WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें…. जो रखे आपको दिन भर के लिए अपडेट..* 20.01.2022

  • शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें…. जो रखे आपको दिन भर के लिए अपडेट..* 20.01.2022

➡लखनऊ- कांग्रेस विधायक अदिति सिंह का इस्तीफा,अदिति सिंह ने विधायक पद से दिया इस्तीफा,कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दिया,रायबरेली सदर सीट से विधायक हैं अदिति,विधानसभा अध्यक्ष और सोनिया गांधी को पत्र भेजा।

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश में भीषण ठंड का प्रकोप जारी,लखनऊ में बर्फीली हवाओं से तापमान में गिरावट,कानपुर में पिछले 10 साल की ठंड का रिकार्ड टूटा,अगले 48 घंटे में शीतलहर की रफ्तार और बढ़ेगी,22-23 जनवरी को बारिश होने की संभावना।

➡लखनऊ- BJP कार्यालय में बोले लक्ष्मीकांत बाजपेयी ,‘पहले अपर्णा यादव अब प्रमोद गुप्ता BJP में शामिल’,कांग्रेस की पोस्टर गर्ल ने BJP ज्वाइन की- लक्ष्मीकांत,मैं सभी का BJP परिवार में स्वागत करता -लक्ष्मीकांत।

➡लखनऊ- गोरखपुर सदर से चुनाव लड़ेंगे चंद्रशेखर आजाद,सीएम योगी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे चंद्रशेखर,आजाद समाज पार्टी से चुनाव लड़ेंगे चंद्रशेखर।

➡आगरा- भाजपा नेता सुग्रीव चौहान ने की जनसभा.आचार संहिता,कोविड प्रोटोकॉल की उड़ाई धज्जियां,बिना अनुमति की जनसभा,सैकड़ों लोग रहे मौजूद,सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल,आगरा के पिनाहट थाना क्षेत्र का मामला।

➡बलिया- चौकीदारों का SHO पर उत्पीड़न का आरोप,झाड़ू पोछा, शौचालय की सफाई कराने का आरोप,मालिश करवाना, खाना बनवाने का भी आरोप,जिलाधिकारी को पत्र देकर कार्रवाई की मांग की,चौकीदारों ने गड़वार इंस्पेक्टर पर लगाया आरोप।

➡सोनभद्र- पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर की छापामारी,130 लीटर अवैध कच्ची शराब किया बरामद,पुलिस ने भारी मात्रा में लहन भी किया नष्ट,पुलिस ने 9 नफर अभियुक्त को किया गिरफ्तार,रायपुर, पन्नुगंज थाना समेत कई जगहों पर छापामारी।

➡लखीमपुर- किसान नेता राकेश टिकैत का 3 दिनी कार्यक्रम,कल जेल में बंद 7 किसानों से मिलेंगे राकेश टिकैत,तिकुनिया मामले में 7 किसान जेल में बंद है,22 को मृत किसानों के परिवारों से भी मिलेंगे।

➡मुरादाबाद- महिला डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप,डॉक्टर ने कराया 3 महीने की गर्भवती का अबॉर्शन,पीड़ित महिला के पति ने लगाया डॉक्टर पर आरोप,डॉक्टर इलाज का आश्वासन देकर पीड़ित को टालती रही,पति बीमार पत्नी को लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंचा,मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का मामला।

➡रामपुर- हमजा मियां अपना दल में हुए शामिल,कांग्रेस छोड़ अपना दल में हुए शामिल,अपना दल से टिकट लेकर लड़ेंगे चुनाव,काज़िम अली खान के हैं बेटे हमजा मियां,हमजा मियां नें टिकट को लेकर कांग्रेस छोड़ी।

➡अलीगढ़ – अलीगढ़ में भाई ने भाई की निर्मम हत्या की,मामूली विवाद के बाद ईंट मारकर की हत्या,हत्या के बाद आरोपी भाई हुआ फरार,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना खैर इलाके के फतेहगढ़ी की घटना।

➡आगरा- दक्षिण विधानसभा से सपा ने बदला प्रत्याशी,विनय अग्रवाल दक्षिण से लड़ेंगे चुनाव,इकाई के फीडबैक के बाद बदला गया प्रत्याशी,सपा महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार ने दी जानकारी।

➡मेरठ- पुलिस के सामने उड़ी आचार संहिता की धज्जियां,BJP के शहर प्रत्याशी कमलदत्त शर्मा का जुलूस,नामांकन के बाद भारी जुलूस लेकर निकले,कलेक्ट्रेट के बाहर ही चुनाव के नियम तोड़े।

➡दिल्ली- कांग्रेस ने 41 प्रत्याशियों की सूची जारी की,यूपी विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी घोषित,सहारनपुर से सुखविंदर कौर को कांग्रेस का टिकट,स्याना से पूनम पंडित को कांग्रेस ने प्रत्याशी बनाया,कैराना से हाजी इखलाक,थाना भवन से सत्य श्याम सैनी,शामली से मो अयूब जंग,बुढ़ाना से देवेंद्र कश्यप प्रत्याशी।

➡दिल्ली- सूत्रों के हवाले से खबर,BJP आज प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर सकती है,तीसरे,चौथे चरण के उम्मीदवारों की सूची आएगी- सूत्र,कई विधायकों,मंत्रियों की सीटें बदली जा सकती हैं- सूत्र,मौजूदा 20% विधायकों के टिकट कट सकते हैं- सूत्र,प्रदेश पदाधिकारी भी प्रत्याशी बनाए जा सकते हैं- सूत्र।

➡दिल्ली- कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की आज बैठक,उत्तराखंड के उम्मीदवारों पर होगी चर्चा,शाम 4 बजे 15- जीआरजी पर होगी बैठक।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button