WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याआगराआंध्र प्रदेशइटावाउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोरखपुरगोसाईंगंजचेन्नईतमिलनाडुदेश-विदेशप्रयागराजफिरोजाबादबंगलौरबलरामपुरबागपतमुजफ्फरनगरमुंबईमैनपुरीराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 10 बजे की बड़ी ख़बरें जो रखे आपको हर पल के लिए अपडेट…

शेखर न्यूज़ पर रात 10 बजे की बड़ी ख़बरें जो रखे आपको हर पल के लिए अपडेट…

➡यूपी- यूपी समेत 5 राज्यों का कल आएगा परिणाम, यूपी विधानसभा चुनाव का कल आएगा रिजल्ट, यूपी में कल सुबह 8 बजे शुरू होगी मतगणना, सबसे पहले पोस्टल बैलेट,सर्विस वोट की गिनती शुरू होगी, 8.30 बजे ईवीएम की भी गणना शुरू हो जाएगी, 75 जिलों की सभी 403 सीटों पर होगी काउंटिंग, प्रदेशभर में कुल 84 मतगणना केंद्र बनाए गए, आगरा जिले में 5 मतगणना केंद्रे बनाए गए हैं, अमेठी,अंबेडकरनगर,मेरठ में 2-2 मतगणना केंद्र, देवरिया,आजमगढ़ में भी 2-2 मतगणना केंद्र, बाकी सभी जिलों में 1-1 मतगणना केंद्र बने हैं, मतगणना के लिए 403 प्रेक्षक तैनात किए गए, हर विधान सभा के लिए एक-एक प्रेक्षक तैनात, मतगणना प्रक्रिया की वीडियोग्राफी की जाएगी, कल काउटिंग को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम, अर्ध सैनिक बल,पीएसी और पुलिस रहेगी तैनात, विजय जुलूस,रैली पर पूर्ण रूप से प्रतिबन्ध रहेगा।

➡लखनऊ- कल कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में होगी मतगणना, रमाबाई रैली स्थल पर सुबह 8 बजे से काउंटिंग, 9 विधानसभा वार 9 कमरों में होगी गिनती, विधानसभावार मतगणना टेबल की व्यवस्था, 9 सीट पर 126 मतगणना टेबल की व्यवस्था, 6 बजे मतगणना स्थल पहुचेंगी काउंटिंग पार्टियां, पहले पोस्टल बैलेट की आरओ टेबल पर होगी गणना, पोस्टल बैलेट के लिए 18 आरओ टेबल की व्यवस्था, हर टेबल पर पर्यवेक्षक, माइक्रोऑब्जर्वर रहेंगे तैनात, प्रत्याशी के साथ उसके एजेंट की रहेगी एंट्री।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा का बयान, BJP ने मुद्दों पर चुनाव लड़ा-दिनेश शर्मा, विपक्ष जाति-धर्म पर चुनाव लड़ रहा था, विपक्षी नेताओं को हार की आदत डाल लेनी चाहिए, हारने पर ईवीएम पर ठीकरा फोड़ेगा विपक्ष।

➡लखनऊ- सपा का प्रतिनिधिमंडल जाएगा निर्वाचन आयोग, थोड़ी देर में EC कार्यालय पहुंचेगा सपा डेलिगेशन, राजेंद्र चौधरी की अगुवाई में डेलिगेशन जाएगा EC, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल भी मौजूद रहेंगे।

➡लखनऊ- एसटीएफ ने 2 तस्करों को किया गिरफ्तार, 1.40 क्विंटल गांजा बरामद किया गया, प्रयागराज से एसटीएफ ने किया गिरफ्तार।

➡लखनऊ- नौकरी दिलाने के नामपर ठगी करने वाला गिरफ्तार, सरकारी विभागों में नौकरी दिलाने का झांसा देता था, पीड़ित ने हुसैनगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया था, यूपी एसटीएफ की टीम ने जालसाज को किया अरेस्ट।

➡आगरा – मतगणना स्थल पर सपाइयों का जोरदार हंगामा, मंडी समिति स्थल के गेट पर जबरदस्त हंगामा, सरकारी गाड़ी में हथौड़ी, छेनी,अन्य सामान मिला, समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता काटते रहे हंगामा, गाड़ी में रखी वोटर लिस्ट,दस्तावेजों को सड़क पर फेंका, सपाइयों ने सरकारी वाहनों को बैरंग लौटाना किया शुरू, अधिकारियों की गाड़ियों की भी सपाई खुद कर रहे चेक, सपाइयों का शासन प्रशासन पर गंभीर आरोप।

➡गोरखपुर- बेखौफ बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या, प्रधान के भतीजे की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या, शराब की दुकान पर विवाद के बाद हत्या, हत्या कर बेखौफ बदमाश मौके से फरार, आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रैक्टर में आगजनी की, CO खजनी सहित कई थानों की फोर्स मौजूद, पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया, सिकरीगंज क्षेत्र के नकौड़ी गांव का मामला।

➡आज़मगढ़- मतगणना स्थल पर सपाइयों का भारी जमावड़ा, मतगणना में धांधली की आशंका को लेकर हंगामा, सपा कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा,भारी नारेबाजी, पूर्व मंत्री दुर्गा यादव,विधायक संग्राम यादव मौजूद, विधायक नफीस यादव मतगणना स्थल पर मौजूद, डीएम और एसपी समेत भारी फोर्स भी मौजूद है।

➡मुजफ्फरनगर- मतगणना स्थल पर पहुंच रहे किसान, ट्रैक्टर से किसान पहुंचना शुरू हुए, राकेश टिकैत के आह्वान पर पहुंचे किसान, मतगणना केंद्र के आसपास रहेंगे किसान, सिविल लाइन की जाट कॉलोनी में जमवाड़ा, EVM मशीन की सुरक्षा के लिए पहुंचे किसान, सरकार पर लोगों को भरोसा नहीं-राकेश टिकैत, ये किसान अपनी वोट का पहरा देंगे- टिकैत, किसान नेता राकेश टिकैत से मिल रहे किसान।

➡संतकबीरनगर- भारत समाचार की खबर का बड़ा असर, मतगणना स्थल बैलेट पेपर ले जारहा लेखपाल निलंबित, सपा नेता मनोज राय ने गेट पर चेकिंग कर पकड़ा था, लेखपाल के पास से बरामद किया था 2 EVM की पर्ची, निलंबन के साथ ही लेखपाल नागेंद्र सिंह पर केस दर्ज, डीएम ने एडीएम जे की अध्यक्षता जांच कमेटी गठित की।

➡अमरोहा- थ्री लेयर की सुरक्षा में संपन्न होगी मतगणना, 43 प्रत्याशियों की किस्मत का कल खुलेगा पिटारा, पीएसी और पैरामिलिट्री की दो कंपनी लगाईं गई, 5 सीओ, 8 थानाध्यक्ष समेत 1050 पुलिसकर्मी रहेंगे तैनात, बैरिकेडिंग से आगे बिना पास वाले नहीं जा सकेंगे-SP

➡सोनभद्र- तेज रफ्तार मैजिक गाड़ी ने बाइक में मारी टक्कर, बाइक पर सवार मां की मौत बेटी गंभीर घायल, मां-बेटी,नातिन समेत बाइक पर सवार थे 4 लोग, मां की इलाज के दौरान हुई मौत,बेटी गंभीर घायल, रायपुर थाना क्षेत्र में वैनी बाजार के पास की घटना।

➡चित्रकूट- किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात, गांव के ही 3 लोगों पर रेप का आरोप, पीड़ित परिजनों ने थाने में दी थी तहरीर, कार्रवाई न होने से एसपी से लगाई गुहार, पुलिस ने छेड़छाड़ का मुकदमा किया दर्ज, राजापुर क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्र का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- सपा दादरी प्रत्याशी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कल होने वाली मतगणना को लेकर की पीसी, कॉन्फ्रेंस में प्रत्याशी राजकुमार भाटी रहे मौजूद, पूर्व और मौजूदा जिला अध्यक्ष समेत कार्यकर्ता रहे मौजूद, ग्रेटर नोएडा के स्वर्ण नगरी में की कॉन्फ्रेंस।

➡कौशाम्बी- जेल में बंद व्यक्ति ने काटा अपना प्राइवेट पार्ट, दहेज हत्या मामले में जेल में बंद चल रहा है बन्दी, प्राइवेट पार्ट काटने से खून से लथपथ हुआ व्यक्ति, जिला अस्पताल से एसआरएन प्रयागराज रेफर, मंझनपुर के टेवा स्थित बन्द था अधेड़।

➡जौनपुर- मतगणना केंद्र के प्रवेश गेट पर लाठीचार्ज, सपाइयों के हुड़दंग के बाद किया लाठीचार्ज, पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर किया लाठीचार्ज, अधिकारियों के वाहन चेक कर रहे थे सपाई, वाहन चेक करने का प्रयास कर रहे थे सपाई, सरायख्वाजा के पूर्वांचल विवि के प्रवेश गेट का मामला।

➡मिर्ज़ापुर- आधे घण्टे तक सीसीटीवी बन्द होने पर हंगामा, सपा कार्यकर्ता, नेताओं ने किया जमकर हंगामा, मौके पर आलाधिकारी ने दिखाई पूरी फुटेज, दूसरे रूम के कैमरे से कार्यकर्ताओं को दिखाई फुटेज, पूरी फुटेज देखकर सपा कार्यकर्ता हुए शांत।

➡बांदा- मतगणना स्थल पर रोकी डीएम की गाड़ी, सपा कार्यकर्ताओं ने डीएम की गाड़ी रोकी, सपा प्रत्याशी,समर्थकों ने डीएम की गाड़ी रोकी, गाड़ी मतगणना स्थल के बाहर ही रोक दी, डीएम से कहा-‘आपकी गाड़ी चेक करनी है’, तिंदवारी से सपा प्रत्याशी हैं बृजेश प्रजापति।

➡कौशांबी- जमीनी विवाद को लेकर 2 पक्षों में मारपीट, दबंगों ने ईट पत्थर से घर पर किया हमला, एक पक्ष से कई लोग घायल,अस्पताल भेजे, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, मंझनपुर थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव की घटना।

➡बाराबंकी- पेड़ से गिरकर व्यक्ति की हुई मौत, मधुमक्खियों के हमले में पेड़ से गिरा व्यक्ति, मधुमक्खी का शहद निकालने गए था व्यक्ति, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सुबेहा क्षेत्र के विशंभर पुरवा गांव की घटना।

➡अम्बेडकरनगर- मतगणना स्थल के बाहर सपाइयों ने डाला डेरा, मतगणना स्थल पर आने-जाने वाली गाड़ियों की चेकिंग, इंजीनियरिंग कॉलेज,एकलव्य स्टेडियम में होगी मतगणना, मतगणना स्थल पर भारी पुलिस फोर्स भी है तैनात।

➡मिर्ज़ापुर- फर्जी आईपीएस बनकर धौस जमाने वाला गिरफ्तार, एसपी सिटी ने किया शिकायत पर किया गिरफ्तार, सिविल सेवा की तैयारी करता है युवक, अदलहाट थाना क्षेत्र का निवासी है युवक, शहर कोतवाली के घंटाघर का मामला ।

➡बलिया- मतगणना को लेकर बलिया पुलिस मुस्तैद, 3 घेरों में होगा मतगणना स्थल का सुरक्षा कवच-SP, CAPF, PAC, QRT,LOCAL पुलिस रहेगी मुस्तैद-SP, अराजक तत्वों पर होगी दंडात्मक कार्रवाई-SP।

➡मथुरा- फर्जी पुलिस अधिकारी बन वसूली करने वाला गिरफ्तार, वसूली करने वाले शातिर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, शातिर काफी समय से कर रहा था चौथ वसूली का खेल, वृंदावन थाना क्षेत्र का मामला।

➡आगरा- बाइक सवार मजदूरों को वाहन ने रौंदा, एक की मौत,दूसरा गम्भीर घायल हुआ, घायल मजदूर को किया हायर सेन्टर रेफर, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेजा, बाह तहसील के फरेरा के पास का मामला।

➡अमेठी- सपा नेताओं और पुलिस के बीच कहासुनी, मतगणना स्थल पर आवाजाही को लेकर कहासुनी, एसपी के पहुंचने पर सपा कार्यकर्ता शांत हुए, ईवीएम की रखवाली में डटे हैं सपा कार्यकर्ता।

➡गोंडा- सपा MLC रणविजय सिंह मतगणना स्थल पहुंचे, सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ किया भ्रमण, डीएम,एसपी दोनों से मिले रणविजय सिंह, सपा ने निष्पक्ष मतगणना की अपील की।

➡दिल्ली- कोरोना को लेकर पीएम ने की समीक्षा बैठक, कोरोना के हालात को लेकर की समीक्षा बैठक, पीएम मोदी ने समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button