WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशमुंबईराजनेतिकराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें….. 13.05.2022

➡लखनऊ – मसल फैक्ट्री के संचालक के साथ धोखाधड़ी, जिम ट्रेनर और कर्मचारियों ने की धोखाधड़ी, भरोसे में जिम के खातों की निकाली रकम, जिम के खातों की रकम निजी खातों में जमा कराई, ईमेल ID हैक कर जिम करने वालों की फीस हड़पी, मसल फैक्ट्री संचालक ने दर्ज कराई एफआईआर, आशियाना थाना क्षेत्र में है मसल फैक्ट्री जिम.

➡लखनऊ- ओपी राजभर पर हमले के विरोध में धरना प्रदर्शन, गाजीपुर में समाजवादी पार्टी करेगी धरना प्रदर्शन, गाजीपुर के सरजू पांडेय पार्क में होगा विरोध प्रदर्शन, धरना में सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर होंगे शामिल, सपा नेता रामगोविंद चौधरी,अंबिका चौधरी होंगे शामिल, जिले के सभी सपा विधायक धरने में शामिल होंगे.

➡लखनऊ- PAC की बस ने कार में मारी टक्कर, हादसे में बाल-बाल बचा कार सवार, अनियंत्रित होकर कार बिल्डिंग में घुसी, घटना के बाद बस चालक हुआ फरार, कैसरबाग के कोहिनूर पैलेस की घटना.

➡झांसी- जिला अस्पताल की OPD में मरीजों की बुरा हाल, डॉक्टरों के चेम्बरों के बाहर घंटों करते हैं इंतजार, सुबह 9 बजे तक डॉक्टर अपने चेम्बरों में नहीं बैठे, न्यूज़ टीम ने किया रियलिटी चेक, कोई भी डॉक्टर अपने चेम्बरों में बैठा नहीं दिखा, न्यूज़ टीम ने मरीजों से बात की, तो मरीजों ने कहा की डॉक्टरों का घंटों करना पड़ता है इंतजार

➡अम्बेडकरनगर- बिना फिटनेस सड़क पर फर्राटा भर रहे स्कूली वाहन, पंजीकृत 1243 स्कूली वाहनों में 523 फिटनेस हुए फेल, परिवहन विभाग ने फिटनेस कराने को भेजा नोटिस, स्कूल संचालकों पर नहीं दिख रहा नोटिस का असर, अनफिट वाहनों पर कार्रवाई करेगा परिवहन विभाग, फिटनेस न होने पर पंजीयन निरस्त करेगा विभाग.

➡आगरा- लिवाइस के नाम से बनाई जा रही नकली जींस, ब्रांडेड कंपनी के नाम पर बनाई जा रही थी जींस, लिवाइस के अधिकारियों, पुलिस ने मारा छापा, भारी मात्रा में नकली जींस और टी-शर्ट बरामद, कंपनी चलाने वाले जालसाज पर मुकदमा दर्ज,एत्मादपुर के कुबेर पुर में चल रही थी फैक्ट्री.

➡फिरोजाबाद- डबल डेकर बस को RTO आगरा ने पकड़ा, डबल डेकर प्राइवेट बस में थीं 84 सवारियां, जयपुर से फर्रुखाबाद जा रही थी निजी बस, टूंडला टोल पर पकड़ी सवारियों से भरी बस, निजी को शिकोहाबाद बस अड्डे मे कराया खड़ा, कंडक्टर से सवारियों के रुपए कराए गए वापस.

➡नोएडा- बीआईएस के पूर्व निदेशक के घर पर चोरी, 18 लाख से अधिक की ज्वैलरी पर हाथ साफ, 3 हजार डॉलर, 30 हजार कैश ले गए चोर, पत्नी के साथ अस्पताल में थे पूर्व निदेशक, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच, सेक्टर 39 थाने के सेक्टर 46 की घटना.

➡महराजगंज- भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, अनियंत्रित ट्रेलर ने सड़क पर मचाई तबाही, हादसे में तीन की दर्दनाक मौत, चार लोग गंभीर, ट्रेलर ने सड़क किनारे खड़े लोगों को मारी टक्कर, फरेंदा थाना के उत्तरी-दक्षिणी बाइपास की घटना.

➡शामली- छेड़छाड़ से आहत किशोरी ने जान दी, कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की, गांव के मनचले से परेशान थी किशोरी, आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज, घटना के बाद से आरोपी कपिल फरार, कैराना कोतवाली के बिनडा गांव की घटना.

➡बिजनौर- जंगल में तालाब किनारे युवक का मिला शव, मृतक के परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, मृतक के शव पर चोट, जलने के निशान मिले, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना कोतवाली देहात के बांकपुर का मामला.

➡वाराणसी- सीएम योगी आदित्यनाथ का वाराणसी दौरा, जंगमबाड़ी, DAV कॉलेज के कार्यक्रम में होंगे शामिल, विकास कार्य,कानून व्यवस्था की करेंगे समीक्षा बैठक, स्थलीय निरीक्षण पर भी जा सकते हैं सीएम योगी.

➡कासगंज- जिला जेल में बंद कैदी की बिगड़ी तबीयत, उल्टी-दस्त की शिकायत पर जिला अस्पताल में भर्ती, जिला अस्पताल में इलाज के दौरान कैदी की मौत, हत्या-गैंगस्टर के मामले में सजा काट रहा था बंदी.

➡फर्रुखाबाद- प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद का 2 दिवसीय दौरा, कलेक्ट्रेट में जनप्रतिनिधियों के साथ करेंगे बैठक, फर्रुखाबाद जिले की 2 सड़कों का करेंगे लोकार्पण, कमालगंज के राजेपुर सरायमेदा में करेंगे चौपाल.

➡ललितपुर- SHO तिलकधारी सरोज से SIT करेगी पूछताछ, ललितपुर में एसआईटी की टीम ने डाला डेरा, जेल में बंद SHO तिलकधारी से होगी पूछताछ, SHO तिलकधारी पर थाने में रेप का है आरोप.

➡बिजनौर- ग्रिल पिज्जा हट में लगी आग, शॉट सर्किट की वजह से दुकान में आग, आग लगने से सारा सामान जलकर राख, फायर ब्रिगेड टीम ने आग पर पाया काबू, धामपुर के कालागढ़ रोड का मामला.

➡हमीरपुर- मजदूरों से भरा वाहन अनियंत्रित होकर पलटा, हादसे में 2 मजदूरों की मौत, 12 लोग घायल, ड्राइवर को नींद आने की वजह से हुआ हादसा, मुस्कुरा थाने के बिहुनी गांव में हुआ हादसा.

➡बागपत- खेत में सो रहे किसान की गोली मारकर हत्या, किसान की हत्या से इलाके में फैली सनसनी, किसान के शव के पास 3 खाली खोले मिले, चांदीनगर थाना क्षेत्र के मंसूरपुर गांव की घटना.

➡मथुरा- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का आगमन आज, यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में होंगे शामिल, निर्माणाधीन CHC छत्ता का भी करेंगे निरीक्षण, प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था के किए इंतजाम.

➡गोरखपुर- हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल पहुंचे गोरखपुर, गवर्नर राजेंद्र विश्वनाथ पहुंचे गोरखनाथ मंदिर, पत्नी समेत राज्यपाल पहुंचे गोरखनाथ मंदिर, महंत अवैद्यनाथ की समाधि पर मत्था टेका.

➡बरेली- बीडीए वीसी जोगेन्दर सिंह की बड़ी कार्रवाई, 28 अवैध निर्माणों को बुलडोजर से ढहाया गया, 30 करोड़ की जमीन को कब्जा मुक्त कराया, बिथरी चैनपुर थाने के रामगंगा नगर में कार्रवाई.

➡सोनभद्र- संदिग्ध हालत में युवती सोन पुल से कूदी, स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना, युवती को सीएचसी चोपन में कराया भर्ती, चोपन थाना क्षेत्र के सोन पुल का मामला.

➡संभल- बाइक और ई रिक्शा में भीषण भिड़ंत, बाइक सवार मामा की मौत,भांजा घायल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, संभल के गांव विछोली के पास का मामला.

➡हरदोई- रोडवेज बस ने राशन से लदे ट्रक में मारी टक्कर, बस में सवार 5 यात्री घायल,चालक की हालत गंभीर, हरपालपुर थाने के कटरा बिल्हौर हाइवे की घटना.

➡रायबरेली- ,जिला जेल में क्षमता से तीन गुना ज्यादा कैदी, 486 के सापेक्ष में 15 बैरकों में बंद है 1346 बंदी-कैदी, रायबरेली जिला कारागार का मामला.

➡उन्नाव- सरकार के निर्देश पर मदरसों में गूंजा राष्ट्रगान, मदरसों में दुआ के साथ पढ़ा गया राष्ट्रगान, मदरसों में राष्ट्रगान किया गया है अनिवार्य.

➡सहारनपुर- श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली गड्ढे में गिरी, 15 से ज्यादा घायल, 8 की हालत गंभीर, बेहट के माता शाकुंभरी देवी मार्ग पर हादसा.

➡ललितपुर- महिला ने युवक पर लगाया रेप का आरोप, महिला की शिकायत पर युवक पर FIR दर्ज, सदर कोतवाली के नेहरू नगर का मामला.

➡हरदोई- प्रतिपालपुर में व्यक्ति पर फायरिंग मामला, पुलिस ने आरोपी को तमंचे के साथ पकड़ा, पुरानी रंजिश में व्यक्ति पर की थी फायरिंग.

➡बांदा- मंत्री धर्मपाल सिंह का 2 दिवसीय बांदा दौरा, शाम 7 बजे बांदा पहुंचेंगे मंत्री धर्मपाल सिंह, सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं की लेंगे बैठक.

➡बरेली- बरेली में दबंगों ने युवक को जमकर पीटा, युवक की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, कैंट थाने के धोपेश्वर नाथ मंदिर की घटना.

➡चंपावत- पाटी के पास गहरी खाई में गिरी कार, 3 की मौके पर दर्दनाक मौत, 1 घायल, हादसे में 2 पुरुषों, एक महिला की मौत, 1 घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया, SDRF की टीम ने मृतकों के शव निकाले.

➡दिल्ली- भारत में कोरोना मरीजों के आंकड़े, 24 घंटे में कोरोना के 2841 नए केस मिले, कोरोना से 24 घंटे में 9 मरीजों की मौत.

➡दिल्ली- CEO रितु माहेश्वरी की याचिका पर SC में सुनवाई, आज सीजेआई NV रमना की पीठ करेगी सुनवाई, रितु माहेश्वरी की गिरफ्तारी पर SC ने लगाई थी रोक, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने NBW किया था जारी.

➡दिल्ली- MLA अमानतुल्ला खान की गिरफ्तारी का विरोध, विरोध में आज ओखला के सभी बाजार रहेंगे बंद, बटला हाउस, शाहीनबाग अबुल फजल में भी बंदी, अमानतुल्ला खान को कल पुलिस ने किया था अरेस्ट, अतिक्रमण अभियान के विरोध में दिया था धरना.

➡दिल्ली- अतिक्रमण के खिलाफ MCD का चलेगा बुलडोजर, रोहिणी इलाके में अवैध निर्माण पर होगी कार्रवाई, NDMC ने पुलिस से 400 जवानों की मांग की, रोहिणी मेट्रो स्टेशन से हटाया जाएगा अतिक्रमण, समयपुर बादली मेट्रो स्टेशन से हटेगा अतिक्रमण.

https://www.shekharnews.com/
बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button