WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4 बजे की प्रमुख खबरें……….22.07.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 4 बजे की प्रमुख खबरें…………22.07.2022

➡लखनऊ- बीजेपी MLC ने मुख्यमंत्री योगी को लिखा पत्र,LDA के अपर सचिव ज्ञानेंद्र वर्मा की शिकायत,MLC रविशंकर सिंह ने मुख़्यमंत्री से की शिकायत,LDA के अपर सचिव ज्ञानेंद्र वर्मा की शिकायत,ज्ञानेंद्र वर्मा पर भ्रष्टाचार करने का लगाया आरोप,बीजेपी MLC ने उच्च स्तरीय जांच की मांग की।

➡लखनऊ- ईस्ट जोन पुलिस की लचर कार्रवाई, खनन माफिया,चार्टेड अकाउंटेंट पर सिर्फ कागजी कार्रवाई, आरोपियों को पुलिस ने जारी किया नोटिस, साक्ष्य प्रस्तुत करने के लिए जारी किया नोटिस, 3.30 करोड़ के फर्जी दस्तावेज दिखाकर हुई थी ठगी, दीपक वाधवा ने दर्ज कराया था मुकदमा, CA संजय मदान समेत 5 लोगों पर दर्ज हुई थी FIR, कोर्ट के आदेश के बाद दर्ज हुई थी गोमतीनगर में FIR.

➡लखनऊ- यूपी में अब कृषि विभाग के तबादलों का विवाद सामने आया, मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने मनमाने तबादले किए, तबादला नीति का उल्लंघन कर अफसरों की पोस्टिंग की, मुरादाबाद JDA जेपी चौधरी 9 साल से जमें हैं, सूर्य प्रताप शाही ने 9 साल वाले JDA को नहीं हटाया, अयोध्या में एक साल JDA रहे आशुतोष मिश्रा का तबादला, बनारस में डेढ़ साल JDA रहे महेंद्र सिंह का तबादला, कानपुर में 2 साल JDA रहे डीके सिंह का तबादला किया।

➡बाराबंकी- असंद्रा पुलिस की लचर कार्रवाई से लोगों में आक्रोश, 10 दिन से जिलाबदर 2 बदमाश खुलेआम घूम रहे, डीएम के आदेश के बाद अबतक नहीं हुई कार्रवाई, असंद्रा पुलिस ने अबतक नोटिस तामिला नहीं कराई, रुपचंद्र और दिनेश चंद्र पर कई आपराधिक मामले, DM आदर्श सिंह ने 6 माह के लिए किया जिलाबदर, कार्रवाई न किए जाने ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है, एडवोकेट मुकेश शुक्ला ने CM,DM,SP को किया ट्वीट, दोनों बदमाश भाइयों की मुनादी कराने की मांग की, डुगडुगी पिटवाकर जिला बदर करने की मांग की है।

➡वाराणसी- शिवसैनिक पहुंचे विश्वनाथ धाम के गेट नंबर-4,ज्ञानवापी परिसर में आदिविश्वेश्वर की कारसेवा की मांगी अनुमती, पुलिस ने रोककर दिया न्यायालय की पाबंदी का हवाला, तीन दशकों से विश्वनाथ मंदिर परिसर में कर रहे कार सेवा, पुलिस ने विश्वनाथ धाम में कार सेवा के लिए मनाया,विश्वनाथ धाम में शिव सैनिक करेंगे बाबा की आरती।

➡कानपुर देहात- डीएम और बजरंग दल कार्यकर्ताओं में नोकझोंक, डीएम के साथ नोकझोंक का वीडियो वायरल, बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने उगाही पर लगाया आरोप,डीएम समेत कॉलेज प्रबन्धन पर लगाया आरोप,फीस के नामपर धन उगाही का लगाया आरोप, डीएम पर कमीशन लेने,कार्रवाई न करने का आरोप, जिलाधिकारी ने भी पदाधिकारियों को बताया दलाल,लोगो की शिकायत पर जांच की जा रही है-DM,कानपुर देहात डीएम कार्यालय का मामला।

➡कन्नौज- जुमे की नमाज को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट,एसपी खुद निकले इत्र नगरी के गश्त पर,जगह-जगह काफिला रोक किया आमजन से संवाद,कानून व्यवस्था का पालन और शांति बनाए रखने की अपील,एसपी का मिलनसार रवैया देख आमजन हुये प्रभावित।

➡हापुड़- ठगी करने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश,पुलिस ने चार शातिर ठगों को किया गिरफ्तार,इंश्योरेंस में बोनस दिलाने के नाम पर ठगी,5 लाख की नगदी,11 मोबाइल,3 ATMकार्ड, कार बरामद.माध्यमिक शिक्षा परिषद की वेबसाइट से लेते थे डाटा,साइबर सेल और पिलखुवा पुलिस ने की गिरफ्तारी।

➡शाहजहांपुर- खबर का असर,अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज, सुरक्षाकर्मी लगाए गए,पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष से रंगदारी मांगने का मामला,रंगदारी मांगने वाले ने अपना नाम नीरज बवाना बतायारंगदारी न देने पर पूरे परिवार की हत्या की धमकी दी,थाना सदर बाजार क्षेत्र का मामला।

➡मुजफ्फरनगर- शिक्षक पर ईंटों से किया गया जानलेवा हमला, शिक्षक को पकड़कर की युवकों ने पिटाई, लैंग्वेज कोचिंग सेंटर के संचालक है अंकुश, शिक्षक की पिटाई की वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, पुलिसकर्मी की मौजूदगी में भी हुई पिटाई, खतौली के शाहपुर नावला रोड की घटना।

➡कानपुर देहात- संदिग्ध परिस्थितियों में डंफर अनियंत्रित होकर पलटा, एक की मौत, दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए, राहगीरों की मदद से घायलों को सीएचसी में कराया भर्ती, पुलिस ने शव को कब्जे में कर छानबीन की शुरू, कोतवाली भोगनीपुर के गांव नोनापुर के पास का मामला।

➡आगरा- 4 बदमाशों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम, कर्मचारियों को बंधक बनाकर लाखों लूटे, असलहों के दमपर कर्मचारियों को बनाया बंधक, एसएसपी, एसपी सिटी समेत थाने का फोर्स मौके पर, कोतवाली थाना क्षेत्र के रावत पाड़ा का मामला।

➡सोनभद्र- विभिन्न मांगों को लेकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, कलेक्ट्रेट परिसर में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने कि धरना प्रदर्शन, सीनियारिटी के हिसाब से प्रमोशन व नई भर्ती जैसी मांगे, राबर्ट्सगंज कलेक्ट्रेट परिसर में जुलूस निकालकर पहुंची।

➡श्रावस्ती- एक बार फिर चला बाबा का बुलडोज़र, नाले की जमीन पर अतिक्रमण कर बनाया गया था भवन, जिलाधिकारी के आदेश पर की गई कार्रवाई, मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में जेसीबी ने गिराया निर्माण, जिले के इकौना बाईपास का मामला।

➡हापुड़- रास्ते में पानी निकलने के विवाद में खूनी संघर्ष, दबंगों ने घर में घुसकर किया जानलेवा हमला, लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से किया हमला, हमले में महिला सहित तीन लोग हुए घायल, थाना सिंभावली के गांव बिरसिंहपुर का मामला।

➡कानपुर- अचानक टायर फट जाने से बस अनियंत्रित हुई, यात्रियों से भरी बस बिल्हौर में पलटी, बस सवार लगभग एक दर्जन यात्री हुए घायल, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में कराया भर्ती, बिल्हौर थाना क्षेत्र के एक्सप्रेस वे की घटना।

➡लखीमपुर- बहते हुए बाघ का वीडियो हुआ वायरल,गेरूआ नदी में बहते हुए बाघ का वीडियो वायरल,नदी में बाघ को देख ग्रामीणों ने वन विभाग को दी सूचना,शारदा बैराज को बंद करा बाघ को बचाया गया,दुधवा टाइगर रिजर्व का मामला।

➡आगरा- बारिश ने खोली दावों की पोल,जरा-सी बारिश में स्कूल बन गया तालाब,कॉपी, किताबें और बैग हुए जलमग्न,बच्चों और शिक्षकों को हो रही परेशानी,छोटे बच्चे खुद निकल रहे हैं पानी से,सैया ब्लॉक के स्कूल का है विडियो।

➡गाजीपुर- शिक्षा माफियाओं की 3 करोड़ 10 लाख की संपत्ति कुर्क,राजेंद्र कुशवाहा,पारस नाथ, महेंद्र कुशवाहा की संपत्ति कुर्क,शिक्षा माफिया की संपत्ति है आईटीआई कॉलेज,सदर कोतवाली इलाके के छावनी लाइन में है संपत्ति।

➡नोएडा- बिजली विभाग का 220 करोड़ रुपए बकाया,90 हजार लोगों ने नहीं जमा किया सालों से बिल,बिजली विभाग की OTS स्कीम भी हुई फेल,बिजली का बिल वसूलने में विभाग फिसड्डी,बिजली विभाग कनेक्शन काटने की कर रहा तैयारी।

➡महराजगंज- नवागत एक्सईएन पीडब्ल्यूडी रघुवीर प्रसाद की मौत, पीलीभीत से महराजगंज हुआ था स्थानांतरण, पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में रुके हुए थे नवागत एक्सईएन, देर रात तबीयत बिगड़ी, गोरखपुर ले जाते समय हुई मौत।

➡कानपुर – 12वीं के बाद सीबीएसई बोर्ड के 10वीं के परिणाम घोषित, संस्थिता विश्वास 99.6 प्रतिशत अंक पाकर बनी सिटी टॉपर, कानपुर के दिल्ली पब्लिक स्कूल की छात्रा है संस्थिता विश्वास।

➡सहारनपुर- जिले में CBSE 12 वीं बोर्ड में अदनान खान टॉपर, छात्र अदनान ने 99.2 ℅ अंक पाकर जिला किया टॉप।

➡नोएडा- सीबीएसई इंटरमीडिएट का आया रिजल्ट,नोएडा में लड़कियों ने मारी बाजी,अमेठी कॉलेज की युवाक्सी विग प्रथम स्थान पर,अमेठी कॉलेज से ही सुहानी दूसरे नंबर पर,तीसरे स्थान पर रही पूर्णिमा।

➡रायबरेली- घर के बाहर खड़ी बाइक चुरा ले गए चोर, सीसीटीवी में बाइक ले जाते दिखे तीन संदिग्ध, बाइक मालिक ने दर्ज कराई एफआईआर, सदर कोतवाली के आनंद नगर जेल रोड का मामला।

➡अमेठी- युवक की हत्या कर गोमती नदी में फेंका शव, पुलिस शव को ढूंढने में जुटी, अभी तक नहीं चला पता, पुलिस ने नामजद तीनों अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, कमरौली पुलिस ने तीनों अभियुक्तों के भेजा जेल।

➡देहरादून- ग्राम्य विकास एवं पलायन आयोग की बैठक हुई,मुख्यमंत्री पुष्कर धामी की अध्यक्षता में हुई बैठक,ग्रामीण क्षेत्रों से पलायन को रोकने का उद्देश्य-CM,’इसीलिए इसका नाम पलायन निवारण आयोग रखा’,सिफारिशों के क्रियान्वयन के लिए CM ने निर्देश दिए,अपर मुख्य सचिव की अध्यक्षता में कमेटी बनाने के निर्देश,कमेटी में आयोग के सदस्य भी शामिल होंगे,ग्रामीण क्षेत्रों के विकास के लिए काम करें- धामी,एक ग्राम एक सेवक की अवधारणा पर कार्य करें-धामी।

➡देहरादून- भारी बारिश का असर देहरादून पर भी दिखा,देहरादून की पॉश कॉलोनियों में भी जलभराव,भारी बारिश के चलते घरों में घुसा पानी, कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी निरीक्षण करने पहुंचे, देहरादून के एकता एवेन्यू इलाके में निरीक्षण किया, मंत्री ने अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए, जल्द से जल्द समस्याओं का निस्तारण करें-मंत्री, पानी की निकासी का अन्यत्र प्रबंध करें- मंत्री।

➡देहरादून- बारिश में भटके 6 छात्रों को किया गया रेस्क्यू,कोटी भद्रराज मंदिर मार्ग पर बारिश में भटके थे,6 छात्रों का सहसपुर पुलिस ने किया रेस्क्यू,ट्रैकिंग पर गए 6 छात्र बारिश में भटक गए थे,सभी छात्र डीबीएस कॉलेज सेलाकुई के हैं,ट्रेकिंग के लिए कोटी से ऊपर भद्र राज मंदिर गए थे,मंदिर से वापस आते समय भटक गए थे छात्र।

➡उत्तरकाशी- उत्तराखंड के में भारी बारिश का दौर जारी,उत्तरकाशी में दो दिनों से जोरदार बारिश, बारिश के चलते सभी नदियां नाले उफान ,छात्रों को उफनते गदेरे पार करके जाना पड़ता, जान जोखिम में डालकर जाते हैं स्कूल बच्चे, उत्तरकाशी के नौगांव विकास खंड का मामला, राजकीय इंटर कॉलेज गडोली जाते हैं छात्र-छात्राएं।

➡चमोली- हेलंग प्रकरण पर थराली विधायक की प्रतिक्रिया, इस तरह की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है- विधायक, ये हमारे हक हकूक का मामला है- विधायक, हम पूरे तरीके से जंगल पर निर्भर है-विधायक, इसका संरक्षण, रख रखाव हमने किया-विधायक, हेलंग में हुई ये घटना उचित नहीं है-विधायक।

➡ऋषिकेश- थ्री व्हिलर की नो एंट्री पर भड़का यूनियन,अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान किया,मुनिकीरेती क्षेत्र में एंट्री पर लगा है प्रतिबंध,कांवड़ यात्रा में थ्री व्हिलर को एंट्री नहीं हैं,पुलिस प्रशासन के फैसले के खिलाफ हड़ताल,आर्थिक संकट की आशंका के चलते भड़का यूनियन।

➡हरिद्वार- भल्ला इंटर कॉलेज से रवाना हुआ हेलीकॉप्टर, हेलीकॉप्टर से शिवभक्तों पर की जाएगी पुष्पवर्षा, हरिद्वार जिलाधिकारी और एसएसपी करेंगे पुष्प वर्षा, हरिद्वार से नारसन बॉर्डर रवाना हुआ हेलीकॉप्टर, बैरागी कैंप और हर की पौड़ी पर होगी पुष्प वर्षा।

➡हल्द्वानी- कोविड केसों में लगातार हो रही बढ़ोतरी, सुशीला तिवारी, अस्पताल में 6 मरीज भर्ती, मरीजों के लिए की अलग वार्ड की व्यवस्था, सभी मरीजों का अस्पताल में चल रहा इलाज, मास्क पहनने,नियमों का पालन करने की अपील।

➡रुड़की- कांवड़ यात्रा को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट, ड्रोन कैमरे से रखी जा रही नजर लक्सर पुलिस प्रशासन ने 8 सेक्टर बनाएं, नुक्कड़ चौराहे पर पुलिसकर्मियों की तैनाती, हरिद्वार से गंगाजल लेकर आ रहे कावड़िए।

➡दिल्ली- आप सांसद संजय सिंह का बयान, आप नेताओं पर झूठे केस बनाए जा रहे-संजय, मनीष सिसोदिया पर झूठे केस बनाए गए-संजय, नई पॉलिसी से 1300 करोड़ का फायदा हुआ-संजय, आबकारी नीति में कोई भ्रष्टाचार नहीं- संजय, आबकारी नीति पर झूठे आरोप लगाए गए-संजय।

ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों के लिए जुड़े रहे शेखर के साथ, जो रखे आपको हर पल अपडेट————————————————–https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button