WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की बड़ी खबरें…… 01.07.2022

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की बड़ी खबरें…… 01.07.2022

➡लखनऊ- AAP की तिरंगा शाखा का शुभारंभ किया गया,AAP सांसद संजय सिंह ने किया शुभारंभ,AAP कार्यालय पर तिरंगा शाखा का शुभारंभ,संजय सिंह ने तिरंगा फहराकर किया शुभारंभ,आज 1000 स्थानों पर तिरंगा शाखा का आयोजन,शहर से ग्रामीण क्षेत्र तक तिरंगा शाखा का शुभारंभ,अंबेडकर जी की मूर्ति पर किया गया माल्यार्पण,AAP पार्टी दफ्तर पर तिरंगा शाखा की शुरुआत की,संजय सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संविधान पढ़ाया,संविधान के अनुसार चलने की शपथ भी दिलाई,26 जनवरी 1950 को संविधान लागू हुआ- संजय,26 जनवरी को हम गणतंत्र दिवस मनाते हैं-संजय,तमाम अध्यन कर संविधान की रचना की गई-संजय,इस संविधान को भारत के लोगों ने अपनाया-संजय,किसी के फरमान से नहीं देश संविधान से चलेगा-संजय,’संविधान के प्रति प्रतिबद्धता जताने का काम हम करेंगे’,बाबा साहब कहते थे गुलामी से बद्तर है छुआछूत-संजय,आज भी ये बीमारी है इसे दूर करने कीआवश्यकता-संजय,समाज के वंचितों, शोषितों पीछे रखा गया है- संजय सिंह,नफरत की बीमारी आज भी समाज में है – संजय सिंह,आज भी हिंदुस्तान में ये पीड़ा देखने को मिल रही-संजय,हर रविवार को महापुरुष पर चर्चा करेगी AAP-संजय,’तिरंगा शाखा के जरिए महापुरुषों पर चर्चा करेगी AAP’

➡लखनऊ- कृषि में एडीए और जेडी लेवल के अफसरों के तबादले,सुरेश कुमार सिंह अपर कृषि निदेशक तिलहन बने,डीके सिंह जेडीए शोध,राजीव कुमार जेडीए बांदा,महेंद्र सिंह जेडीए कानपुर,आशुतोष मिश्रा जेडीए वाराणसी,दर्शन सिंह राजपूत जेडीए झांसी,ओमेंद्र पाल सिंह जेडीए अयोध्या,वीरेंद्र कुमार जेडीए सहारनपुर,अशोक तिवारी जेडीए आजमगढ़,28 उप कृषि निदेशकों के भी तबादले हुए.

➡लखनऊ- लेसा के ट्रांसगोमती के सर्किल-2 में नियम विरुद्ध टेंडर,नियम और शर्तों को दरकिनार करके किए जा रहे टेंडर,3 करोड़ से अधिक के बिजली उपकरण खरीदने का टेंडर,एसी अजय मिश्रा टेंडर की शर्तों में अपनी मनमानी कर रहे,चहेते ठेकेदारों पर फायदा पहुंचाने के लिए नियम,शर्तें भूले,अजय मिश्रा के कारनामों की UPPCL चेयरमैन से शिकायत.

➡लखनऊ- राजधानी में रात में पुलिस गश्त की खुली पोल,चोरों ने आधी रात को डॉक्टर की कार चोरी की,विशेष खण्ड निवासी डॉक्टर भानु प्रताप की कार चोरी,स्विफ्ट कार से आए चोरों ने सफारी कार चोरी की,कार चोरी की घटना सीसीटीवी में हुई कैद,डॉक्टर ने विभूति खण्ड थाने में दी तहरीर.

➡लखनऊ- मोहनलालगंज के उच्च प्राथमिक विद्यालय बैरी में प्रदर्शन,शिक्षकों की लेट लतीफी से नाराज़ ग्रामीणों ने किया हंगामा,स्कूल परिसर में नाराज ग्रामीणों ने किया विरोध प्रर्दशन,कई बार शिकायत करने के बाद भी नही हुई कार्रवाई,नाराज़ ग्रामीणों ने लेट आ रहीं टीचरों का बनाया वीडियो.

➡लखनऊ- कर्मचारियों की हड़ताल से चरमराई सफाई व्यवस्था,नगर निगम ज़ोन 6 में इकोग्रीन के कर्मियों की हड़ताल,घर-घर कूड़ा कलेक्ट करने वाले कर्मचारी हड़ताल पर,4 महीने से तनख्वाह न मिलने से हैँ नाराज़ कर्मचारी,कर्मचारियों ने किया रिंग रोड स्थित प्लांट का घेराव.

➡लखनऊ- जुमे की नमाज को लेकर सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त,पूरे प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए,डीजीपी मुख्यालय से सतर्कता बरतने के निर्देश,सभी जिलों के अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गए,लखनऊ में टीले वाली मस्जिद पर पुलिस बल तैनात.

➡लखनऊ- UPRNN के एमडी सत्य प्रकाश सिंघल हटे,संजय तिवारी UPRNN के नए एमडी बने,एसपी सिंघल को ENC ग्रामीण सड़क बनाया गया,संजीव भारद्वाज सेतु निगम के नए MD बने,PWD में 2 निगमों के एमडी बदले गए.

➡लखनऊ- मेट्रो स्टेशन से सड़क पर कूदा युवक,मेट्रो स्टेशन से नीचे लगाई छलांग,युवक की हालत गंभीर,अस्पताल भेजा,लोहिया अस्पताल में कराया गया भर्ती,युवक कंप्यूटर ऑपरेटर का करता है काम,गाजीपुर के लेखराज मेट्रो स्टेशन का मामला.

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का आज जन्मदिन,डिप्टी सीएम केशव ने अखिलेश को बधाई दी,अखिलेश यादव को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी,डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने ट्वीट कर बधाई दी.

➡लखनऊ- लापता व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी,मोहनलालगंज कस्बे के तालाब में मिला शव,परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाया,पुलिस ने शव को तालाब के बाहर निकाला.

➡लखनऊ- CM योगी ने अखिलेश यादव को बधाई दी,अखिलेश यादव को जन्मदिन की बधाई दी,सीएम योगी ने ट्वीट कर शुभकामनाएं दी.

➡गोंडा- छपिया में भोलू सिंह की हत्या का मामला,पुलिस की नाकामी पर बृजभूषण ने उठाए थे सवाल,थोड़ी देर में भोलू सिंह के घर पहुंचेंगे बृजभूषण सिंह,समर्थकों के साथ भोलू सिंह के घर जा रहे सांसद,सांसद कैसरगंज के साथ उनके हजारों समर्थक,गांव के भीतर और बाहर कई थानों की फोर्स,भोलू सिंह के परिवार से मिलेंगे बृजभूषण सिंह,भोलू सिंह की गोली मारकर हुई थी हत्या,छपिया थाना क्षेत्र के तांबेपुर का मामला.

➡सुल्तानपुर- सुल्तानपुर सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत,अनियंत्रित ट्रक ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर,ई-रिक्शा सवार 5 लोगों की दर्दनाक मौत हुई,महिला समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत हुई,करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल,घायलों को इलाज के लिए भेजा गया अस्पताल,देहात कोतवाली के ओदरा कमनगढ़ के पास हादसा.

➡सिद्धार्थनगर- भारत समाचार की खबर का बड़ा असर ,पुलिस अधीक्षक अमित आनंद ने लिया संज्ञान,प्रभारी निरीक्षक डुमरियागंज सूर्यभान सिंह निलंबित,निलंबित कर विभागीय जांच का दिया आदेश,डुमरियागंज निरीक्षक ने काम के लिए लिया था पैसा,पीड़ित ने पैसे वापस मांगने का ऑडियो किया था वायरल.

➡गोरखपुर- CM योगी ने निशुल्क भोजन का किया शुभारंभ,निशुल्क भोजन वाहन को झंडी दिखाकर किया रवाना,गैलेंट ग्रुप की तरफ से निशुल्क भोजन वाहन,प्रतिदिन एक हजार व्यक्तियों के लिए नि:शुल्क भोजन,गोरखनाथ मंदिर परिसर से CM ने किया रवाना.

➡गोंडा- छुट्टी पर घर लौट रहे फौजी की मौत,ट्रेन की चपेट में आने से फौजी की मौत,जीआरपी ने फौजी का शव लिया कब्जे में,भोपाल से छुट्टी पर घर लौट रहा था फौजी,परसपुर के गंगापुर का रहने वाला फौजी महेश,कर्नलगंज रेलवे स्टेशन की पूरी घटना.

➡नोएडा- जिला अस्पताल पहुंचे प्रदेश के डिप्टी CM ब्रजेश पाठक,जिला अस्पताल के संचारी रोग कार्यक्रम में शामिल,संचारी रोग नियंत्रण दस्तक अभियान को दिखाई हरी झंडी,अस्पताल की कमियों को ठीक करने का दिया आश्वासन.

➡काशीपुर- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुंचे काशीपुर,कन्याश्री कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे हैं,रामनगर रोड स्थित अनन्या होटल में कार्यक्रम,रोटरी क्लब काशीपुर संस्थान ने किया आयोजन,9 से 12 तक की गरीब छात्राओं को साइकिल बांटेंगे,गरीब छात्राओं को 200 साइकिल वितरण का कार्यक्रम.

➡गोरखपुर- Cm योगी ने एम्बुलेंस को किया रवाना,BRD मेडिकल कॉलेज से एम्बुलेंस को किया रवाना,घर-घर जाने वाले जागरूकता अभियान को किया रवाना,CM योगी ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना.

➡औरैया- हादसे में घायल युवक की CMO ने बचाई जान,CMO ने हादसे में घायल युवक को कराया भर्ती,सदर के भारतीय विद्यालय के सामने का मामला.

➡कानपुर देहात- पीड़ित के घर ईट-पत्थर चलाते वीडियो वायरल,ईट-पत्थर चलने से ग्रामीणों में दहशत,अकबरपुर के गांव जगजीवनपुर का मामला.

➡गोरखपुर- प्रदेशव्यापी संचारी रोग नियंत्रण अभियान की शुरूआत,मुख्यमंत्री योगी ने अभियान की शुरुआत की,विशेष संचारी अभियान की रैली को झंडी दिखाई,सीएम ने गोरखपुर में रैली को हरी झंडी दिखाई,बीआरडी मेडिकल कॉलेज में स्टॉल लगाए गए,स्वास्थ्य विभाग के कार्यक्रमों,योजनाओं के स्टॉल,कार्यक्रम का सभी 75 जिलों में वर्चुअल प्रसारण.

➡सुल्तानपुर- सुल्तानपुर सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत,अनियंत्रित ट्रक ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर,ई-रिक्शा सवार 5 लोगों की दर्दनाक मौत हुई,महिला समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत हुई,4 लोग घायल, 2 गंभीर हालत में लखनऊ रेफर,घायलों को इलाज के लिए भेजा गया अस्पताल,देहात कोतवाली के ओदरा कमनगढ़ के पास हादसा.

➡उन्नाव- उन्नाव में दबंगों ने अधेड़ को दी तालिबानी सजा,दबंगों ने पेड़ में बांधकर अधेड़ को जमकर पीटा,5 साल पहले महिला की भागने में मदद के शक में पीटा, अधेड़ का पेड़ से बंधे होने का वीडियो हुआ वायरल,वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच में जुटी,बिहार थाना क्षेत्र के मुड़ियन खेड़ा का मामला.

➡उन्नाव- ससुराल के आंगन में गड़ा मिला युवक का शव,पुरवा कोतवाली में दर्ज थी गुमशुदगी की रिपोर्ट,पत्नी की निशानदेही पर शव बरामद,हत्या कर शव घर के आंगन में दफनाया था,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,पत्नी व उसके भाई को हिरासत में लिया गया,पुरवा कोतवाली क्षेत्र के बनिगांव का मामला.

➡बागपत- 6 साल के बच्चे के साथ 2 युवकों ने किया कुकर्म,खेल रहे बच्चे को गन्ने के खेत में लेजाकर कुकर्म,बच्चें ने घर पहुंचकर अपने परिजनों को दी जानकारी,परिजनों ने दोनों आरोपियों के खिलाफ थाने में दी तहरीर,पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज,रमाला थाना क्षेत्र का मामला.

➡गोरखपुर- ADG ने अपराध को नियंत्रण को लेकर चलाया अभियान,गोरखपुर रेंज के अधिकारियों को CCTV लगाने के निर्देश,सीसीटीवी कैमरें अपराध को रोकने में महत्वपूर्ण हैं-ADG,‘प्रधानों, व्यवसायियों,अस्पताल संचालकों को प्रोत्साहित करें’,CCTV से कई आपराधिक घटनाओं को खोला गया-ADG.

➡ग्रेटर नोएडा- कोरियन रेस्टोरेंट में चल रहे अवैध बार पर छापा,बिना बार लाइसेंस रेस्टोरेंट में परोसी जा रही थी शराब,आबकारी विभाग की सह पर चल रहा था बार,चाइनीज नागरिकों को परोसी जाती थी कोरियन शराब,होटल मालिक समेत 2 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,बीटा 2 थाना के सेक्टर चाईफाई में चल रहा था अवैध बार.

➡कानपुर- आधा दर्जन गुंडों ने किया जानलेवा हमला,प्रधान पुत्र समेत 3 पर जानलेवा हमला,लाठी डंडों और ईंट से किया जानलेवा हमला,बीजेपी की बुराई का विरोध करने पर हमला,प्रधान-पुत्र,समेत 4 लोग हुए गंभीर घायल,घायलों को हैलट अस्पताल रेफर किया गया,सजेती थाना क्षेत्र के चितौली गांव का मामला.

➡एटा- पिकअप की टक्कर में 2 लोगों की मौत, 3 घायल,पिकअप ने ओवर ब्रिज के पास ऑटो में मारी टक्कर,ऑटो सवार 5 लोगों में से 2 की हुई मौत,3 लोग हालत गंभीर में मेडिकल कॉलेज में भर्ती,एटा कोतवाली देहात के असरौली के पास की घटना.

➡हमीरपुर- जिला कारागार से पैरोल पर बाहर आए 25 कैदी, बंदी फरार,पुलिस घरों में भेज रही नोटिस, नहीं मिल रहा कोई सुराग,फरार कैदी, बंदियों ने बदल दिए रहने के ठिकाने,कोरोना काल में पैरोल पर गए कैदी, बंदियों का मामला, कुल 76 कैदियों, बंदियों को किया गया था पैरोल पर रिहा.

➡मेरठ- एसएसपी ऑफिस पर वकीलों का हंगामा,दारोगा पर मारपीट छेड़छाड़ का आरोप लगा हंगामा,वकील और उसकी पत्नी से छेड़छाड़ का आरोप,दारोगा शीशपाल पर छेड़छाड़, मारपीट का आरोप,एसएसपी ने वकीलों को कार्रवाई का दिया आश्वासन,कंकरखेड़ा थाना में तैनात है दारोगा शीशपाल.

➡हापुड़- रामा हॉस्पिटल में मुर्दे के इलाज का मामला,पीएम रिपोर्ट में शरीर में इंफेक्शन फैलने की हुई पुष्टि,पथरी के ऑपरेशन कराने आया था मृतक प्रदीप,परिजनों ने डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप,लापरवाह डॉक्टरों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं,पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡सिद्धार्थनगर- भारतीय कस्टम की बड़ी लापरवाही आई सामने,बिना जांच के सामान सहित ट्रक हुआ नेपाल पार,अधिकारियों ने शंका होने पर की ट्रक की जांच,कृष्णानगर नेपाल भन्सार ने लगाया 200 प्रतिशत जुर्माना,इण्डो नेपाल बार्डर के बढ़नी कृषणानगर कस्टम का मामला.

➡प्रयागराज- अटाला हिंसा मामले में आरोपियों की जमानत खारिज,मामले में दो और आरोपियों की जमानत अर्जी खारिज,जिला न्यायालय ने दो आरोपियों की जमानत खारिज की,जुबैर अली और फाजिर अली की जमानत की खारिज,दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल.

➡कन्नौज- बार एसोसिएशन के अधिवक्ता आमरण अनशन पर,एसडीएम न्यायालय के पेशकार के स्थानांतरण की मांग,मांग पूरी न होने तक अनशन पर बैठे रहेंगे अधिवक्ता,पेशकार पर अधिवक्ताओं के साथ अभद्रता का आरोप,तिर्वा तहसील का है मामला.

➡मेरठ- पेट्रोल पंप मैनेजर से लूट का खुलासा,7 लाख की लूट में 3.36 लाख बरामद,25 पुलिसवालों ने गिरफ्तार किए 3 लुटेरे,टीम में 2 इंस्पेक्टर,4 दारोगा,19 सिपाही,कंकरखेड़ा में दिनदहाड़े हुई थी लूट.

➡शाहजहांपुर- अखिलेश यादव 49 वां जन्मदिन मनाया गया,पार्टी कार्यालय पर केक काटकर मनाया जन्मदिन,सपा जिलाध्यक्ष की अगुवाई में मनाया जन्मदिन.

➡रायबरेली- नायब तहसीलदार, अधिवक्ता के बीच मारपीट का मामला,अधिवक्ताओं ने डीएम कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन,नायब तहसीलदार पर कार्रवाई न होने से नाराज हैं अधिवक्ता,तीन दिन पूर्व सदर तहसील परिसर में हुई थी मारपीट.

➡कुशीनगर- पुराना मकान गिरने से 1 व्यक्ति दबा, गंभीर घायल,पुलिस मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य में जुटी,घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया,कसया के वार्ड नं 21 बुद्ध नगरी विशुनपुरा का मामला.

➡सुल्तानपुर- सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत का मामला,ट्रेलर की टक्कर से हुई ई-रिक्शा चालक सवारों की मौत,देहात कोतवाली के नकराही के रहने वाले थे सभी मृतक,देहात कोतवाली के ओदरा गांव के पास हुआ था हादसा.

➡पिथौरागढ़- मानसून शुरू होते लोगों की बढ़ने लगी मुश्किलें,धारचूला तहसील से खौफनाक तस्वीरें सामने आईं,जान हथेली पर रखकर लहरों को पार कर रहे लोग,धारचूला तहसील के खुमती गांव का मामला.

➡मथुरा- कंडोलेंस के चलते कृष्ण जन्मभूमि विवाद की टली सुनवाई,8 वादों, सिविल जज सीनियर डिवीजन की होनी थी सुनवाई,सुनवाई टलने से 2 वादों पर सुनवाई की तारीख 5 जुलाई,मनीष यादव, अधिवक्ता महेंद्र प्रताप के वादों पर होगी सुनवाई,अधिवक्ता रंजना सहित 6 वादों पर 15 जुलाई को सुनवाई.

➡हल्द्वानी- बारिश शुरू होते ही घटनाओं का सिलसिला जारी,दुर्घटना संभावित क्षेत्रों को चिन्हित किया गया,जल पुलिस और एसडीआरएफ की तैनाती की गई,मानसून की चेतावनी और बरसात के अलर्ट जारी,बैराज नदियों के आसपास घूमने पर लगा प्रतिबंध.

➡कालाढूंगी- कालाढूंगी मैथिसाह पुल के बीचों बीच फंसा ट्रक,ट्रक का पिछला टूटने से आवागमन बाधित,सड़क के दोनों तरफ लगा लंबा भीषण जाम,राहगीरों और स्थानीय लोगों की हुई फजीहत,कालाढूंगी पुलिस मौके पर जाम खुलवाले में जुटी.

➡हल्द्वानी- मानसून की चेतावनी जारी होते ही पुलिस अलर्ट,गौला बैराज,नदियों के किनारे जाने पर लगा प्रतिबंध,नहरों, रपटों से सावधान रहने की लोगों से अपील,गौला बैराज में सुरक्षा के मद्देनजर जेल पुलिस तैनात.

➡गोरखपुर- मेधावी छात्र-छात्राओं से सीएम योगी का संवाद,गोरखपुर के मेधावी विद्यार्थियों के साथ संवाद,बोर्ड परीक्षा के मेधावी विद्यार्थियों से संवाद,मेधावी छात्र-छात्राओं से संवाद कर रहे सीएम.

➡चमोली- कटीली झाड़ियों को हटाकर छायादार वृक्षों को लगाया,फूलों का रोपणकर सुंदर से वन में तब्दील किया,इस वन को स्थापित करने में करीब 40 वर्ष लगे,चमोला के नारायणबगड़ के दूरस्थ गांव का मामला.

➡गढ़वाल- बारिश के बाद कुछ जगहों पर लैंडस्लाइड हुई,ग्रामीण की ओर से मामले की दी गई जानकारी,सुबह से हो रही बारिश के चलते लैंडस्लाइड हुई,पानी के तेज बहाव से खेतों में काफी नुकसान हुआ,जिलाधिकारी पौड़ी ने एक टीम को मौके पर भेजा,पौड़ी के थलीसैंण के टीला गांव का मामला.

➡गढ़वाल- बारिश के बाद कुछ जगहों पर लैंडस्लाइड हुई,ग्रामीण की ओर से मामले की दी गई जानकारी,सुबह से हो रही बारिश के चलते लैंडस्लाइड हुई,पानी के तेज बहाव से खेतों में काफी नुकसान हुआ,जिलाधिकारी पौड़ी ने एक टीम को मौके पर भेजा,पौड़ी के थलीसैंण के टीला गांव का मामला.

➡औरैया- बकरी बचाने के चक्कर मे 2 युवक कुएं में गिरे,जहरीली गैस होने के कारण फंसे दोनों युवक,कोतवाली पुलिस, फायर सर्विस कर रही बचाव कार्य,सदर कोतवाली के शुरान गांव का मामला.

➡सम्भल- उदयपुर की घटना को लेकर जिला पुलिस अलर्ट,जुमा को लेकर पुलिस फोर्स हुई अलर्ट,पुलिस के आला अधिकारी कर रहे कड़ी निगरानी,सोशल मीडिया पर रखी जा रही कड़ी नजर.

➡सीतापुर- युवक की गोली मारकर निर्मम हत्या,प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या,प्रेम प्रसंग के चलते हत्या का आरोप,पुलिस ने केस दर्जकर आरोपी गिरफ्तार किया,थाना सदरपुर इलाके का मामला.

➡प्रयागराज- युवक का पेड़ से लटकता मिला शव,हत्या कर फांसी पर लटकाने की आशंका,पड़ोसी गांव कपसा का रहने वाला था युवक,बहरिया थाना क्षेत्र के धनौरा गांव की घटना.

➡नोएडा- जिले में 1 जुलाई से 31 जुलाई तक लगी धारा 144,ईद, कांवड़ यात्रा, जगन्नाथ यात्रा को देखते हुए धारा 144,पहले 30 जून तक जिले में लगी थी धारा 144.

➡मिर्ज़ापुर- मंडलीय चिकित्सालय से कल गायब बच्चा बरामद,एक महिला ने बच्चे को थाने में किया सुपुर्द,पुलिस मामले में महिला से कर रही पूछताछ,इलाज के दौरान 10 माह का बच्चा हुआ था चोरी,परिजनों ने हंगामा करते हुए किया था चक्काजाम.

➡मुजफ्फरनगर- अनियंत्रित कार नेशनल हाईवे पर पलटी,हादसे में कार सवार 4 व्यक्ति हुए घायल,हादसा देख राज्यमंत्री कपिल देव रुके,अपनी गाड़ी से घायलों को भेजा अस्पताल,खतौली के नेशनल हाईवे 58 की घटना.

➡प्रयागराज- करंट लगने से 3 लोगों की दर्दनाक मौत,7 वर्षीय बच्चे और 2 युवकों की मौत,बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप,पुलिस और तहसील प्रशासन के अधिकारी पहुंचे,कोरांव के अमिलियापाल गांव का मामला.

➡दिल्ली- सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को भी लगाई फटकार,FIR के बावजूद भी कोई कार्रवाई क्यों नहीं हुई- SC,अब तक नूपुर के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं हुई-SC

➡दिल्ली- नूपुर शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की ट्रांसफर अर्जी,अलग-अलग जगह दर्ज केसों को ट्रांसफर करने की मांग,राज्यों में दर्ज केसों का ट्रांसफर दिल्ली करने की मांग,लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है- नूपुर,सुप्रीम कोर्ट में अर्जी देकर केस ट्रांसफर करने की मांग.

➡दिल्ली- एकनाथ शिंदे गुट के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची शिवसेना,शिवसेना चीफ व्हिप सुनील प्रभु ने SC में अर्जी दाख़िल की,बागी विधायकों को विधानसभा आने से रोकने की मांग की,कार्यवाही में शामिल होने पर प्रतिबंध लगाने की मांग की,’SC में सुनवाई के चलते कार्यवाही में शामिल होने पर प्रतिबंध लगे.’

➡दिल्ली- नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार,अब मजिस्ट्रेट के सामने पेश होना चाहिए-SC,टिप्पणी उनके घमंडी रुख को दिखाता है-SC,प्रवक्ता होने के नाते उन्हें कुछ भी कहने का हक मिलेगा?-SC,नूपुर शर्मा के वकील मनिदर सिंह ने कहा,एंकर के सवाल पर उन्होंने जवाब दिया- मनिदर सिंह,ऐसी सूरत में एंकर पर भी मुकदमा चलना चाहिए-SC,बयानबाजी की वजह से उदयपुर जैसा दुखद मामला हुआ-SC,नूपुर शर्मा ने जिनके खिलाफ शिकायत की वो गिरफ्ता हुए-SC

➡दिल्ली- नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका,SC ने नूपुर शर्मा की याचिका को खारिज की,अलग-अलग जगह दर्ज केस से जुड़ी याचिका थी,केसों को दिल्ली ट्रांसफर करने की मांग की थी,सुप्रीम कोर्ट ने याचिका खरिज करते हुए कहा,आपके चलते देश की स्थिति बिगड़ी हुई है-SC,दिल्ली पुलिस ने आपके लिए रेड कार्पेट बिछा रखा-SC,सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा को HC जाने को कहा.

➡दिल्ली- कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी का बयान,नुपूर शर्मा के साथ बीजेपी नेतृत्व भी माफी मांगे-तिवारी,बीजेपी नेतृत्व को भी देश से माफी मांगी चाहिए-प्रमोद,सुप्रीम कोर्ट के आदेश का मैं स्वागत करता हूं- प्रमोद

➡दिल्ली- दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामला,ईडी ने अंकुश जैन और वैभव जैन को गिरफ्तार किया,अंकुश और वैभव को कुछ देर में कोर्ट में पेश करेगी पुलिस,अंकुश,वैभव को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश करेगी पुलिस,मंत्री सत्येंद्र को मनी लॉन्ड्रिंग में मदद की गई थी,अंकुश, वैभव, नवीन, सिद्धार्थ के नाम सामने आए हैं.

➡दिल्ली- नूपुर शर्मा के बयानों पर सुप्रीम कोर्ट सख्त,नूपुर शर्मा पूरे देश से माफी मांगे- सुप्रीम कोर्ट,नूपुर शर्मा की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा,नूपुर शर्मा को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए-SC,वो टीवी पर जाएं और माफी मांगे- सुप्रीम कोर्ट,नूपुर शर्मा के बयान परेशान करने वाले- SC,नूपुर की टिप्पणी भड़काने वाली – सुप्रीम कोर्ट,नूपुर शर्मा की वजह से उदयपुर की घटना हुई-SC,नूपुर को टिप्पणी करने की क्या जरूरत- कोर्ट,टिप्पणी भड़काने वाली, माफी में देरी की- SC

➡मुंबई- एकनाथ शिंदे गुट के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची शिवसेना,शिवसेना चीफ व्हिप सुनील प्रभु ने SC में अर्जी दाख़िल की,बागी विधायकों को विधानसभा आने से रोकने की मांग की,कार्यवाही में शामिल होने पर प्रतिबंध लगाने की मांग की,याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का तत्काल सुनवाई से इनकार,राज्य में जो कुछ भी हो रहा,हमें जानकारी है- सुप्रीम कोर्ट,हम मामले में 11 जुलाई को सुनवाई करेंगे- सुप्रीम कोर्ट

https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको दिन भर के लिए अपडेट
…………………….

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button