WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की बड़ी खबरें……14.07.2022

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की बड़ी खबरें……………….

➡लखनऊ- बेअंदाज नौकरशाहों को सबक सिखाएंगे CM योगी,PWD, स्वास्थ्य विभाग के अफसरों पर गिरेगी गाज,सरकार की छवि खराब करने वाले अफसरों पर लेंगे एक्शन,तबादलों में की गई गड़बड़ी प्रदेश में चर्चा का केंद्र बनी,पशुपालन विभाग में घोटाले पर भी CM योगी नाराज,IAS अफसरों की कमेटी बनाकर मामले की जांच के आदेश,2 दिन बाद कमेटी मुख्यमंत्री योगी को सौंपेगी रिपोर्ट,स्वास्थ्य,PWD विभाग में हुए तबादलों की जांच जारी,नियमों को दरकिनार कर विभाग में तबादले किए गए हैं,जांच की रिपोर्ट आते ही सीएम योगी लेंगे सख्त एक्शन।

➡लखनऊ- मंत्री अनिल राजभर का बयान,’बिना कर्मियों के चल रहे संस्थान का पंजीकरण रद्द’,’बंधुआ श्रमिकों को खोजकर उनके पुनर्वास की कार्रवाई’,’चाइल्ड लेबर के 200 हॉटस्पॉट चिन्हित किए गए’,चाइल्ड लेबर मुक्त क्षेत्र घोषित किया-अनिल राजभर,100 दिनों में 90 रोजगार मेले लगाए गए-अनिल राजभर,जिसमें 25 हज़ार नौकरियां दी गई-अनिल राजभर।

➡लखनऊ- KGMU की ओपीडी वेबसाइट 6 माह से अपडेट नहीं,KGMU में एम्स भोपाल के निदेशक कर रहे ड्यूटी,6 माह पहले अजय सिंह एम्स भोपाल के निदेशक बने,ड्यूटी में नेत्र विभाग के निलंबित डॉक्टर का भी नाम,KGMU वेबसाइट की गड़बड़ी से मरीजों को परेशानी।

➡लखनऊ- पिटबुल के हमले में बुजुर्ग महिला की मौत मामला,नगर निगम की टीम पिटबुल डॉग को लेने पहुंची,ह्यूमन सोसाइटी की रेस्क्यू टीम के साथ पुलिस मौजूद,घटना के बाद नगर निगम डॉग को रेस्क्यू करने पहुंची,कैसरबाग के बंगाली टोला में है आवास।

➡लखनऊ- लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज पढ़ने का वीडियो,नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा,वायरल वीडियो के बाद हिंदू संगठनों में नाराजगी,अखिल भारत हिंदू महासभा ने दी चेतावनी,लुलु मॉल में नमाज हुई तो सुंदर कांड भी होगा,हिंदू महासभा ने सनातन धर्म के लोगों से अपील की,लुलु मॉल का बायकॉट करने की हिंदुओं से अपील।

➡गोरखपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ का संबोधन,सीएससी ई-गवर्नेन्स सर्विस इंडिया के साथ MoU,उचित दर विक्रेताओं के लाभांश में वृद्धि कार्यक्रम,गरीबों तक मुफ्त राशन पहुंचा – सीएम योगी,कोटेदारों का लाभांश भी बढ़ा – सीएम योगी,राशन की दुकानों को कॉमन सर्विस सेंटर बनाएंगे- CM,प्रदेश में लगभग 80 हजार राशन की दुकानें- सीएम।

➡गोरखपुर- गोरखपुर सांसद रवि किशन पर बड़ा आरोप,CM योगी से जनता दर्शन में हुई शिकायत,गृह प्रवेश में लगे मजदूरों को मजदूरी नहीं दी,पीड़ित मजदूरों ने CM योगी से शिकायत की,मजदूरी मांगने पर सांसद समर्थकों ने धमकी दी।

➡गोरखपुर- घर के बाहर खेल रहे मासूम बच्चे का अपहरण,अपहरण का केस दर्जकर बच्चे की तलाश जारी,सूचना के लिए एसओ का नंबर 9454403505 जारी,सीओ कैंपियरगंज का भी नंबर 9454401417 जारी,कैंपियरगंज इलाके के डुमरिया गांव निवासी है मासूम।

➡गोंडा- खबर का असर,शादी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म मामला,कोतवाली नगर में तैनात दारोगा हुआ गिरफ्तार,बाराबंकी से हुई दारोगा वसी की गिरफ्तारी,दुष्कर्म मामले में दारोगा को आज भेजा जाएगा जेल,पहचान छुपाकर दरोगा ने महिला से बनाए संबंध,महिला ने लगाया धर्म परिवर्तन का आरोप,शादी का झांसा देकर 3 साल करता रहा दुष्कर्म।

➡अमरोहा- सपा नेता पर छेड़खानी और दुष्कर्म का केस दर्ज,सभासद नूरू पहलवान पर पुलिस ने केस लिखा,घर में घुसकर तमंचे के बल महिला से दुष्कर्म,विरोध पर मारपीट,जान से मारने की धमकी दी,नगर कोतवाली क्षेत्र के सराय कोहना का मामला।

➡कानपुर- सहायक अध्यापक ने प्राचार्या से छेड़खानी की,शराब के नशे में धुत होकर छेड़खानी की,कलयुगी शिक्षक ने बच्चों के सामने की छेड़खानी,क्लास में खुद को बचाने के लिए दौड़ती रही प्राचार्या,पुलिस ने सहायक अध्यक्ष को मेडिकल के लिये भेजा,सजेती थाने प्राथमिक विद्यालय का मामला।

➡सीतापुर- नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात,स्कूल से वापस आते समय 4 दबंगों ने किया गैंगरेप,दबंगों ने छात्रा का अश्लील वीडियो बनाया,पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी,सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अश्लील वीडियो,महोली कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡फर्रुखाबाद- युवक की धारदार हथियार से निर्मम हत्या,गांव के बाहर पड़ा मिला युवक का शव,युवक का एक साधु से हुआ था विवाद,परिजनों ने साधु पर हत्या का लगाया आरोप,पुलिस साधु को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी,थाना शमशाबाद के हंसापुर गौराई गांव का मामला।

➡फर्रुखाबाद- महिला की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत,ससुरालीजनों पर मारपीट कर हत्या का आरोप,पति,सास,ननद पर मारपीट कर हत्या का आरोप,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना राजेपुर क्षेत्र के गांधी गांव का मामला।

➡श्रावस्ती- प्राथमिक विद्यालय के बच्चों को नहीं मिल रहा भोजन,बच्चों को समय से नहीं मिल रहा मध्यान्ह भोजन,राशन न होने से नहीं बन पाया भोजन- शिक्षिका,बच्चों को कभी कभार ही मिलता है फल, दूध,प्राथमिक विद्यालय एक घरवा का मामला।

➡बरेली- मेयर उमेश गौतम का बयान,सावन महीने में नहीं खुलेगी मीट की दुकानें- मेयर,क्षेत्र में मीट की दुकानें 1 महीने तक रहेगी बंद- मेयर,नगर निगम की टीम सावन महीने में करेगी छापेमारी- मेयर,बरेली के जिलाधिकारी शिवाकांत दिवेदी का आदेश।

➡बुलंदशहर- मासूम हर्ष के अपहरण का मामला,4 दिन बाद भी पुलिस नहीं लगा पाई सुराग,एसएसपी से आरोपियों को जल्द पकड़ने की गुहार,थाना छतारी इलाके से मासूम हर्ष का अपहरण।

➡रायबरेली- तेज रफ्तार दो मोटरसाइकिल आपस में टकराई,बाइक सवार की मौत,दो लोग की हालत गंभीर,इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर,लालगंज के हाजी के पुरवा पेट्रोल पंप के पास की घटना।

➡देवरिया- महिला की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या,पुलिस ने मृतक के बहन को हिरासत में लिया,आपसी विवाद में हत्या की सनसनीखेज वारदात,लार थाना क्षेत्र के गांधी वार्ड का मामला।

➡मुरादाबाद- पोते ने दादा के खाते से उड़ाए 68 लाख रुपए,केनरा बैंक के पूर्व शाखा प्रबंधक से साठगांठ,शिकायत पर शाखा प्रबंधक ने बुजुर्ग को पीटा,दादा ने 4 लोगों के खिलाफ कराई रिपोर्ट दर्ज,मुरादाबाद कांठ थाना तहसील का मामला।

➡चंपावत- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चंपावत पहुंचे,लोहाघाट स्थित अद्वैत आश्रम पहुंचे सीएम,स्वामी विवेकानंद जी पर आधारित म्यूजियम का निरीक्षण,लोहाघाट की गोद में बसा आश्रम एक रमणीक स्थान-धामी,मायावती आश्रम में पुण्य आत्माओं का वास है-धामी,यहां आना सौभाग्य की बात है- पुष्कर सिंह धामी,आश्रम आज भी भव्य और दिव्य दिखता है-धामी,यह शांति और ध्यान का केंद्र है- पुष्कर सिंह धामी,पीएम मोदी के नेतृत्व में भव्य दिव्य कार्य चल रहा-धामी,’केदारपुरी,बद्रीनाथ धाम में मास्टर प्लान का कार्य चल रहा’।

➡हरिद्वार- हरिद्वार में गंगा नदी का बढ़ा जलस्तर,पहाड़ों पर लगातार हो रही बारिश से जलस्तर बढ़ा,नदी का जलस्तर बढ़ने से पुलिस-प्रशासन-SDRF अलर्ट,भीमगोडा बैराज पर गंगा नदी खतरे के निशान के पास,यूपी सिंचाई विभाग के अफसर भी अलर्ट मोड पर।

➡ऋषिकेश- केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट का कार्यक्रम,रायवाला छावनी में पॉलीक्लिनिक की आधारशिला रखी,वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कार्यक्रम का आयोजन,भूतपूर्व सैनिक अंशदायी स्वास्थ्य योजना के तहत क्लीनिक।

➡देहरादून- जल्द उत्तराखंड को मिलेंगे 18 आईएएस अधिकारी,15 जुलाई को वरिष्ठ पीसीएस अफसरों की डीपीसी,डीपीसी के बाद पीसीएस अफसर बनेंगे IAS अफसर,बैठक में शामिल होने मुख्य सचिव दिल्ली जाएंगे।

➡हल्द्वानी- एचपीसीएल कंपनी को नगर निगम का नोटिस,कंपनी को नगर निगम ने अंतिम नोटिस दिया,गैस पाइप लाइन बिछाने वाली HPCL कंपनी को नोटिस,मुख्य मार्गों के किनारे खुदाई करने के बाद नोटिस।

➡दिल्ली- कवि कुमार विश्वास की सुरक्षा बढ़ाई गई,सुरक्षा Y कैटेगरी से बढ़ाकर Y+ कर दी गई,इंटेलिजेंस ब्यूरो की रिपोर्ट के आधार पर बढ़ी सुरक्षा,कुमार विश्वास के साथ सीआरपीएफ कमांडो रहेंगे,कुमार विश्वास के घर पर भी जवान रहेंगे तैनात,3 शिफ्ट में 6 पीएसओ भी सुरक्षा में रहेंगे तैनात।

➡दिल्ली- 2009 में दंतेवाड़ा में 17 आदिवासियों की हत्या मामला,हत्या की CBI जांच की मांग वाली याचिका SC में खारिज,सुप्रीम कोर्ट ने हिमांशु कुमार की याचिका खारिज कर दी,कोर्ट ने याचिकाकर्ता के ऊपर 5 लाख का जुर्माना लगाया,नक्सल ऑपरेशन के दौरान 17 ट्राइब्स की हत्या हुई थी,पुलिस,केंद्रीय सुरक्षा बल के खिलाफ CBI जांच की मांग की थी।

➡दिल्ली- आजम खान की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई,यूपी सरकार ने जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा,कोर्ट ने सरकार से 19 जुलाई से पहले जवाब मांगा,कोर्ट में मामले की अगली सुनवाई 22 जुलाई को होगी,आजम को अवमानना याचिका दाखिल करने की अनुमति।

➡दिल्ली- उत्तराखंड में यूनिफॉर्म सिविल कोड मामला,दिल्ली में आज हो रही है दूसरी बैठक,रंजना प्रकाश देसाई की अध्यक्षता में बैठक,बैठक में कमेटी के सभी सदस्य मौजूद,दिल्ली के उत्तराखंड सदन में शुरू हुई बैठक,पहली बैठक दिल्ली में 4 जुलाई को हुई थी।

➡दिल्ली- उत्तराखंड के वित्त मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल का बयान,समान नागरिक संहिता की बहुत जरूरत है- प्रेमचंद्र,उम्मीद है आने वाले समय में इसे लागू करेंगे- प्रेमचंद्र,देश कांग्रेस मुक्त हो रहा है – प्रेमचंद्र अग्रवाल,राष्ट्रवाद,विकास की भावना वालों का स्वागत है- प्रेमचंद्र।

https://www.shekharnews.com:/

Related Articles

Back to top button