WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढआगराइटावाउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडानोएडाप्रयागराजबरेलीबाराबंकीमथुरामुजफ्फरनगरलखनऊ
Trending

*शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें जो रखे आपको हर पल अपडेट… 11.05.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें जो रखे आपको हर पल अपडेट….

➡लखनऊ- सीएम योगी ने KGMU के चिकित्सकों को दी बधाई, रेडियो स्टेशन ‘KGMU गूंज’ के संचालन पर दी बधाई, KGMU के डॉक्टरों ने देश-विदेश में गौरव बढ़ाया- CM, ‘KGMU गूंज’ से बढ़ेगी लोगों में जागरूकता-सीएम, 100 दिनों में 250 के अधिक विषयों पर हुई चर्चा, स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञों ने KGMU गूंज में किया प्रतिभाग, केजीएमयू गूंज के 100 दिन 15 मई को होंगे पूरे।

➡लखनऊ- मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह का कार्यक्रम, सुबह 9.30 बजे वृंदावन पहुंचेंगे स्वतंत्रदेव सिंह, सुबह 10 बजे से पार्टी पदाधिकारियों की बैठक, PWD गेस्टहाउस में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक, सुबह 10.30 बजे विभागीय अफसरों की बैठक, जल जीवन मिशन योजनाओं का करेंगे निरीक्षण, दोपहर 12 बजे मथुरा पहुंचेंगे मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह, 1.30 बजे अलीगढ़ के टप्पल में स्वागत समारोह, 6 बजे नोएडा गेस्टहाउस पहुंचेंगे मंत्री स्वतंत्रदेव, रात 11 बजे गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पहुंचेंगे।

➡लखनऊ- अखिलेश यादव ने BJP सरकार पर बोला हमला, UP में कानून व्यवस्था नाम की चीज नहीं-अखिलेश, थानों में दुष्कर्म की घटनाएं हो रही है- अखिलेश, भाजपा-RSS लोकतंत्र विरोधी संगठन है- अखिलेश, गाजीपुर में ओपी राजभर पर हमला हुआ-अखिलेश, ये लोकतांत्रिक व्यवस्था पर हमला है- अखिलेश, भाजपाई रामराज में दलितों का कोई स्थान नहीं है।

➡लखनऊ- राजधानी लखनऊ में धारा 144 लागू, विधानसभा के सामने धरना प्रदर्शन पर रोक, जेसीपी LO पीयूष मोर्डिया ने जारी किया आदेश, कोर्ट के आदेशानुसार लाउडस्पीकर की व्यवस्था लागू, बड़े मंगल, अन्य पर्व, परीक्षाओं को देखते हुए आदेश, कोविड 19 के नियमों का सख्ती से पालन करें-JCP

➡लखनऊ- LU के प्रोफेसर रविकांत विवादित बयान मामला, प्रोफेसर रविकांत के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, अमन दुबे ने हसनगंज थाने में दर्ज कराई FIR, धार्मिक भावना भड़काने के मामले में FIR दर्ज, यूनिवर्सिटी की छवि धूमिल करने का लगा आरोप।

➡मेरठ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, मेरठ का अपना महत्व है- सीएम योगी, भूगोल भी भारत का इतिहास बताता है-CM,इतिहास केवल पुस्तकों तक सीमित नहीं-CM,एक्सप्रेसवे ने मेरठ-दिल्ली की दूरी कम की-CM,मेरठ नए कलेवर के रुप में देश के सामने है-CM,भारत संकट की घड़ी में सबका साथ देता है-CM,रुस-यूक्रेन युद्ध से कोई परिणाम नहीं निकलेगा-CM, पीएम के नेतृत्व में देश विकास कर रहा है-CM,आज दुनिया भारत की ओर देख रही है- CM,एक भारत,श्रेष्ठ भारत का सपना पूरा करना है-CM,हमें नए भारत के साथ मिलकर आगे बढ़ना है-CM

➡फर्रुखाबाद- बढ़पुर में अतिक्रमणकारियों के हौसले बुलंद, खाली कराए गए अवैध कब्जे पर किया अतिक्रमण, सिटी मजिस्ट्रेट ने फिर हुए अतिक्रमण को हटवाया, ट्रस्टी जमीन बर्मन बाग के आगे हो रखा अतिक्रमण, बंजर जमीन पर हो रखा है अवैध कब्जा, खाली जमीनों पर नगर पालिका के लगेंगे बोर्ड, कोतवाली सदर क्षेत्र के बढ़पुर का मामला।

➡लखीमपुर- चाकू गोदकर निर्मम हत्या का मामला, युवक की चाकू गोदकर हुई थी हत्या, आरोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़, मुठभेड़ में बाल-बाल बचे सदर इंस्पेक्टर, मुठभेड़ में आरोपी वरुण को पैर में लगी गोली, दूसरा आरोपी दीपक गिरफ्तार, तीसरा फरार, घायल युवक को अस्पताल में किया गया भर्ती, लखीमपुर के सैंधरी इलाके में हुई मुठभेड़।

➡प्रयागराज- वली उल्ला के खिलाफ दर्ज राष्ट्रद्रोह का मामला, फास्ट ट्रैक कोर्ट में हुई मामले की सुनवाई, आरोपी उवैद उल्ला, वसी उल्ला,उजैर आलम कोर्ट में पेश, वली उल्ला गाजियाबाद जेल से नहीं किया गया पेश, सफाई में वसी उल्ला की पत्नी ने पक्ष रखा, 12 मई को होगी मामले की अगली सुनवाई।

➡मेरठ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया निरीक्षण, पुलिस लाइन के ट्रांजिट हॉस्टल का किया निरीक्षण, शहीद धन सिंह की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण, राजकीय स्वतंत्रता संग्राम संग्रहालय भी गए CM, शहीद भगत सिंह की प्रतिमा को किया नमन, मुख्यमंत्री ने पर्यटक हॉल का भी किया लोकार्पण।

➡प्रयागराज- नगर निगम सदन में नामकरण का प्रस्ताव पारित, रोड चौक मोहल्ला एयरपोर्ट के बदले गए नाम, नैनी का नाम अटल बिहारी बाजपेई नगर रखा गया, एयरपोर्ट का नाम पं.दीनदयाल उपाध्याय एयरपोर्ट रखा, ओवर ब्रिज का नाम बदलकर श्यामा प्रसाद मुखर्जी रखा, बैठक में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया गया।

➡कानपुर- घर में घुसकर महिला से 40 हजार की लूट, पेमेंट लेने के बहाने घर में घुसा था बदमाश, बाइक सवार बदमाश ने दिया वारदात को अंजाम, लूट के बाद बुजुर्ग महिला को धक्का देकर फरार, साउथ जोन के नौबस्ता बाबा नगर की घटना।

➡ग़ाज़ियाबाद- रैपिड रेल के गर्डर लॉन्चिंग के दौरान टूटा क्रेन, कई वाहन आए चपेट में,रोडवेज बस का शीशा टूटा, एलिवेटेड सेक्शन पर गर्डर लॉन्चिंग के दौरान हादसा, निर्माण कंपनी L&T की बड़ी लापरवाही, ग़ाज़ियाबाद के मोदीनगर में हुआ हादसा।

➡फर्रुखाबाद- हिस्ट्रीशीटर लकी पाल ने एसपी से लगाई गुहार, ऑपरेशन लगड़ा का अपराधियों में दिख रहा असर, SP से अपराध की दुनिया से निकलने की कही बात, पत्नी के साथ एसपी ऑफिस पहुंचा अपराधी लकी, एक महीने पहले ही जेल से रिहा हुआ था लकी पाल, पत्नी के साथ एसपी के पास पहुंचा अपराधी लकी।

➡कानपुर- 4 मई को हुई मारपीट का मामला, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, उपचार के दौरान व्यक्ति की मौत, लोगों ने रेलबाजार थाने का किया घेराव, थाने के बाहर शव रखकर कर रहे प्रदर्शन, सपा विधायक रूमी हसन मौके पर पहुंचे, कानपुर के रेलबाजार इलाके का मामला।

➡गोरखपुर- युवती के साथ गैंगरेप की घटना से हड़कंप, गांव के 4 युवकों ने युवती संग किया गैंगरेप, सामान लेने जा रही युवती के साथ किया गैंगरेप, सूचना पर पुलिस ने मामले में दर्ज किया केस, पुलिस ने गैंगरेप के 4 आरोपियों को किया अरेस्ट, गोरखपुर के गगहा क्षेत्र के एक गांव का मामला।

➡आगरा- संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, ग्यारह महीने पहले हुई थी मृतका की शादी, ससुराल पक्ष पर लगाया गया हत्या का आरोप, पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ दर्ज किया FIR,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, एत्माद्दौला थाना के सुशील नगर का मामला।

बहराइच- विद्युत तार की चपेट में आई बारातियों से भरी बस, करंट लगने से 1 बाराती की मौत,2 की हालत गंभीर, बस के करंट की चपेट में आने से मची अफरा तफरी, घायलों को तत्काल अस्पताल में करवाया गया भर्ती, रुपईडीहा थाना क्षेत्र के चरदा बाजार में हुआ हादसा।

➡पीलीभीत- सूदखोर से परेशान किसान के जहर खाने का मामला, एसएसपी के आदेश पर आरोपी सूदखोर गिरफ्तार, किसान की तहरीर पर आरोपी पर मुकदमा दर्ज, पीलीभीत की बीसलपुर कोतवाली का मामला।

➡वाराणसी- पुलिसकर्मी ने BJP नेता को मारा थप्पड़, कार सवार पुलिस वालों ने ठोकी थी गाड़ी, घटना को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में रोष, चेतगंज थाने पर कार्यकर्ता धरने पर बैठे, वाराणसी के चेतगंज थाना क्षेत्र का मामला।

➡अमेठी- वित्तीय अनियमितता की शिकायत पर जांच, डीएम के निर्देश पर जांच करने पहुंची टीम, जिला उद्यान अधिकारी, पुलिस बल मौजूद, ग्राम विकास अधिकारी पर हो चुकी है कार्रवाई, विकासखंड भेंटुआ के टिकावर का मामला।

➡कानपुर- अवैध निर्माण पर केडीए का चला बुलडोजर, बिठूर क्षेत्र में अवैध कॉलोनी, दफ्तर किया ध्वस्त, 14800 वर्गमीटर भूमि पर अवैध अतिक्रमण ध्वस्त, करीब 14.50 करोड़ की जमीन कराई कब्जामुक्त, टिक्कनपुरवा में 8 करोड़ की जमीन से कब्जा हटाया।

➡प्रयागराज- मुख्तार अंसारी के परिवार पर ईडी का शिकंजा , मुख्तार अंसारी के परिवार से दूसरे दिन भी पूछताछ, मुख्तार के बड़े भाई सिबगतुल्लाह अंसारी से पूछताछ, विधायक शोएब अंसारी से भी ईडी ने की पूछताछ, ईडी के दफ्तर में दोनों से 2 घंटे तक हुई पूछताछ।

➡आगरा- एसएसपी का पेशकर बनकर लाखों की ठगी, 20 लाख की ठगी कर आरोपी हुआ फरार, पांच लोगों के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज, मुकदमा खत्म करवाने के नाम पर की ठगी, आगरा के सिकंदरा थाने में दर्ज हुआ मुकदमा।

➡उन्नाव- सब्जी बेचकर वापस लौटे युवक पर फायरिंग, चप्पल पहनने के मामूली विवाद में मारी गोली, पड़ोसी नरेश ने तमंचे से युवक पर झोंका फायर, सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी, गंगाघाट कोतवाली के रजवा खेड़ा का मामला।

➡पीलीभीत- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली, निजी अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत, थाना माधोटांडा के रमपुरा फकीरे का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ के दौरान 2 बदमाशों को लगी गोली, बदमाशों से 2 तमंचे,कारतूस, बाइक बरामद, बिसरख थाना पुलिस से हुई मुठभेड़।

➡गाजियाबाद- तेज रफ्तार बस ने बाइक में मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार की मौके पर मौत, गुस्साए लोगों ने बस में की तोड़फोड़, मोदीनगर की मेरठ रोड पर हुआ हादसा।

➡बाराबंकी- शराब के नशे में गिरने से युवक की मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मृतक युवक की नहीं हो सकी शिनाख्त, जैदपुर थाना के हरख चौराहे का मामला।

➡फतेहपुर- दलित नेत्रहीन लड़की से दुष्कर्म का प्रयास, शोर मचाने पर आरोपी हुए मौके से फरार, आरोपियों ने दी जान से मारने की धमकी, फतेहपुर के हथगाव थाने क्षेत्र का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- दनकौर में वाहन चोरों के हौसले बुलंद, दुकान के बाहर खड़ी बाइक को किया पार, बाइक चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद, दनकौर थाना क्षेत्र के कस्बे की घटना।

➡मथुरा- जिले में कोरोना के 2 नए मरीज मिले, एक्टिव मरीजों की संख्या 12 हुई, स्वास्थ्य विभाग ने होटलों में की सेंपलिंग।

➡देहरादून- चंपावत उपचुनाव के लिए BJP के स्टार प्रचारक, बीजेपी ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की, यूपी CM योगी आदित्यनाथ का नाम भी शामिल, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी उत्तराखंड में करेंगे प्रचार, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी स्टार प्रचारक बने।

➡दिल्ली- अलगाववादी नेता यासीन मलिक ने अपना गुनाह कबूला, दिल्ली की एनआईए कोर्ट में अपना गुनाह कबूल किया, J&K में आतंकवाद-अलगाववादी गतिविधियों की बात मानी।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट*

Related Articles

Back to top button