WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ की शाम 6:00 बजे की प्रमुख खबरें ;जिससे हैं आप बेखबर

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 6:00 बजे की प्रमुख ख़बरें………*

➡दिल्ली- बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा का बयान,राफेल डील पर राहुल गांधी ने झूठ फैलाया- संबित,कांग्रेस और राहुल गांधी ने कमीशनखोरी की- संबित,देश में भ्रष्टाचार का पता 10 जनपथ- संबित पात्रा,डील के लिए 40 फीसदी कमीशन मांगा गया-संबित।

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का ट्वीट,BJP ने कालेधन की सफाई का जुमला दिया- प्रियंका,BJP ने पूरे देश को लाइन में लगा दिया था- प्रियंका,काले कारनामों को छुपाने की लाइन लगी है- प्रियंका।

➡लखनऊ- रामगोविंद चौधरी,नरेश उत्तम पटेल सिविल अस्पताल पहुंचे,MLA राकेश प्रताप सिंह से मिलने पहुंचे सपा नेता,डॉक्टर अशोक गुप्ता भी सिविल अस्पताल पहुंचे,हड़ताल खत्म कराने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी,पिछले कई दिनों से राकेश प्रताप सिंह भूख हड़ताल पर हैं,क्षेत्र की सड़क न बनने से नाराज चल रहे हैं राकेश सिंह।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान,चुनाव आयोग ने मतदाता सूची से नाम काटे- अखिलेश,UP में मतदाता सूची से 16.56 लाख नाम काटे-अखिलेश,हर चुनाव में आयोग सूची जारी करता था – अखिलेश,इस बार आयोग ने कोई सूची जारी नहीं की – अखिलेश,.आयोग जोड़े-काटे नामों की सूची जारी करता था-अखिलेश,चुनाव आयोग किसके दबाव में है – अखिलेश यादव,‘लिस्ट नहीं मिली तो आयोग के खिलाफ धरने पर बैठेंगे’।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान,आज के ही दिन नोटबंदी शुरु हुई थी- अखिलेश,आज खजांची का जन्मदिन भी है- अखिलेश यादव,नोटबंदी में बड़ी संख्या में लोगों की जान गई-अखिलेश,बैंक की लाइन में सिर्फ खजांची पैदा हुआ था-अखिलेश,‘रुपया काला-सफेद नहीं होता,लेनदेन काला-सफेद होता है’,यूपी में भ्रष्टाचार की सारी सीमाएं तोड़ दी गईं-अखिलेश,जनता को परेशान करने के लिए नोटबंदी की- अखिलेश,लाइन में पैसे के लिए लोगों को लाठी खानी पड़ी-अखिलेश,सभी संस्थाओं को BJP ने खत्म कर दिया- अखिलेश,नोटबंदी से बड़े व्यापारियों को फायदा हुआ – अखिलेश,राकेश प्रताप सिंह से अखिलेश यादव ने अपील की,राकेश से अपील है कि भूख हड़ताल खत्म करें-अखिलेश,स्वस्थ्य होकर लड़ने की तैयारी करें-अखिलेश यादव।

➡लखनऊ- सपा विधायक राकेश सिंह ने तोड़ा अनशन, नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने तोड़वाया अनशन, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल भी रहे मौजूद, पूर्व मंत्री योगेश प्रताप सिंह भी साथ मौजूद रहे, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने फोन पर बात की, अनशन खत्म करने के लिए विधायक से बात की, MLA राकेश सिंह जूस पीकर तोड़ा अनशन।

➡लखनऊ, यूपी में 7 पीपीएस अफसरों का तबादला, सीमा यादव मंडलाधिकारी मुरादाबाद बनीं, यशपाल सिंह मंडलाधिकारी बरेली बने, प्रमोद श्रीवास्तव मंडलाधिकारी लखनऊ बने, चंद्रकेश सिंह पुलिस उपाधीक्षक मैनपुरी बने, ताहिर हुसैन सहायक सेनानायक 6ठीं वाहिनी PAC मेरठ, BL यादव सहायक सेनानायक 6ठीं वाहिनी PAC फतेहपुर, आभा पांडेय पुलिस उपाधीक्षक अभिसूचना मुख्यालय।

लखनऊ- भारतीय महागठबंधन की प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता,महागठबंधन के प्रवक्ता विश्वात्मा ने की प्रेस वार्ता,40 से अधिक पार्टियों को जोड़ा गया- विश्वात्मा,’कई पार्टियों को जोड़कर बनाया गया महागठबंधन’,दो दिन एरा कॉलेज के कैंपस में करेंगे चर्चा- विश्वात्मा,’आगामी विधानसभा चुनाव की बनाई जाएंगी रणनीति’।

➡लखनऊ- युवक की पिटाई को लेकर थाने में हंगामा,2 गुटों के बीच में आपसी विवाद पहुंचा थाने,थाने में दोनों ही पक्षों को लेकर हुआ हंगामा,विधायक सुरेश तिवारी व स्थानीय पार्षद पहुंचे,हुसैनगंज थाने के बाहर समर्थकों का हंगामा।

➡लखनऊ- सरकार ने छठ पूजा पर छुट्टी घोषित की,10 नवंबर को छठ पूजा पर छुट्टी घोषित,डीएम अपने स्तर से भी छुट्टी घोषित कर सकेंगे,योगी सरकार ने छठ पूजा पर छुट्टी घोषित की।

➡लखनऊ- कई नेताओं ने समाजवादी पार्टी ज्वाइन की,बीएसपी की दिव्या गंगवार ने सपा ज्वाइन की,रवि शंकर गंगवार,प्रदीप सिंह सपा में शामिल,अखिलेश यादव ने सभी को पार्टी ज्वाइन कराई।

➡शाहजहांपुर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे शाहजहांपुर,जलालाबाद स्थित काकोरी शहीद इंटर कॉलेज पहुंचे,कार्यक्रम के मंच पर सीएम का जोरदार स्वागत,270 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण किया,सीएम योगी ने मंच से शहीदों को नमन किया,हमारी सरकार में कोई दंगा नहीं हुआ- सीएम,पहले त्योहारों में दंगे होते थे- सीएम योगी,जन्माष्टमी पर रोक लगाई जाती थी-सीएम,कांवड़ यात्रा पर रोक लगाई जाती थी- सीएम,प्रयागराज में कुंभ का भव्य आयोजन किया-CM,बड़े-बड़े आयोजन शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न-CM,अब आपको कोई रोक-टोक नहीं-सीएम योगी,लोग अयोध्या जाने से डरते थे- सीएम योगी,आपकी आस्था के आगे कोरोना भी पस्त-CM,आज प्रदेश में विकास कार्य होते हैं- सीएम,दंगा करोगे तो 7 पीढ़ियां भरपाई करेंगी-CM,’सपा सरकार में आतंकियों के केस वापस होते थे’,विपक्ष के लिए परिवार ही प्रदेश है- सीएम योगी,बीजेपी के लिए प्रदेश ही परिवार है-सीएम,प्रदेश में कॉलेज,मेडिकल कॉलेज बन रहे-CM।

प्रयागराज- संगम तट पर छठ महापर्व की तैयारियां पूरी,3 किलोमीटर लम्बा बनाया जा रहा स्नान घाट,लाइटिंग साउंड सिस्टम, खोया पाया केंद्र बनाया गया,कोविड प्रोटोकॉल का भी कराया जाएगा पालन,स्नान घाटों पर डीप वाटर बैरिकेडिंग लगाई गई,घाटों पर जल पुलिस, SDRF को किया गया तैनात,DM ने अधिकारियों के साथ तैयारियों का लिया जायजा।

➡मथुरा- 10 नवंबर से ब्रजराज महोत्सव का कार्यक्रम,कार्यक्रम स्थल का आईजी ने किया निरीक्षण,कार्यक्रम के लिए कई जिलों की फोर्स तैनात,ब्रज महोत्सव का उद्घाटन करेंगे सीएम योगी,वृंदावन की यमुना किनारे कल से ब्रजराज महोत्सव।

➡फतेहपुर- निषाद पार्टी अध्यक्ष संजय निषाद का बयान,मेरे बयान को विपक्ष तोड़-मरोड़ कर पेश कर रहा-संजय,निषाद पार्टी-बीजेपी के गठबंधन से हताश है विपक्ष-संजय,’अखिलेश घर-परिवार नहीं संभाल पाए,प्रदेश क्या भालेंगे’,अखिलेश की सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त थी-संजय।

➡बिजनौर- गंगा मशाल यात्रा पहुंची बिजनौर, डीएम,एसपी ने गंगा मशाल यात्रा का किया स्वागत, ऋषिकेश से गंगा मशाल यात्रा की हुई शुरुआत, राष्ट्रीय स्वच्छ गंगा मिशन के तहत गंगा मशाल यात्रा, बिजनौर गंगा बैराज घाट पहुंची गंगा मशाल यात्रा।

➡कानपुर देहात- अस्पताल में उपचार के दौरान किसान की मौत, खेत में काम करते समय अचानक बिगड़ी हालत, परिजनों ने जिला अस्पताल में कराया था भर्ती, परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार, थाना गजनेर क्षेत्र के गांव दुआरी का मामला।

➡अमेठी- संदिग्ध हालत में तालाब में मिला युवती का शव, 2 दिनों से घर से लापता थी युवती, खोजबीन में गांव के बाहर तालाब में मिला शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मुंशीगंज थाना क्षेत्र के श्रीपुर गांव का मामला।

➡वाराणसी- बीएचयू में उर्दू विभाग के वेबिनार को लेकर विवाद, आमंत्रण पत्र से मदनमोहन मालवीय की तस्वीर गायब,अल्लामा इकबाल की तस्वीर को जगह देने ने पकड़ा तूल,शल मीडिया पर बीएचयू प्रशासन से आपत्ति,बीएचयू प्रशासन ने ट्विटर पर मांगी माफी,उर्दू विभाग के अध्यक्ष पर हो सकती है कार्रवाई।

➡बदायूं- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान,अयोध्या का दीपोत्सव पूरी दुनिया ने देखा-सीएम,अपने पर्व को इवेंट की तरह मनाएं- सीएम योगी,राम मंदिर पर लोग प्रश्न खड़ा करते थे- सीएम,युवाओं को रोजगार उपलब्ध करा रहे हैं- सीएम,सरकार गांव-गांव बिजली पहुंचा रही है-CM योगी,पहले सरकारों का एजेंडा विकास था ही नहीं- CM।

➡आगरा- डॉक्टर समय से नहीं पहुंच रहे अस्पताल, डॉक्टरों की मनमानी से बदहाल हुई स्वास्थ्य सेवा,11 बजे तक डॉक्टरों के कक्षों में लटकते मिले ताले,डॉक्टर के इंतजार में घंटो बैठे रहे बुखार से पीड़ित मरीज,3 दिन से बंद पड़ी सीवीसी जांच, जांच को भटक रहे मरीज,सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिनाहट का मामला।

➡बुलंदशहर- महिला के साथ सरेआम छेड़छाड़ की वारदात,शोहदों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराजगी,छेड़छाड़ की घटनाओं का किया गया विरोध,बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने SSP दफ्तर को घेरा,आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग,बुलंदशहर सिटी कोतवाली के पास का मामला।

➡बहराइच- आज बहराइच पहुंचेंगी प्रसपा की सामाजिक परिवर्तन यात्रा,प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव यात्रा लेकर पहुंचेंगे बहराइच,शहर स्थित गाज़ी मियां की दरगाह तक जाएंगे शिवपाल,मरीमाता मंदिर में भी दर्शन पूजन करेंगे शिवपाल यादव।

➡शाहजहांपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान, ‘2017 से पहले कानून व्यवस्था बदहाल थी’, 86 लाख किसानों का कर्ज माफ किया-CM, ‘दंगा करोगे 7 पीढ़ियां भरपाई में निकल जाएंगी’, दमदार काम अब यूपी में दिखाई दे रहा है-CM, हमारे लिए पूरा प्रदेश ही एक परिवार है-CM, ‘हमारी सरकार में किसानों का शोषण नहीं होगा’, 1.61 करोड़ युवाओं को नौकरी दी गई- CM, अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण हो रहा-CM, दिवाली से होली तक हम मुफ्त राशन देंगे-CM।

➡नोएडा- धरने पर बैठे किसानों का बड़ा प्रदर्शन, गोदरेज बिल्डर की निर्माणाधीन साइट पर पहुंचे किसान, बिल्डर के काम को किसानों ने कराया बंद, प्राधिकरण की नई निर्माणाधीन दफ्तर पर भी किसान, 2 महीने से प्राधिकरण के विरोध में चल रहा धरना, सेक्टर 5 बारात घर में किसानों का चल रहा धरना।

➡फिरोजाबाद- सपा नेता अक्षय यादव के नेतृत्व में प्रदर्शन,स्थानीय मुद्दों को लेकर नगर निगम का घेराव,स्थानीय मुद्दों को लेकर धरना प्रदर्शन किया,जनता के साथ सपा आंदोलन करेगी- अक्षय।

➡अयोध्या- समाजवादी पार्टी का चौरसिया समाज सम्मेलन, 14 नवंबर को होगा सपा का चौरसिया सम्मेलन, मिल्कीपुर के इनायतनगर में होगा सम्मेलन, सपा प्रदेश सचिव राकेश चौरसिया करेंगे नेतृत्व।

➡रायबरेली- व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी, संदिग्ध हालत में मिला व्यक्ति का शव, पुलिस ने शव को कब्जे में लिया, बछरावां के तिलेडा चौराहा की घटना।

➡अलीगढ़- पत्नी को पीट रहे शराबी पति की हत्या,पड़ोसियों ने पीट-पीटकर युवक की हत्या की,मृतक के पिता ने पड़ोसियों के खिलाफ तहरीर दी,अतरौली इलाके के बिधिपुर गांव की घटना।

➡कौशांबी- वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत,हादसे में बाइक सवार की दर्दनाक मौत,मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुटी,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,———–
https://shekharnews.com/

बने रहिये न्यूज़ के साथ

शेखरन्यूज़ कदम बढ़ाए सच के साथ आपका स्वागत करता है

Related Articles

Back to top button