WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें….. 20.06.2022

https:https://www.shekharnews.com/

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.00 बजे की बड़ी खबरें….. 20.06.2022

➡लखनऊ- जोमाटो के दलित डिलीवरी बॉय के साथ मारपीट,डिलीवरी देने गए दलित युवक के साथ मारपीट,गुंडों ने जातिसूचक गालियां दी,युवक से मारपीट,अजय सिंह, अभय सिंह ने दलित को पीट दिया,एक दर्जन लोगों ने डिलीवरी बॉय को घेरकर मारा,मारपीट कर दलित युवक के मुंह पर तंबाकू थूकी,आशियाना पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज किया।

➡लखनऊ- बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया,अग्निपथ योजना को लेकर बोलीं मायावती,BJP नेता अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं- मायावती,भ्रम पैदा करने वाली संकीर्ण राजनीति बंद हो- माया,अग्निपथ योजना आपाधापी में थोपी जा रही – माया,ये योजना नोटबंदी,तालाबंदी आदि की तरह – माया

➡नोएडा- अग्निपथ को लेकर DND पर चेकिंग तेज़,कांग्रेस के 24 नेताओं को किया गया अरेस्ट,दिल्ली में कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर अलर्ट,दिल्ली से सटे बॉर्डर्स पर पुलिस कर रही चेकिंग।

➡नोएडा – अग्निपथ के विरोध में भारत बन्द को लेकर अलर्ट,DND पर वाहनों की हो रही चेकिंग,चेकिंग की वजह से DND पर लगा भीषण जाम,भारत बन्द के अलर्ट को लेकर चल रही चेकिंग.

➡वाराणसी- अग्निपथ के विरोध को लेकर कई ट्रेनों हुई कैंसिल,आज रात चेन्नई के लिए रवाना होगी स्पेशल ट्रेन,ट्रेनों के कैंसिल होने से वाराणसी में फंसे सैकड़ों यात्री,यात्रियों को सड़क मार्ग से भेज रहा रेलवे प्रशासन,यात्रियों को खाने,चिकित्सा की उचित व्यवस्था दी जा रही,स्टेशन पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए.

➡वाराणसी- अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रदर्शन का मामला,उपद्रव करने वालों से जुर्माना वसूलेगी वाराणसी पुलिस,27 उपद्रवियों से जुर्माना वसूलेगी वाराणसी पुलिस,17 जून को अग्निपथ के खिलाफ प्रदर्शन किया था, 12 लाख 97 हजार का जुर्माना वसूलेगी पुलिस,सैन्य अभ्यर्थियों से अब पुलिस वसूली करेगी, ये सैन्य अभ्यर्थी वाराणसी में बवाल में शामिल थे.

➡मुरादाबाद- मंत्री धर्मवीर प्रजापति मुरादाबाद पहुंचे,आजम खान की छोटी जेल वाले सवाल पर बयान,अपनी सरकार में बड़ी जेल बना लेते-धर्मवीर प्रजापति,’जेल में हो नियम के अनुसार व्यवस्था दी जाती है’,नियमानुसार आजम खान को व्यवस्थाएं दी गई-मंत्री,जिन जिलों में जेल नहीं है हम वहां जेल बना रहे हैं-मंत्री,जनता ने आजम खान को जवाब दे दिया है-मंत्री,बाकी चुनाव के बाद समझ लेंगे-धर्मवीर प्रजापति ,’कुछ समय बाद युवाओं को अग्निपथ समझ आ जाएगी’ ,अग्निपथ योजना युवाओं को समझानी पड़ेगी- मंत्री।

➡आजमगढ़- सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का बयान,बीजेपी झूठ बोलने वाली पार्टी है – ओपी राजभर,जातिगत आंकड़े बताते हैं कि सपा गठबंधन जीत रही- राजभर,भाजपा-बसपा दूसरे स्थान के लिए लड़ रहे – राजभर,BJP नचनियां हो उम्मीदवार बनाकर लाई है – राजभर,क्या सदन में बीजेपी को डांस कराना है- ओपी राजभर,‘BJP आरक्षण विरोधी है,पिछडों का हित नहीं चाहती है’,पिछडों का आरक्षण लूट रही है बीजेपी- ओपी राजभर,‘पहले देश की संपत्ति बेची,अब सविंदा करने पर उतारू.’

➡एटा- तापीय परियोजना के हजारों कर्मियों को वेतन नहीं मिला,लेवर और कर्मियों का जनवरी से अब तक नहीं मिला वेतन,कर्मचारियों ने की हड़ताल कर गेट पर लगाया ताला,वेतन की मांग कर रहे कर्मचारी कर रहे हैं प्रदर्शन,मलाबन के जवाहर तापीय परियोजना का मामला.

➡महराजगंज- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का महराजगंज दौरा,11.50 बजे महराजगंज पुलिस लाइन में उतरेंगे,आज 12 बजे गरीब कल्याण मेले में शामिल होंगे, मुख्य अतिथि के रूप में लाभार्थियों को करेंगे संबोधित,विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे ब्रजेश पाठक.

➡शाहजहांपुर- अग्निवीर योजना के विरोध में उतरे युवक,यदुनाथ सिंह स्टेडियम में हुए इकट्ठा,पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे,अग्निवीर योजना के प्रति किया जागरूक,युवकों को समझाने के लिए पूर्व सैनिक भी पहुंचे,रोजा के जदुनाथ स्टेडियम में चल रही वार्ता।

➡लखीमपुर- मनरेगा में घपलेबाजी पकड़ने वाले अफसर का तबादला,उपायुक्त मनरेगा पीपी त्रिपाठी का तबादला हुआ,मुख्यालय लखनऊ के लिए किया गया तबादला,उपायुक्त ने पसगवां ब्लाक में भारी घपलेबाजी पकड़ी थी,लाखों का हेरफेर पकड़ने पर उपायुक्त को इनाम दिया गया,नकहा निघासन बांकेगंज में जांच कर रहे थे उपायुक्त.

➡औरैया- दीवार गिरने से महिला और युवक दबे,दो मवेशियों की मौके पर हुई मौत,घायल महिला की सैफई ले जाते समय मौत,घायल युवक का अस्पताल में चल रहा इलाज,सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी,फफूंद थाना क्षेत्र के शेरपुर सरैया का मामला.

➡आगरा- भारत बंद को लेकर आगरा में अलर्ट,प्रदर्शनकारियों ने किया था भारत बंद का ऐलान,आगरा के रेलवे स्टेशनों पर बढ़ाई गई सुरक्षा,पुलिस ने कैंट रेलवे स्टेशन पर किया फ्लैग मार्च,रेलवे स्टेशन आगरा कैंट पर पुलिस बल तैनात।

➡मैनपुरी- फूड प्वाइजनिंग के शिकार हुए सैकड़ों ग्रामीण,50 से 60 लोगों को दी गई उल्टी की दवाइयां,शादी समारोह की चल रही थी दावत,गर्मी के मौसम में हुई समस्या-सीएमओ,थाना किशनी इलाके के नंद गांव का मामला.

➡रायबरेली- नशेड़ी साथी ने युवक की पीट-पीटकर की हत्या,मोबाइल को लेकर दोनों में हुआ था विवाद,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,गांव के ही रहने वाले युवक ने की हत्या,हरचंदपुर थाना क्षेत्र के रुक्नापुर की घटना।

➡चित्रकूट- नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,दहेज को लेकर करते थे आये दिन मारपीट,ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप,पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी,राजापुर के बेराउर माजरा बरगदी का पुरवा का मामला.

➡बरेली- प्रेमी से बात करने से मना करने पर पति से विवाद,दोनों में जमकर हुई मारपीट,पत्नी ने की शिकायत,पति,ससुराल वालों के खिलाफ दी तहरीर,नाबाबगंज थाना क्षेत्र का मामला.

➡सीतापुर- कलयुगी बेटे ने अपने पिता की हत्या की,बेटे की पिटाई से पिता की हुई मौत,हत्याकर कलयुगी बेटा मौके से फरार,पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया,थाना सकरन इलाके का मामला.

➡देहरादून- देहरादून में प्रॉपर्टी कब्जे का बड़ा प्रयास,पुलिस की मिलीभगत से प्रॉपर्टी पर कब्जा,देहरादून में राजपुर रोड पर बेशकीमती प्रॉपर्टी,पंकज अरोड़ा नाम के व्यक्ति पर गंभीर आरोप,गुंडों की टोली के साथ अरोड़ा ने कब्जा किया,जमीन मालिक ने किसी तरह अपनी जान बचाई,पुलिस ने अबतक गुंडों पर एफआईआर नहीं लिखी,सिक्का बिल्डर की तहरीर पर अबतक एक्शन नहीं,पंकज अरोड़ा को दून पुलिस ने संरक्षण दिया था?,दून में प्रॉपर्टी कब्जे का बड़ा खेल चल रहा है,जमीनों को विवादित बताकर कब्जे होते हैं,इस बड़े खेल में दून पुलिस की भूमिका संदिग्ध है.

➡देहरादून- नालापानी के राजपुर रोड पर बदमाशों का तांडव,असलहों से लैस बदमाशों ने प्रॉपर्टी पर कब्जा किया,बदमाशों ने दिनदहाड़े प्रॉपर्टी पर अवैध कब्जा किया,मौके पर चल रहा निर्माण कार्य बदमाशों ने रोका,पीड़ित की सूचना पर पुलिस ने एक्शन नहीं लिया,स्थानीय पुलिस की मिलीभगत से कब्जे का आरोप,पीड़ित ने मुख्यमंत्री धामी से न्याय की गुहार लगाई.

➡चमोली- हेमकुंड साहिब में बर्फबारी के चलते रोकी गई यात्रा,हेमकुंड साहिब जाने वाले तीर्थ यात्रियों को घांघरिया में रोका,मौसम साफ होने पर दोबारा शुरू की जाएगी हेमकुंड यात्रा,बारिश के चलते तीर्थ यात्रियों को जगह-जगह पर रोका.

➡दिल्ली- दिल्ली के जंतर-मंतर पर कांग्रेस का सत्याग्रह,अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेस का सत्याग्रह,कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता जंतर-मंतर पर मौजूद,अग्निपथ योजना को तत्काल वापस लेने की मांग,बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता मौके पर मौजूद,हाथों में पोस्टर लेकर सत्याग्रह पर बैठे कांग्रेसी नेता,मल्लिकार्जुन खड़गे,सलमान खुर्शीद,रणदीप सुरजेवाला,शक्ति सिंह, इमरान प्रतापगढ़ी जंतर-मंतर पर मौजूद.

➡दिल्ली- केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट का बयान,अग्निपथ योजना पर बोले राज्यमंत्री अजय भट्ट,अग्निपथ स्कीम बहुत अच्छी है – अजय भट्ट,युवाओं को इस स्कीम को समझना चाहिए – अजय भट्ट,अनुशासन तोड़ने वाले युवा भर्ती नहीं करेंगे- अजय भट्ट,विपक्ष योजना को लेकर गलतफहमी फैला रहा- अजय भट्ट।

➡दिल्ली- अग्निपथ योजना को लेकर याचिका दाखिल,सुप्रीम कोर्ट में एक और याचिका दाखिल हुई,याचिका में अग्निपथ योजना पर रोक लगाने की मांग,SC के वकील एमएल शर्मा ने दायर की याचिका,जल्द सुनवाई की मांग के लिए 2 बजे कोर्ट में करेंगे मेंशनिंग।

➡दिल्ली- दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर भयंकर जाम लगा,दिल्ली आने वाली गाड़ियों की चेकिंग हो रही,चेकिंग के चलते दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर जाम,दिल्ली पुलिस एक-एक गाड़ी की चेकिंग कर रही.

➡दिल्ली- कांग्रेसी नेता शाम को राष्ट्रपति से मिलेंगे,अग्निपथ योजना को लेकर राष्ट्रपति से मिलेंगे,अग्निपथ योजना को रद्द करने की मांग करेंगे.

https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट…………

https://www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button