WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढआगराउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशकानपुरकानपूरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजझाँसीप्रयागराजफिरोजाबादबरेलीबलरामपुरबागपतबाराबंकीबुलंदशहरमथुरामुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीलखनऊवाराणसीशामलीशाहजहांपुरसहारनपुरसुल्तानपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर श्याम शाम 4 बजे तक की बड़ी ख़बरें… जो रखे आपको हर पल अपडेट…….* 18.02.2022

लखनऊ मुख्यालय लखनऊ

➡लखनऊ- कैबिनेट मंत्री डॉ महेंद्र सिंह का बयान, दंगाइयों से मुक्ति दिलाई गई -महेंद्र सिंह, ‘माफियाओं,अपराधियों पर कार्रवाई की गई’, ‘यूपी आज तेजी के साथ आगे बढ़ रहा’, अमेठी में रायफल बन रही हैं- महेंद्र सिंह, लखनऊ में ब्रह्मोस मिसाइल बनेगी-सिंह, बुंदेलखंड में गोले बनाए जाएंगे-महेंद्र सिंह

➡लखनऊ- बीजेपी नेता पंकज सिंह का बयान, यूपी में बीजेपी की बयार चल रही – पंकज सिंह, इस बार 350 सीटें लाने जा रहे हैं – पंकज सिंह, उत्तर प्रदेश में बुलडोजर तैयार खड़ा है- पंकज सिंह, योगी सरकार में बिजली व्यवस्था अच्छी है- पंकज

➡लखनऊ- बीजेपी में कई दलों के नेता हुए शामिल, पूर्व MLC लाल सिंह तोमर बीजेपी में शामिल, पूर्व विधायक अरुणा तोमर बीजेपी में शामिल, राजकुमार जायसवाल,राकेश जायसवाल शामिल, विनय राज सिंह चंदेल ने BJP की सदस्यता ली।

➡लखनऊ- BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला का बयान, सपा सरकार में गरीबों की जमीन पर कब्जा- प्रेम, बकरी चोरी करके जौहर विश्वविद्यालय खोला- प्रेम, BJP राज में 77 नए कॉलेज खोले गए- प्रेम शुक्ला

➡लखनऊ- प्रियंका गांधी की वर्चुअल महारैली आज, कांग्रेस प्रतिज्ञा वर्चुअल महारैली संबोधित करेंगी, 3 बजे सोशल मीडिया पर संबोधित करेंगी प्रियंका।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ट्वीट, बड़ों का आशीर्वाद और जनता का साथ- अखिलेश, अबकी लेकर आएगा ऐतिहासिक बदलाव- अखिलेश।

➡लखनऊ- बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आज प्रेसवार्ता, मंत्री महेंद्र सिंह, प्रवक्ता प्रेम शुक्ला की पीसी, 11.30 बजे बीजेपी प्रदेश कार्यालय में प्रेसवार्ता।

➡लखनऊ- प्रियंका गांधी कल आएंगी लखनऊ, आसपास के जिलों में करेंगी चुनावी प्रचार, चौथे चरण के लिए प्रचार करेंगी प्रियंका गांधी।

➡जालौन- माधवगढ़ में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, सपा कार्यकर्ता सम्मेलन में अखिलेश यादव, सभी क्षेत्रीय दलों को हम साथ लेकर आए- अखिलेश, पहले चरण से गठबंधन ने बढ़त बना ली – अखिलेश, दूसरे चरण में गठबंधन ने शतक लगाया – अखिलेश, गर्मी निकालने वाले पहले चरण से ठंडे पड़ गए- अखिलेश, भारतीय जनता पार्टी शून्य होने जा रही है – अखिलेश, बुंदेलखंड की जनता को BJP ने धोखा दिया – अखिलेश, बताओ मुझे क्या आय दोगुनी हो गई – अखिलेश, आपकी फसल को एमएसपी तक नहीं मिली- अखिलेश, उद्योगपति 28 बैंकों का पैसा लेकर भाग गया- अखिलेश, अपने खेतों को बचाओ जानवरों से – अखिलेश यादव, टक्कर मारकर जान ले रहा है सांड – अखिलेश यादव, सांड ने बहुत से लोगों की जान ले ली है- अखिलेश यादव, गौशाला में गाय मां को चारा नहीं मिल रहा – अखिलेश, यूपी को खुशहाली के रास्ते पर लेकर जाएंगे- अखिलेश, ये नहीं चाहते आरक्षण से नौकरी मिले- अखिलेश यादव, 18 हजार सालाना पेंशन देने जा रहे हैं- अखिलेश यादव, 750 किसानों की जान ले ली इस सरकार ने- अखिलेश, किसान BJP वालों की सभा में नहीं जा रहे – अखिलेश, इस सरकार को माफ नहीं किया जा सकता – अखिलेश

➡अयोध्या- अयोध्या में बीजेपी अध्यक्ष नड्डा की जनसभा, राम की नगरी को मेरा सादर प्रणाम-जेपी नड्डा, पावन धरती पर आने का सौभाग्य मिला-नड्डा, ‘भव्य राम मंदिर के निर्माण का काम जारी है’, राम भक्तों की आकांक्षाओं का पूरा कर रहे-नड्डा, सांस्कृतिक राष्ट्रवाद हमारा लक्ष्य- जेपी नड्डा, ‘रामभक्तों पर गोली चलवाने वाले किस मुंह से वोट मांगेंगे’, ‘जिनको आंचमन लेना नहीं आता वो चंदन लगाकर भाषण दे रहे’, कांग्रेस के कई नेता चंदन लगाकर भाषण दे रहे-नड्डा, भारतीय जनता पार्टी वैचारिक पार्टी है-जेपी नड्डा, जम्मू कश्मी से अनु. 370 को खत्म किया-नड्डा, ‘मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से आजादी दिलाई’

➡मैनपुरी- मैनपुरी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मैनपुरी के करहल में सीएम की जनसभा, भारत की परम्परा ऋषि परम्परा से जुड़ी है-CM, आपके उत्साह के लिए आभार- सीएम योगी, ‘आपका उत्साह बता रहा सभी सीटें जीतेंगे’, मैनपुरी की चारों सीटें बीजेपी जीतेगी-CM, जनता का आशीर्वाद बीजेपी के साथ- CM, पिछली सरकारों ने प्रदेश की दुर्गति की-CM, पहले प्रदेश में अराजकता चरम पर थी-CM, पहले आए दिन दंगे होते रहते थे- सीएम, पहले बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं थीं- सीएम, बीते 5 साल में एक भी दंगा नहीं हुआ-CM, प्रदेश में आज सुरक्षा का माहौल है- सीएम, ‘अब अगर कोई दंगा करेगा तो भरपाई भी करेगा’, ‘अपराध-अपराधियों के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति’, आज कांवड़ यात्रा भी धूमधाम से निकलती है-CM, पहले यूपी में पलायन होता था- सीएम योगी, आज यूपी विकास के पथ पर चल रहा- सीएम, नौजवानों को रोगजार के भटकना नहीं पड़ेगा-CM, ‘पहले नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ होता था’, ‘हमने साढ़े 4 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी’

➡कौशाम्बी- डिप्टी सीएम केशव मौर्य पहुंचे सिराथू तहसील, सिराथू तहसील में अधिवक्ताओं के साथ की बैठक, केशव ने सैकड़ों अधिवक्ताओं के साथ की बातचीत, सिराथू में हर नागरिक बीजेपी प्रत्याशी- केशव, मैं कागज पर लड़ने वाला प्रत्याशी हूं-केशव मौर्य, ‘प्रदेश की अन्य सीटों पर भी प्रचार करना पड़ रहा’, ‘आप लोग चुनाव लड़ रहे हैं आप लोग ही प्रत्याशी’

➡बागपत- बारात में कपड़े फाड़ डांस का वीडियो वायरल, बारात की चढ़त के दौरान कपड़ा फाड़ डांस हुआ, कपड़े फाड़कर जमकर डीजे पर नाचे बाराती, शराब के नशे में धुत युवकों ने किया डांस, गांव में कपड़ा फाड़ बारात बनी चर्चा का विषय, बागपत के तिलवाड़ा की बताया जा रहा वीडियो।

➡शाहजहांपुर- एसटीएफ और एसओजी की बड़ी कार्रवाई, 43 करोड़ 60 लाख की चरस बरामद की गई, 3 शातिर चरस तस्करों को किया गया अरेस्ट, तस्करों में नेपाल की महिला भी शामिल, नेपाल से सहारनपुर जा रही थी चरस, सदर बाजार के रोडवेज बस स्टैंड पर हुई बरामदगी।

➡रामपुर- आजम परिवार के खिलाफ कोर्ट में सुनवाई आज, आजम,तंजीम फातिमा,अब्दुल्ला को लेकर सुनवाई, जन्म प्रमाण पत्र,पासपोर्ट,पैन कार्ड मामले में सुनवाई, MP-MLA कोर्ट में मामले की आज सुनवाई होगी, भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने दर्ज कराया था केस।

➡अलीगढ़- हिजाब को लेकर अलीगढ़ में प्रदर्शन तेज, भाजयुमो ने प्रदर्शन कर मार्च निकाला, सेंटर पॉइंट से एएमयू निकाला गया मार्च, पुलिस ने एएमयू सर्किल जाने से रोका, पुलिस और भाजपाइयों में हुई नोकझोंक, थाना सिविल लाइन क्षेत्र में किया प्रदर्शन।

➡उन्नाव- उन्नाव में युवक की हत्या से सनसनी, युवक की चाकू से गोदकर हत्या की गई, हत्या शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका गया, प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की आशंका, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बीघापुर के रावत रेलवे ट्रैक के किनारे मिला शव।

➡अम्बेडकरनगर- कुल्हाड़ी से काटकर युवक की निर्मम हत्या, आपशी रंजिश में हुई युवक की हत्या, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, परिजनों की तहरीर पर 4 लोगों पर केस दर्ज, इब्राहिमपुर थानाक्षेत्र के कटरिया गांव की घटना।

➡मुरादाबाद- तेज रफ्तार डंपर ने युवक को रौंदा, हादसे में युवक की दर्दनाक मौत, हादसे से गुस्साई भीड़ ने किया हंगामा, गुस्साई भीड़ डंपर में लगाई आग, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, ठाकुरद्वारा क्षेत्र के रतूपुरा का मामला।

➡संभल- तेज रफ्तार श्रध्दालुओं से भरा ट्रैक्टर पलटा, ट्रैक्टर ट्राली में पचास से साठ लोग सवार थे, हादसे में तीन दर्जन से अधिक लोग घायल, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में करवाया भर्ती, महावा नदी के लावर पुल का मामला।

➡सुल्तानपुर- बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कल सुल्तानपुर में, पूर्व मंत्री विनोद सिंह के समर्थन में करेंगे जनसभा, नड्डा के आगमन को लेकर भाजपाई तैयारियों में जुटे, नगर के खुर्शीद क्लब मैदान में जनसभा को करेंगे संबोधित।

➡मुरादाबाद- अनियंत्रित बस पेड़ से टकराकर पलटी, गड्ढे में टायर जाने से बस पेड़ से टकराई, बस में बैठे 40 यात्रियों में से कई घायल हुए, हादसे में बस चालक गंभीर घायल हुआ, ठाकुरद्वारा थाने के जहांगीरपुर रोड की घटना।

➡महोबा- महोबा में चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन, बीजेपी, सपा, कांग्रेस के प्रत्याशियों का आज रोड शो, सभी दलों के प्रत्याशियों ने झोंकी अपनी पूरी ताकत, जनता को अपने पाले में लाने में जुटे सभी दल।

➡बिजनौर- पोल्ट्री फार्म में लगी भीषण आग, करीब 2 हज़ार मुर्गे जलकर हुए राख, फार्म स्वामी को लाखों का हुआ नुकसान, स्योहारा के मुकरपुरी इलाके का मामला।

➡फतेहपुर- युवती का शव मिलने से सनसनी, लोगों ने हत्या की जताई आशंका, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, गाजीपुर के वलीपुर मोड़ की घटना।

➡बिजनौर- महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी, अज्ञात महिला का सड़क किनारे मिला शव, महिला की गला दबाकर हत्या की आशंका, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शहर बिजनौर के पीली चौकी इलाके का मामला।

➡उन्नाव- कानपुर नेशनल हाईवे पर सड़क हादसा, कार और पिकअप की आमने-सामने भिड़ंत, लखनऊ में तैनात सिपाही अनिल की मौत, पुलिस ने पिकअप चालक को हिरासत में लिया, दही थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे की घटना।

➡बागपत- बासौली गांव मे युवक की संदिग्ध मौत, पेड़ से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, दो युवक हिरासत में,पूछताछ में जुटी पुलिस, रमाला थाना क्षेत्र के बसौली गांव का मामला।

➡कौशाम्बी- संदिग्ध हालत में मिला बुजुर्ग का शव, झाड़ियों के पास मिला बुजुर्ग का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सैनी थाने के अझुआ दार्शनिक स्थान का मामला।

➡मुरादाबाद- चलती बाइक बनी आग का गोला, बाइक में आग लगने से हड़कंप, बाइक सवार पिता, बेटे ने कूदकर बचाई जान, कटघर कोतवाली ईलाके के संभल चौराहे की घटना।

➡सीतापुर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कल जनसभा, कल सीतापुर में चुनाव प्रचार करेंगे CM योगी, जिले की तीन विधानसभा में करेंगे जनसभा।

➡दिल्ली- यूपी में CAA प्रदर्शनकारियों को वसूली नोटिस मामला, सुप्रीम कोर्ट में आज मामले की सुनवाई हुई, यूपी सरकार ने जुर्माना वसूली के नोटिस वापस लिए, सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को इस बारे में जानकारी दी, जारी किए गए 273 नोटिस को वापस लिया गया, सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस वापस लेने के लिए कहा था, यूपी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से इजाजत मांगी, नए कानून के तहत नोटिस देने की इजाजत मांगी, कोर्ट के आदेशों का पालन किया जाएगा- यूपी सरकार

➡दिल्ली- बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने ट्वीट किया, विजय माल्या 9000 करोड़ रुपए- वरुण गांधी, नीरव मोदी 14000 करोड़ रुपए – वरुण गांधी, ऋषि अग्रवाल 23000 करोड़ रुपए- वरुण गांधी, आज कर्ज के बोझ तले दबा है देश- वरुण गांधी, रोज लगभग 14 लोग आत्महत्या कर रहे- वरुण,‘तब धन पशुओं का जीवन वैभव के चरम पर है’, ‘मजबूत सरकार’ से मजबूत कार्रवाई की अपेक्षा है।’

➡दिल्ली- अहमदाबाद ब्लास्ट केस में सजा का ऐलान, 38 दोषियों को फांसी की सजा सुनाई गई, 2008 में अहमदाबाद में हुआ था ब्लास्ट, UAPS के तहत 38 दोषियों को फांसी की सजा, 49 लोगों में से 38 दोषियों को फांसी की सजा, अहमदाबाद ब्लास्ट केस में कोर्ट ने सजा सुनाई, देश में पहली बार इतनी बड़ी संख्या में फांसी की सजा।

➡दिल्ली- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बयान, आप के डर से भ्रष्टाचारी इकट्ठा हो रहे- केजरीवाल, पंजाब में आप को सभी हराने में लगे हैं- केजरीवाल, विपक्षी नेता आप नेताओं को गाली दे रहे- केजरीवाल, यह नहीं चाहते कि भगवंत मान चुनाव जीतें- केजरीवाल

➡दिल्ली- आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी ने ट्वीट किया, मुजफ्फरनगर के शाहपुर मार्ग पर हादसा मामला, 2 स्कूली बसों की टक्कर में 2 बच्चों की मौत-जयंत, कई बच्चों के घायल होने की सूचना मिली- जयंत, बच्चों के परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं – जयंत

➡दिल्ली- यूपी में CAA प्रदर्शनकारियों को भेजे गए नोटिस का मामला, वसूली नोटिस मामले में सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई, पिछली सुनवाई में कोर्ट ने नोटिस वापस लेने को कहा था।

➡दिल्ली- पंजाब के कई सिख संगठन PM से मिलने पहुंचे, PM नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे कई सिख संगठन।

➡मुंबई- दाऊद इब्राहिम के भाई को ED ने हिरासत में लिया, इकबाल कासकर को ठाणे में हिरासत में लिया गया, मनी लांड्रिंग से जुड़े मामले में ED ने हिरासत में लिया।

www.shekharnews.com.

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर दम अपडेट

Related Articles

Back to top button