WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 10 बजे तक की बड़ी ख़बरें….*

➡लखनऊ- कैसरबाग से लापता युवक की हत्या का खुलासा, क्राइम ब्रांच, DCP वेस्ट की टीम ने किया खुलासा, पुलिस ने 2 हत्या आरोपियों को अरेस्ट किया, हत्या के बाद युवक का शव सीतापुर में फेंका था, सूदखोरी के चलते की गई थी युवक की हत्या।

➡लखनऊ- यूपी एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, 3 शातिरों को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, नाइजीरियन गिरोह के सरगना समेत 3 गिरफ्तार, मैसेंजर,इंस्टाग्राम,व्हाट्सएप पर करते थे ठगी, विदेशी नागरिकों की फर्जी प्रोफाइल बनाकर ठगते थे, भारतीय युवक-युवतियों को प्रेमजाल में फंसाते थे।

➡लखनऊ- यूपी टीईटी की नई परीक्षा तिथि घोषित, 23 जनवरी को होगी यूपी TET की परीक्षा, प्रथम पाली की परीक्षा 10 बजे से 12.30 बजे, दूसरी पाली की परीक्षा 2.30 बजे से 5 बजे तक, प्रथम पाली में प्राथमिक स्तर की परीक्षा होगी, दूसरी पाली में उच्च प्राथमिक स्तर की परीक्षा, UPBEB ने नई परीक्षा तिथि घोषित की।

➡लखनऊ- सपा और RLD की संयुक्त रैली कल अलीगढ़ में, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की बड़ी सभा कल , आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी भी होंगे शामिल, 11.40 बजे इगलास हैलीपैड पहुंचेंगे अखिलेश, 12 बजे रैली स्थल पहुंचेंगे सपा अध्यक्ष अखिलेश ।

➡लखनऊ- चौधरी चरण सिंह की जयंती पर कार्यक्रम कल, 23 दिसंबर को किसान सम्मान दिवस पर कार्यक्रम, CM योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम में होंगे शामिल, चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर करेंगे माल्यार्पण, कृषकों,कृषि वैज्ञानिकों का सम्मानित किया जाएगा, चयनित लाभार्थियों के ट्रैक्टर्स को दिखाएंगे हरी झंडी ।

➡लखनऊ- अखिलेश यादव की एंटीजन रिपोर्ट निगेटिव आई, अखिलेश यादव की RTPCR रिपोर्ट भी निगेटिव, सपा अध्यक्ष में कोरोना की पुष्टि नहीं हुई, पत्नी डिम्पल यादव, बेटी कोरोना पॉजिटिव हैं।

➡कन्नौज- भाजपा युवा सम्मेलन में पहुंची मंत्री स्वाति सिंह, सम्मेलन में मौजूद युवाओं में भरा जोश, अखिलेश के चाउमीन वॉले बयान पर पलटवार, ‘पिता से दुर्व्यवहार करने वाला कुछ भी कर सकता’, जलालाबाद के एक विद्यालय में हुआ सम्मेलन।

➡जौनपुर- बच्चे से अप्राकृतिक दुष्कर्म का हुआ प्रयास, विद्यालय पढ़ने गए बच्चे से हुआ प्रयास , अध्यापिकाओं को आते देख आरोपी फरार, परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज, मड़ियाहूं थाने के कस्बे का मामला ।

➡फर्रुखाबाद – युवक ने आत्महत्या का प्रयास किया, चौकी इंचार्ज से परेशान होकर हाथ की काटी नस, चौकी इंचार्ज खुदागंज पर बच्चों को पीटने का आरोप, झूठे केस में युवक,उसके बच्चों को फंसाने की धमकी, घायल को जिला अस्पताल लोहिया में कराया भर्ती, थाना कमालगंज क्षेत्र के खुदागंज का मामला।

➡आगरा- भाजपा नेता सुग्रीव चौहान को किया नजरबंद, विधायक पक्षालिका सिंह की शिकायत पर कार्रवाई, पोस्टर, होर्डिंग लगाने के मामले को लेकर विवाद, वर्तमान विधायक,पूर्व ब्लाक प्रमुख आमने सामने, बाह से निकलेगी भाजपा की जन विश्वास यात्रा, यात्रा में बवाल की आशंका के चलते शिकायत।

➡चित्रकूट- बीजेपी जन विश्वास यात्रा के जनसभा में पहुंची , केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने बोला हमला, सपा-बसपा,कांग्रेस,ममता बनर्जी पर बोला हमला, राज्य मंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय रहे मौजूद, सांसद, विधायक सहित कार्यकर्ता रहे मौजूद, कर्वी चित्रकूट इंटर कॉलेज में कार्यक्रम का आयोजन।

➡उन्नाव- CDO ने नवाबगंज मकूर की गौशाला का किया निरीक्षण, निरीक्षण के दौरान गौशाला में नहीं मिला एक भी गोवंश, एक महीने से एक भी गौवंशीय नहीं होने की बताई बात, लापरवाही बरतने वाले कर्मियों पर भी होगी कार्रवाई- CDO।

➡उन्नाव- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मारी, हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर मौत, बाइक पर सवार दो साथी गम्भीर घायल हुए, दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, डॉक्टरों ने दोनों युवकों को कानपुर रेफर किया, सदर क्षेत्र के फायर ट्रेनिंग सेंटर की घटना।

➡संभल-, व्यापारी से तमंचे के बल पर 5 लाख की लूट, व्यापारी के प्रतिष्ठान में घुसकर 5 लाख की लूट, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई लूट की वारदात, व्यापारी, बेटे को जान से मारने की धमकी दी
संभल के चंदौसी कोतवाली क्षेत्र का मामला ।

➡बहराइच- कल से लापता युवक का गांव के खेत में मिला शव, परिजनों ने हत्या कर शव फेकने का लगाया आरोप, कल रात का खाना खाकर घर से निकला था युवक, आज युवक का सरसों के खेत में पड़ा मिला शव,
कोतवाली नानपारा क्षेत्र के भोपतपुर बेलवा की घटना।

➡मथुरा- जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो लूट की वारदातें, यमुना एक्सप्रेस वे के मिरताना अंडर पास के नीचे लूट, बाइक सवारों ने हथियारों के बल पर लूटे डेढ़ लाख रुपए, मांट पुलिस घटना की जानकारी करने जुटी गयी, बलदेव क्षेत्र में कलेक्शन एजेंट से 50 हजार की लूट ।

➡सहारनपुर- 6 साल की मासूम का साथ रेप का प्रयास, आरोपी को 3 साल 11 माह की सजा सुनाई , 5 हजार रुपए के अर्थदंड की सजा भी सुनाई , चिलकाना में बच्ची से रेप का प्रयास का मामला था ।

➡संभल-
व्यापारी से तमंचे के बल पर 5 लाख की लूट,
व्यापारी के प्रतिष्ठान में घुसकर 5 लाख की लूट
, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई लूट की वारदात,
व्यापारी, बेटे को जान से मारने की धमकी, दी
संभल के चंदौसी कोतवाली क्षेत्र का मामला ।

➡कुशीनगर- बैंक सीएसपी से बंदूक की नोक पर लूट, 6 बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया, करीब 5 लाख की लूट के बाद हवाई फायरिंग , सीसीटीवी,डीवीआर अपने साथ ले गए बदमाश , कसया के वैष्णों हीरो मोटर के सामने लूट ।

➡फर्रूखाबाद-, हत्या के प्रयास के आरोपी को थाने में बैठाया, 4 दिनों से पुलिस आरोपी से सांठ गांठ में लगी, थाने में बैठे आरोपी का वीडियो हुआ वायरल, थानाध्यक्ष हिरासत में लेने से कर रहे इनकार, शमशाबाद क्षेत्र की पहाडपुर बैरागढ़ गांव मामला ।

➡मुजफ्फरनगर, पश्चिमी यूपी के दौरे पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, मेरठ के बाद मुजफ्फरनगर 3 बजे पहुंचेंगे गडकरी, NH की कई योजनाओं का लोकार्पण करेंगे गडकरी, GIC मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे गडकरी, हेलीकॉप्टर से जीआईसी मैदान पहुंचेंगे केंद्रीय मंत्री , राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में होगा कल कार्यक्रम ।

➡कौशाम्बी- वरिष्ठ पत्रकार अमरेश मिश्रा की 7वीं पुण्यतिथि , सिराथू के दारानगर में मनाई गई पुण्य तिथि, एडिटर-इन-चीफ बृजेश मिश्रा ने माल्यार्पण किया, ट्रामा सेंटर अध्यक्ष शैलेश मिश्रा भी रहे मौजूद।

➡अलीगढ़- बन्नादेवी इलाके में सुरक्षा विहार में फायरिंग, पूर्व ज़िला पंचायत सदस्य हुए फायरिंग में घायल, निजी हॉस्पिटल में कराया भर्ती, इलाज जारी, करीब 3 लोग गोली लगने से बताए जा रहे घायल।

➡बुलंदशहर-.बुलंदशहर में दवाई की कंपनी में लगी भीषण आग, देखते-देखते कंपनी में रखा लाखों का सामान खाक, फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियों मौके पर मौजूद,औद्योगिक क्षेत्र की कोरोमंडल फैक्ट्री का मामला ।

➡बुलंदशहर- 3 ट्रक लुटेरों को 10-10 वर्ष का कारावास, 15,000 रूपये के अर्थदण्ड की सजा, 6 लुटेरों ने दिया था ट्रक लूट की वारदात को अंजाम, सत्र न्यायालय ने सुनाई तीन लुटेरों को सजा ।

➡चित्रकूट- चेयरमैन और उनके साथियों ने की मारपीट, एक व्यक्ति से मारपीट का वीडियो वायरल, चेयरमैन ने युवक के खिलाफ फर्जी केस लिखाया, मानिकपुर थाना के मारकुंडी तिराहे का मामला।

➡सहारनपुर- नगर निगम में डीजल खर्च को लेकर नया मामला, नगर निगम में डीजल खर्च में बड़ी कमी आई , अब 30 से 35 लाख रुपए का खर्च हुआ डीजल, पहले 70 लाख रुपये का डीजल खर्च होता था ।

➡आगरा- ग्लोबल ताज इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, फेस्टिवल के तीसरे सीजन 2021 का आगाज, 28 दिसंबर तक अम्बेडकर विवि में फेस्टिवल, लगभग 8 से अधिक देशों की फिल्में होंगी प्रदर्शित।

➡दिल्ली- यूपी बीजेपी की मेन्युफेस्टो कमेटी की बैठक खत्म, करीब 4 घंटे चली BJP मेन्युफेस्टो कमेटी की बैठक, बैठक में संकल्प पत्र के लिए आए सुझाव रखे गए, अगली बैठक में जनता के सुझावों पर होगी चर्चा, आकांक्षा पेटी के सुझावों पर बैठक में होगी चर्चा, कमेटी अध्यक्ष सुरेश खन्ना की अध्यक्षता में बैठक।

➡दिल्ली- कांग्रेस केंद्रीय चुनाव कमेटी की बैठक कल, कल शाम 5 बजे कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक, यूपी चुनाव को लेकर बैठक में होगा मंथन, उम्मीदवारों का नामों पर बैठक में होगी चर्चा।

➡दिल्ली- पीएम नरेंद्र मोदी से मिले सांसद जगदंबिका पाल, पीएम मोदी को भगवान गौतम बुद्ध की मूर्ति और भगवान गौतम बुद्ध की क्रीड़ा स्थली कपिलवस्तु, सिद्धार्थनगर के स्तूप का फोटो भेंट की ।


बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button