, क्या इसलिए MCD के चुनाव टाले हैं– केजरीवाल.


Related Articles

Back to top button