WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 10.00 बजे की बड़ी खबरें….. 14.07.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 10.00 बजे की बड़ी खबरें….. 14.07.2022

➡लखनऊ- अखिल भारतीय ब्राह्मण संगठन महासंघ की प्रेसवार्ता, राष्ट्रीय अध्यक्ष असीम कुमार ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, VHP के सुनील सिंह पर गैर कानूनी काम करने के आरोप, सुनील सिंह पर प्रदेश के कई जिलों में केस दर्ज- असीम, VHP ने भी सुनील सिंह को पद से हटा दिया- असीम, सुनील पर जमीन कब्जा,धोखाधड़ी के दर्ज हैं कई केस, अखिल भारतीय ब्राह्मण संगठन ने कार्रवाई की मांग की।

➡लखनऊ- जवाहर भवन में कर्मचारियों का प्रर्दशन जारी, आयुक्त कार्यालय को हजारों कर्मचारियों ने घेरा, कार्यालय कैम्पस में सुंदरकांड किया जा रहा है, मार्केटिंग इंस्पेक्टर, एरिया इंस्पेक्टरों का प्रर्दशन, PDS कंट्रोल ऑर्डर में मार्केटिंग को शामिल करने की मांग, वेतन विसंगति सहित कई मांगों को लेकर प्रदर्शन, प्रदेश भर के इंस्पेक्टर और एरिया इंस्पेक्टर का प्रर्दशन, आयुक्त खाद्य एवं रसद विभाग कार्यालय में सुंदरकांड।

➡लखनऊ- लखनऊ BSA विजय प्रताप सिंह निलंबित होंगे, सेंटिनियल हायर स्कूल मामले में होगी कार्रवाई, बीएसए को निलंबित करने की संस्तुति की गई, BSA पर गलत तरीके से मान्यता देने का आरोप, जिलाधिकारी लखनऊ ने निलंबन की संस्तुति की।

➡लखनऊ- मुलायम सिंह यादव से मिले संजय सिंह, साधना गुप्ता के निधन पर दुख व्यक्त किया, संजय सिंह ने ट्वीट कर दी जानकारी, शोक संतप्त परिवार को संवेदना व्यक्त की- संजय, ईश्वर पुण्य आत्मा को शांति प्रदान करें- संजय।

➡गोरखपुर- DM के निर्देश पर आबकारी विभाग की कार्रवाई, कच्ची शराब के अड्डे पर आबकारी टीम का छापा, कार्रवाई में 70 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद, 400 किलो लहन,25 भट्ठियां,उपकरणों को नष्ट किया, शहर क्षेत्र में अमृतानी में की गई कार्रवाई।

➡लखनऊ- सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की प्रेसवार्ता कल, कल सुबह 9.30 बजे प्रेसवार्ता करेंगे ओपी राजभर, राष्ट्रपति चुनाव को लेकर राजभर की प्रेसवार्ता कल, अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे ओपी राजभर

➡लखनऊ- लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का मामला, लूलू मॉल के जीएम समीर वर्मा का बयान, हम मॉल में धार्मिक प्रार्थना की अनुमति नहीं देते, हम लुलु मॉल को अंतरराष्ट्रीय स्तर का मॉल बनाएंगे।

➡हापुड़- चेकिंग के दौरान पुलिस-शातिर लुटेरों में मुठभेड़, शातिर लुटेरे समेत 10 आरोपियों की गिरफ्तारी, आरोपियों से 20 कुंतल एल्युमिनियम तार बरामद, कब्जे से चोरी के उपकरण, 2 तमंचे बरामद हुए, हापुड़, मेरठ, गाजियाबाद में लूट डकैती के केस दर्ज है, धौलाना थाना पुलिस ने लुटेरों को गिरफ्तार किया।

➡कानपुर- BJP नेता सिमरनजीत सिंह ने CM को पत्र लिखा, क्षेत्रीय सह संयोजक सिमरनजीत सिंह ने लिखा पत्र, अल्पसंख्यकों में सिर्फ मुस्लिमों को लाभ ना मिले-पत्र, सिख, ईसाई और जैन इस देश में अल्प संख्यक हैं-पत्र, मुस्लिमों को तथाकथित अल्पसंख्यक बताया गया-पत्र, मुस्लिमों को अल्पसंख्यकों का दर्जा देना गैरवाजिब-पत्र।

➡उन्नाव- करीब ढाई महीने पहले चौकीदार की मौत का मामला, पुलिस,प्रशासन की मौजूदगी में कब्र से निकला गया शव, परिजनों ने गांव के व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाया, चौकीदार को जहर देकर मारने का लगाया है आरोप, SDM,अजगैन कोतवाली,दही थाने का फोर्स रही मौजूद, उन्नाव के अजगैन थाना क्षेत्र का था मामला।

➡बरेली- मीट की दुकानें बंद कराने पहुंची नगर निगम टीम, विरोध करने पर भाजपा नेता पर तलवार से हमला, भाजपा नेता अंकित भाटिया पर तलवार से हमला, घटना से हिंदू संगठनों में नाराजगी, रोड जाम की, SSP, ADM सिटी समेत कई थानों की फोर्स मौजूद, प्रेम नगर थाना क्षेत्र के HDFC बैंक की घटना।

➡एटा- 1.5 करोड़ की ज्वैलरी लेकर कारोबारी फरार, 18 से अधिक लोगों ने थाने में दी तहरीर, पीड़ित लोगों ने सुनार के खिलाफ की तहरीर, कई लोगों की ज्वैलरी ने सुनार रखी थी गिरवी, अपनी प्रॉपर्टी रातो-रात बेचकर सुनार फरार, जलेसर थाने के मोहल्ला शेरगंज का मामला।

➡आगरा- प्रॉपर्टी विवाद में पार्टनर ने पार्टनर को मारी गोली, अशोक तोमर ने राजीव गुप्ता को गोली मारी, गंभीर हालत में राजीव गुप्ता हॉस्पिटल में भर्ती, अशोक तोमर को पुलिस ने हिरासत में लिया, जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के सेक्टर 1 का मामला.

वाराणसी- श्मशान में लकड़ियों की बड़ी खेप में लगी आग, शवदाह के लिए रखी लकड़ियों की खेप में लगी आग, महाश्मशान मणिकर्णिका घाट का मामला।

➡बांदा- संदिग्ध हालत में महिला की मौत मामला, मृतक सरस्वती का मौत के पहले का बयान, मृतका ने पति,जेठानी पर लगाए गंभीर आरोप, पति पर मारपीट,जेठानी पर जलाने का आरोप, गंभीर रूप से जली विवाहिता की हुई मौत, पैलानी थाना क्षेत्र के खप्टिहां गांव का मामला।

➡उन्नाव- ग्रामीणों ने खनन कर रहे JCB,डंफर चालकों को दौड़ाया, परमिशन की आड़ में हो रहे अवैध खनन से फूटा गुस्सा, महिलाओं ने खनन माफिया के खिलाफ की नारेबाजी, खुदाई कर रहे लोगों को ग्रामीणों ने ईंट लेकर दौड़ाया, अचलगंज थाना क्षेत्र के आंटा गांव का मामला।

➡संभल- भाई ने बहन की पीट-पीटकर की हत्या, जमीन विवाद में बहन की निर्मम हत्या की, भाई ने लोहे की रॉड से सिर पर किया वार, हत्या के बाद आरोपी भाई मौके से फरार, दिनदहाड़े हत्या से इलाके में मचा हड़कंप, हयातनगर थाने के गांव धुरैटा का मामला।

➡अमरोहा- अंतर्राज्यीय वाहन चोर गैंग का किया पर्दाफाश, गैंग के सदस्य शातिर चोर की हुई गिरफ्तारी, दिल्ली-गाजियाबाद,अन्य जिलों से चुराते थे बाइक, चोरी की पांच बाइके, फर्जी आरसी भी बरामद, अमरोहा की गजरौला पुलिस को मिली सफलता।

➡मथुरा- SSP ने रिफाइनरी थाने का किया औचक निरीक्षण, थाने में एसएसपी को देख पुलिस कर्मियों में हड़कंप, अभिलेखों के रखरखाव, आरक्षी आवास की व्यवस्था देखी, माल खाना, हवालात और शौचालय की व्यवस्था देखी।

➡आगरा- छोटे भाई ने बड़े भाई को मारी गोली, संतोष गुप्ता ने राजीव गुप्ता को मारी गोली, गंभीर हालत में राजीव को हॉस्पिटल में कराया भर्ती, आरोपी संतोष गुप्ता असलहे के साथ गिरफ्तार, जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के सेक्टर एक का मामला।

➡कानपुर देहात- संदिग्ध हालत में बंबे में पड़ा मिला युवक का शव, शव को बंबे में पड़े ग्रामीणों में दहशत का माहौल, पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम को भेजा, कोतवाली शिवली क्षेत्र के गांव ज्योति का मामला।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी और मां श्रृंगार गौरी केस की सुनवाई मामला, जिला जज की अदालत में आज की सुनवाई हुई पूरी, मामले में अब 15 जुलाई को फिर होगी सुनवाई, आज ऑर्डर 7/11 पर हिंदू पक्ष ने रखा अपना पक्ष।

➡रायबरेली- शराब के धोखे में पिपरमिंट पीने से हादसा, एक युवक की मौत, एक की हालत नाजुक, परिजनों ने शव को रखकर किया प्रदर्शन, बछरावां थाने के टेरा बरौला गांव की घटना।

➡सम्भल- तेज रफ्तार रोडवेज बस और कार की टक्कर, रोडवेज बस की टक्कर से कार सड़क पर पलटी, हादसे में 1 की मौत, आधा दर्जन लोग घायल, गुन्नौर बदायूं रोड पर धनीपुर भट्टे के पास हादसा।

➡हरदोई- विवादित जमीन कब्जाने वालों के खिलाफ प्रदर्शन, मौजूदा ब्लॉक प्रमुख, पूर्व प्रधान के खिलाफ प्रदर्शन, सैंकड़ों लोगों ने ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ की नारेबाजी, शाहाबाद ब्लॉक प्रमुख के विरोध में सड़क पर उतरे.

➡बुलंदशहर- नगर में डूबने से युवक की दर्दनाक मौत, रिश्तेदारी में आए युवक की नहर में डूबने से मौत, अरनिया थाना क्षेत्र के हमीरपुर का मामला।

➡कानपुर देहात- लोडर और ई रिक्शा में जोरदार भिड़ंत, आधा दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल, सभी घायलों को सीएचसी में कराया भर्ती, रसूलाबाद के असालतगंज गांव का मामला।

➡सुल्तानपुर- अधिवक्ता और मुवक्किल में विवाद,मारपीट, पहले मुवक्किल ने अधिवक्ता को जमकर पीटा, पिटाई से नाराज वकीलों ने मुवक्किल को पीटा, नगर के दीवानी परिसर में हुई मारपीट।

➡आगरा- झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से बुजुर्ग की मौत, बुखार आने पर दवा लेने गया था बुजुर्ग, मरीज आरोपी डॉक्टर क्लीनिक बंद करके हुआ फरार, आगरा में बाह के पडुआ पुरा गांव का मामला।

➡आगरा- विद्युत विभाग की कार्रवाई से मचा हड़कम्प 37 लाख बकाए पर 7 नलकूपों से उतारे ट्रांसफार्मर, कुकथरी विद्युत उपकेन्द्र अन्तर्गत की गई कार्रवाई, पिनाहट के विद्युत उपकेन्द्र कुकथरी का मामला।

➡रुद्रपुर- नई रोशनी नशा मुक्ति केंद्र में युवक की मौत मामला, युवक की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया, प्रशासन,स्वास्थ्य टीम ने नशा मुक्ति केंद्र सील किया, भर्ती 31 मरीजों को अन्य केंद्रों में शिफ्ट किया गया, नई रोशनी नशा मुक्ति केंद्र में अनिमियताएं मिली।

➡देहरादून- स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत का बयान, अटल आयुष्मान भारत से 4 लाख लोग लाभांवित-धन सिंह, कई निजी हॉस्पिटल के फर्जी बिल भेजे गए थे- धन सिंह, फर्जी बिलों का संज्ञान लेकर कार्रवाई की जा रही-धन सिंह।

➡टिहरी- कांवड़ यात्रा को लेकर चाक-चौबंद व्यवस्थाएं, 14 जुलाई से 26 जुलाई तक चलेगी कांवड़ यात्रा, टिहरी में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात की गई, हुड़दंगी कावड़ियों पर पुलिस की पैनी नजर, वीडियोग्राफी समेत CCTV, ड्रोन कैमरों से नजर।

➡चंपावत- अक्ल धारा के पास फतेह सिंह बोहरा पहुंचे सीएम, सब्जी की दुकान से सीएम धामी ने खरीदी सब्जी, लोग पन्नी छोड़कर कपड़े की थैली प्रयोग कर रहे- CM, “वोकल फॉर लोकल” को पीएम बल देते हैं- CM धामी।

➡देहरादून- खेल मंत्री रेखा आर्य ने अफसरों के साथ मीटिंग की, कैंप कार्यालय में विभागीय अफसरों के साथ मीटिंग, 29 अगस्त को खेल दिवस कार्यक्रम को लेकर चर्चा, यमुना कॉलोनी स्थित कैंप कार्यालय में मीटिंग की।

➡चमोली- चमोली में एक बार फिर झमाझम मूसलाधार बारिश, भारी बारिश से गर्मी से लोगों ने राहत की सांस ली, बारिश से यातायात बाधित, लोगों को भारी परेशानी, बारिश से लगातार भूस्खलन की स्थिति बनी हुई है.

➡रुड़की- कच्ची शराब और चाकू रखने पर 5 गिरफ्तार, पुलिस ने गश्त के दौरान पकड़े आरोपी, 20 लीटर कच्ची शराब युवकों से बरामद, लक्सर इलाके के सुल्तानपुर चौकी का मामला।

➡चमोली- कर्णप्रयाग-बद्रीनाथ नेशनल हाईवे हुआ बंद, कर्णप्रयाग में गांधीनगर के पास हाईवे बंद, सड़क पर भूस्खलन होने से यातायात बंद, बद्रीनाथ और हेमकुंड यात्रा का सम्पर्क मार्ग कटा।

➡चम्पावत- टनकपुर में कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम, टनकपुर में जनमिलन कार्यक्रम में हुए शामिल, स्पोर्ट्स स्टेडियम हॉल जनसभा संबोधित की।

➡देहरादून- अवैध अतिक्रमण के खिलाफ डीएम की कार्रवाई, अवैध अतिक्रमण, अवैध खनन पर अभियान जारी, लगातार अवैध अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई जारी, सभी एसडीएम को अवैध अतिक्रमण हटाने के निर्देश।

➡ऋषिकेश- नीलकंठ धाम में उमड़ा भोले भक्तों का सैलाब, श्रावण मास का शुभारंभ पर नीलकंठ धाम में भीड़, भगवान भोलेनाथ के दर्शनों को पहुंच रहे हैं भक्त, हजारों भक्तों ने भगवान शिव का जलाभिषेक किया।

➡कोटद्वार- बिजली की अघोषित कटौती से बढ़ी बेरोजगारी, स्टील फैक्ट्रियों में 8 से 10 घंटे नहीं आती बिजली, काम कम होने की वजह से सैकड़ों मजदूर बेरोजगार।

➡दिल्ली- राष्ट्रपति चुनाव में यूपी के 5 MLA बाहर डालेंगे वोट, उत्तर प्रदेश से बाहर वोट डालेंगे यूपी के 5 विधायक, यूपी के चार विधायक संसद भवन में डालेंगे वोट, नील रत्न पटेल केरल विधानसभा में वोट डालेंगे, पांचों विधायकों को चुनाव आयोग ने दी मंजूरी, 18 जुलाई को देश में राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान।

➡दिल्ली- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 16 जुलाई को देंगे फेयरवेल, सभी राज्यपाल और उपराज्यपाल को देंगे रात्रिभोज, राष्ट्रपति भवन में शाम 7 बजे से होगा रात्रिभोज, 17 जुलाई को लंच देंगे उपराष्ट्रपति वैंकया नायडू, राष्ट्रपति भवन में गवर्नर्स,ADC को किया आमंत्रित।

➡दिल्ली- लखनऊ के लुलु मॉल पर बोले स्वामी चक्रपाणि, लुलु मॉल की उच्च स्तरीय जांच हो– चक्रपाणि, वहां नमाज हुई तो हम हनुमान चालीसा पढ़ेंगे- चक्रपाणि, हम लोग फिर शिव का जलाभिषेक करेंगे– चक्रपाणि, वहां भगवान शिव,हनुमान का मंदिर बने– चक्रपाणि, भारत में जिहादी मानसिकता नहीं चलेगी- चक्रपाणि।

➡दिल्ली- कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा शुरू करेगी, 2 अक्टूबर से कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा, राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा शुरू होगी, भारत जोड़ो यात्रा 148 दिन तक चलेगी, कन्याकुमारी से कश्मीर तक निकली जाएगी यात्रा, रोज 25 किलोमीटर की पदयात्रा निकली जाएगी।

➡दिल्ली- लोकसभा स्पीकर ओम बिरला का बयान, प्रक्रिया के तहत असंसदीय शब्दों पर फैसला, देश में भ्रामक प्रचार नहीं होना चाहिए- बिरला, सरकार के जरिए कोई रोक नहीं लगाई गई- बिरला, सरकार की इसमें कोई भूमिका नहीं है- बिरला।

➡दिल्ली- IIIT दिल्ली और दिल्ली सरकार के बीच समझौता, परिवहन क्षेत्र में अनुसंधान,प्रौद्योगिकी विकास के लिए समझौता, अर्बन मोबिलिटी समस्याओं को हल करने के लिए होगा काम, सेन्टर फॉर सस्टेनेबल मोबिलिटी का किया गया उद्घाटन.

➡दिल्ली- ऑल्ट न्यूज के सह संस्थापक मोहम्मद जुबैर SC पहुंचे, जुबैर ने सुप्रीम कोर्ट में नई याचिका दाखिल की, यूपी में दर्ज सभी 6 FIR को रद्द करने की मांग की, यूपी में बनी SIT को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी।

➡दिल्ली- 16 जुलाई को बीजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक, बैठक में उपराष्ट्रपति के प्रत्याशी की होगी घोषणा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में होगी बैठक, 16 जुलाई को BJP संसदीय बोर्ड की होगी बैठक।

➡दिल्ली- मशहूर पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी गिरफ्तार, सिंगर दलेर मेहंदी को 2 साल की सजा, 15 साल पुराने मानव तस्करी केस में सजा, दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने सुनाई सजा।

➡दिल्ली- सीमापुरी के लाखों निवासियों को बड़ा तोहफा, मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने किया 2 मोहल्ला क्लीनिक का उद्घाटन, दिल्ली के लोग उठा रहे निःशुल्क स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ.

➡दिल्ली- मोहम्मद जुबैर की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित, 2018 ट्वीट केस में जुबैर की जमानत याचिका पर फैसला, दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा।

➡जम्मू-कश्मीर- आम आदमी पार्टी और JKPM का विलय, जम्मू कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट का AAP में विलय, शाह फैसल की राजनीतिक पार्टी का विलय हुआ।


https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button