WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर आज दिनांक 4 दिसंबर 2021 की 7:00 बजे की प्रमुख एवं बड़ी ख़बरें….*

  • शेखर न्यूज़ पर आज दिनांक 4 दिसंबर 2021 की 7:00 बजे की प्रमुख एवं बड़ी ख़बरें….*

➡दिल्ली- कोरोना का बूस्टर डोज लगाने की सिफारिश की गई, सरकार के विशेषज्ञ पैनल ने बूस्टर डोज़ की सिफारिश की, 40 वर्ष और इससे अधिक उम्र के लोगों के लिए सिफारिश, कोरोना के बूस्टर डोज पर विचार करने की सिफारिश की, 28 लैब्स के कंसोर्टियम ने केंद्र सरकार से सिफारिश किया, कोरोना में जीनोमिक विविधताओं की निगरानी रखने वाले लैब्स, NSACOG ने साप्ताहिक बुलेटिन में कहा कि अधिक जोखिम,हाई एक्सपोजर मरीजों को प्राथमिकता दी जाए।

➡दिल्ली- तीर्थ यात्रियों से मिले सीएम सीएम केजरीवाल, ट्रेन के अंदर तीर्थ यात्रियों के की बातचीत, अयोध्या जाने वाले तीर्थ यात्रियों से ट्रेन में बात की, स्टेशन पर कार्यक्रम करना चाहती थी AAP, अनुमति न मिलने पर ट्रेन में की बातचीत।

➡लखनऊ- 59वीं यूपी पुलिस क्रॉस कंट्री टूर्नामेंट का समापन, 35वीं वाहिनी पीएसी महानगर ग्राउंड में समापन, 11 जोनों की महिला पुरुष टीमों ने लिया भाग, क्रॉस कंट्री टूर्नामेंट में 250 खिलाड़ी हुए शामिल, एडीजी पीएसी ने खिलाड़ियों को किया समान्नित, मेडल और सर्टिफिकेट देकर किया सम्मानित।

➡लखनऊ- कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक का बयान, अल्टीमेट कराटे यूपी में पहली बार-पाठक, मुम्बई से यूपी में पहली बार आयोजन-पाठक, यूपी में कानून का राज स्थापित हुआ- पाठक, इंटरनेशनल गेम्स भी यूपी में आ रहे हैं-पाठक, इस प्रतियोगिता से यूपी का गौरव बढ़ेगा-पाठक, नए खिलाड़ियों को सीखने का मौका मिलेगा-पाठक।

➡लखनऊ- UP-TET पेपर लीक मामले में गिरफ्तारी, पेपर लीक मामले में एक और गिरफ्तारी, गिरोह का सदस्य देव प्रकाश पाण्डेय अरेस्ट, एसटीएफ ने कौशम्भी से किया गिरफ्तार।

➡गोंडा- जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह गोंडा दौरे पर, पीएम के दौरे की तैयारियों की समीक्षा की, भारत की सबसे बड़ी सिंचाई परियोजना पूरी-सिंह, 5 नदियों को जोड़ रही है सरयू नहर परियोजना, 9 जिले के 30 लाख से ज्यादा किसानों होगा लाभ, सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के लिए साढ़े 7 हजार मंदिरों पर काम, सरकार राम, कृष्ण समेत हजारों मन्दिरों पर काम कर रही, किसान क्या होता है राहुल गांधी को पता नहीं-महेंद्र सिंह, राहुल गांधी को फसलों की जानकारी नहीं-महेंद्र सिंह।

➡कानपुर- कानपुर में ट्रिपल मर्डर की वारदात से हड़कंप, पति ने पत्नी और 2 बच्चों की हत्या की, पति ने पत्नी, बेटे और बेटी हत्या की, डिप्रेशन के चलते पति ने तीनों की हत्या की, सपा MLC कल्लू यादव के घर के सामने मर्डर, आरोपी ने भाई को मैसेज कर दी जानकारी, थाना कल्याणपुर के चौकी इंद्रानगर की घटना।

➡गोरखपुर- CM योगी गोरक्षनाध मंदिर में करेंगे रात्रिविश्राम, मंत्री अनुराग ठाकुर भी मंदिर में रात्रिविश्राम करेंगे, कल सुबह सीएम लगा सकते हैं जनता दरबार, कल MP कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में करेंगे शिरकत, महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे, रीजनल स्टेडियम में आयोजित प्रतियोगिता में भी होंगे शामिल, अखिल भारतीय प्राइजमनी कबड्डी प्रतियोगिता का समापन करेंगे।

➡प्रयागराज- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, स्वछता अभियान भाजपा और जनता चला रही-केशव, अभियान में सपा समेत विपक्षी दलों का होगा सफाया, पिछली बार जितनी की सीटें भी नहीं पाएगी सपा- केशव, 100 में 60 हमारा है बाकी में बंटवारा है-केशव मौर्य।

➡गाजियाबाद- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, मुठभेड़ में 2 शातिर बदमाश गिरफ्तार, पैर में गोली लगने से दोनों बदमाश घायल, सुपारी लेकर हत्या करने की फिराक में थे बदमाश, बदमाशों के ऊपर दर्जन भर मुकदमें हैं दर्ज, भोजुपर थाना क्षेत्र का मामला।

➡प्रयागराज- कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह का बयान, केशव के ‘मथुरा की बारी’ के बयान का किया समर्थन, अखिलेश यादव जिन्ना को याद करते हैं- सिद्धार्थ नाथ, अखिलेश दलों को जोड़कर गणित की राजनीति कर रहे, हम जनता के साथ है-सिद्धार्थ नाथ सिंह।

➡अंबेडकरनगर- डिप्टी सीएम केशव का अंबेडकनगर दौरा कल, कई परियोजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास करेंगे, योजनाओं के लाभार्थियों को देंगे स्वीकृति पत्र, डिप्टी सीएम पार्टी पदाधिकारियों से करेंगे संवाद, अंबेडकनगर के कटेहरी में होगा कार्यक्रम।

➡प्रयागराज- ओमिक्रॉन को लेकर संगम नगरी प्रयागराज में एलर्ट, एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन,बस स्टैंड पर बढ़ाई गई चौकसी, कोविड गाइडलाइंस का कड़ाई से पालन करने के निर्देश, दूसरे देशों से आने वाले यात्रियों पर नजर रखने के निर्देश, स्वास्थ्य महकमे को तैयारियां पूरी करने के दिए निर्देश।

➡बलिया- EO को भ्रष्टाचार रिपोर्ट की माला पहनाने का मामला, आरोपी सभासद पर मुकदमा दर्ज किया गया, EO दिनेश के तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया, ईओ पर फिरौती का भी लगाया आरोप, ददरी मेला स्थित कैंप कार्यालय में हुआ था मामला।

➡कानपुर- जूनियर डॉक्टरों ने निकाला कैंडल मार्च, जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज में हड़ताल, 7 दिन से हड़ताल पर जूनियर डॉक्टर, सैकड़ों जूनियर डॉक्टरों ने निकाला कैंडिल मार्च, मेडिकल कॉलेज से मोतीझील तक निकाला कैंडिल मार्च।

➡लखीमपुर खीरी- तिकुनिया इलाके में हिंसा मामला, किसानों पर हुए केस को लेकर पोस्टर जारी, आरोपियों की शिनाख्त को लेकर पोस्टर जारी, थानों और सार्वजनिक जगहों पर पोस्टर चस्पा, किसान पक्ष से अन्य की गिरफ्तारी को लेकर पोस्टर चस्पा।

➡कन्नौज- आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार डीसीएम ने कार को मारी टक्कर, कार सवार 3 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत, एक घायल, मेडिकल कॉलेज में कराया भर्ती, ठठिया थाना क्षेत्र के एक्सप्रेस-वे की घटना।

➡अयोध्या- संत समिति के अध्यक्ष कन्हैया दास का निधन, पटना के महावीर कैंसर इंस्टिट्यूट में चल रहा था इलाज, आज देर रात पटना से अयोध्या पहुंचेगा पार्थिव शरीर, कल सुबह सरयू तट पर होगा अंतिम संस्कार।

➡बांदा- सपा ने कैंडिल जलाकर मनाया किसान स्मृति दिवस, लखीमपुर में मारे गए किसानों को दी गई श्रद्धांजलि, मंत्री अजय मिश्र टेनी की बर्खास्तगी की मांग की, शहर के नवाब टैंक में आयोजित किया गया कार्यक्रम।

➡गोरखपुर- केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पहुंचे गोरक्षनाथ मंदिर, गोरक्षनाथ मंदिर में केंद्रीय मंत्री ने की पूजा अर्चना, अनुराग ठाकुर न बाबा गोरक्षनाथ की पूजा की, मंदिर में मुख्यमंत्री योगी से केंद्रीय मंत्री की मुलाकात।

➡चंदौली- डंपर की चपेट में आने से युवक की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, डंपर चालक मौके से हुआ फरार, अलीनगर के नसीरपुर पट्टन गांव की घटना।

➡इटावा- इटावा के एफएम आकाशवाणी केंद्र का शुभारम्भ, सीएम योगी ने वर्चुअल रूप से किया उद्घाटन, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी वर्चुअली जुड़े, इटावा,आसपास के लोगों के लिए एफएम सुविधा।

➡अलीगढ़- ट्रक ने बाइक सवार दंपति को रौंदा, हादसे में पत्नी की दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अकराबाद इलाके के नानऊ पुल की घटना।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button