WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशगोंडानोएडालखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की बड़ी ख़बरें….. 19.01.2022

शेखर न्यूज़ मुख्यालय उत्तर प्रदेश

➡लखनऊ- पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी का बयान, सपा अध्यक्ष जो कहते है वो करते है-अंबिका, 20 लाख लैपटॉप का वितरण किया-अबिंका, युवाओं को आगे बढ़ने का मौका मिला-अंबिका, किसानों,नौजवानों को रोजगार दिया गया-अंबिका, प्रदेश का हर वर्ग अखिलेश जी की ओर देख रहा, यूपी से बीजेपी का सफाया होगा-अंबिका चौधरी

➡लखनऊ- ट्रिपल मर्डर की वारदात का हुआ खुलासा, बेटे ने ही पिता-मां, भाई की हत्या की थी, खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर की थी हत्या, सम्पत्ति के लालच में घटना को दिया था अंजाम, हत्या के बाद अलग-अलग क्षेत्रों में फेंके थे शव, विकासनगर थाना क्षेत्र में रहता था परिवार।

➡लखनऊ- आरएलडी ने 2 प्रत्याशियों के नाम घोषित किए, प्रो.अजय कुमार होंगे RLD से छपरौली प्रत्याशी, मुजफ्फरनगर से सौरभ को RLD उम्मीदवार होंगे।

➡मुजफ्फरनगर- बीजेपी प्रत्याशी उमेश मलिक ने किया नामांकन, बुढ़ाना विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी हैं उमेश मलिक, नामांकन के दौरान पुलिस ने गाड़ी का काफिला रोका, मुजफ्फरनगर जिला कलेक्ट्रेट में दाखिल किया नामांकन

➡फिरोजाबाद- ट्रक और कार में जोरदार भिड़ंत, हादसे में व्यक्ति की दर्दनाक मौत, कार सवार 3 लोगो गंभीर घायल, NH2 के मोहम्मदाबाद कट का मामला

➡फतेहपुर- दो शराबी सिपाहियों का वीडियो हुआ वायरल, शादीपुर नाका के पास नशे में धुत थे सिपाही, लोधीगंज पुलिस चौकी में तैनात हैं सिपाही शिवनाथ, यूपी 122 में तैनात है नशेबाज सिपाही सुनील कुमार, SP ने दोनों सिपाहियों को किया निलंबित।

➡बागपत- फर्नीचर के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का फर्नीचर जलकर हुआ राख, दमकल की 3 गाड़ियां मौके पर पहुंची, फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू, गोदाम मालिक आया आग की चपेट में, बड़ौत के शगुन फॉर्म हाउस के पास का मामला।

➡अमेठी- तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलटी, ट्रक के नीचे दबकर ड्राइवर की दर्दनाक मौत, हादसे में कंडक्टर गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शुकुल बाजार थाने के 67 नंबर का मामला।

➡कौशांबी- 24 घंटे में 4 फीट बढ़ा गंगा का जलस्तर, कड़ाधाम के कुबरी गंगा घाट की सीढ़ियां डूबी, पांटून पुल से कड़ा- प्रतापगढ़ आवागमन रोका गया, रेत में खेती करने वाले किसानों की बढ़ी चिंता।

➡दिल्ली- अपर्णा यादव ने बीजेपी ज्वॉइन की, बीजेपी में शामिल हुईं अपर्णा यादव, दिल्ली बीजेपी दफ्तर में ली सदस्यता, स्वतंत्रदेव सिंह,दयाशंकर सिंह हैं मौजूद, यूपी डिप्टी CM केशव मौर्य भी मौजूद, PM मोदी, CM योगी का धन्यवाद-अपर्णा, मेरे चिंतन में राष्ट्र धर्म सर्वोपरि- अपर्णा, मैं राष्ट्र की आराधना करने निकली हूं-अपर्णा।

➡दिल्ली- आंध्रप्रदेश, बिहार के CS को SC ने तलब किया, मृतक आश्रितों को मुआवजा ना देने का मामला, वे कानून से ऊपर नहीं हैं- सुप्रीमकोर्ट, जस्टिस एमआर शाह ने जताई नाराजगी, आज दोपहर 2 बजे उपस्थित होने को कहा।

➡दिल्ली- यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, अखिलेश यादव चुनाव लड़ने से डर रहे हैं-केशव, सुरक्षित सीट से चुनाव लड़ना चाह रहे है-केशव, क्यों इतनी सुरक्षित सीट से चाह रहे अखिलेश-केशव।

➡दिल्ली- बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक शुरू, यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर हो रही बैठक, PM नरेंद्र मोदी,गृहमंत्री अमित शाह भी मौजूद, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद, सीएम योगी, डिप्टी सीएम केशव मौर्य भी मौजूद, यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी शामिल

➡दिल्ली- छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल ने की मुलाकात, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मिलने पहुंचे, कुछ देर में लखनऊ के लिए रवाना होंगे भूपेश

➡गोवा- पणजी ने अरविंद केजरीवाल का बड़ा एलान, आप पार्टी का CM कैंडिडेट अमित पालेकर होंगे, गोवा में आप पार्टी का CM चेहरा अमित पालेकर

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button