WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर 2:30 बजे के प्रमुख खबरें

  • शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2:30 बजे की मुख्य ख़बरें……..*

➡दिल्ली- दिल्ली में आज भी प्रदूषण से स्थिति बेहद खराब,दिल्ली में आज सुबह AQI 401 दर्ज हुआ,दिल्ली के कई इलाकों में AQI रेड ज़ोन में पहुंचा,आंनद विहार में AQI 434, बवाना का AQI 428,
मंदिर मार्ग 405, जहांगीरपूरी 452, नरेला 429 AQI,वजीरपुर 436, रोहिणी 416, IGI एयरपोर्ट 362 AQI,ITO 422, मेजर ध्यांचन्द स्टेडियम 408 AQI दर्ज,चांदनी चौक का AQI 428 दर्ज किया गया।

➡दिल्ली- ‘को-वैक्सीन’ लगवा चुके लोगों को ब्रिटेन में बड़ी राहत,22 नवंबर से को-वैक्सीन को ब्रिटेन में मिलेगी मान्यता,ब्रिटेन 22 नवंबर से इमरजेंसी उपयोग सूची में शामिल करेगा,ब्रिटेन के उच्चायुक्त एलेक्स एलिस ने ट्विट भी किया।

➡दिल्ली- पूर्व मंत्री हरसिमरत बादल की पीएम को चिट्ठी,प्रधानमंत्री मोदी और विदेश मंत्री को लिखी चिट्ठी,करतारपुर कॉरिडोर खोलने की मांग की।

➡लखनऊ- SGPGI भी जीका वायरस की जांच करेगा,सरकार के निर्देश पर PGI करेगा जांच,जीका संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही,PGI में भी इसके नमूने की जांच की जाएगी,SGPGI को जांच के लिए किट का इंतजार,अभी तक सभी नमूने केजीएमयू में जांचे जा रहे।

➡लखनऊ- केजीएमयू में शिक्षक भर्ती के पहले विवाद,KGMU में आरक्षण को लेकर विवाद शुरू,शिक्षकों ने KGMU कुलपति को पत्र लिखा,रोस्टर समिति की सिफारिशों के विरोध में शिक्षक,आरक्षण के लिए जो मसौदा बनाया वो गलत-शिक्षक,’कुलपति इस मुद्दे पर हस्ताक्षेप करके मामले को देखें’।

➡लखनऊ- इमरजेंसी वाले मरीजों के लिए महज 35 वेंटिलेटर,पहले से भर्ती मरीजों के लिए रिजर्व है वेंटिलेटर,रोजाना 5 ,6 मरीजों को होना पड़ता है वापस,लखनऊ के संस्थानों,सरकारी अस्पतालों में 750 वेंटिलेटर।

➡लखनऊ- केजीएमयू ने दीक्षांत के लिए पीएम को भेजा न्योता,केजीएमयू में होना है 17 वां दीक्षांत समारोह,दिसम्बर के तीसरे सप्ताह में होना है समारोह।

➡गाजियाबाद- जिला अस्पताल के डॉक्टर के साथ मारपीट,इलाज कराने आए परिजनों ने की मारपीट,डॉक्टर की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल,डॉक्टर ने दो लोगो के खिलाफ की शिकायत,डॉक्टर पर बेहोश युवती को थप्पड़ मारने का आरोप।

➡अयोध्या- एयरपोर्ट के लिए नियम विरुद्ध जमीन अधिग्रहण का मामला,पूर्व डीएम समेत 6 लोगों के खिलाफ कोर्ट में केस दायर,,सीजेएम कोर्ट में धारा 156/3 के तहत केस दायर,पूर्व डीएम अनुज झा, पूर्व ADM FR के खिलाफ केस,सबरजिस्टरार, पूर्व नायब तहसीलदार समेत 6 पर केस,सदर के गंजा निवासी दुर्गा प्रसाद ने केस किया दाखिल,मामले पर 16 नवंबर को अगली सुनवाई होगी,श्रीराम एयरपोर्ट के लिए गंजा,जनौरा गांव से अधिकृत की हैं जमीनें।

➡अयोध्या- एयरपोर्ट के लिए नियम विरुद्ध जमीन अधिग्रहण का मामला,पूर्व डीएम समेत 6 लोगों के खिलाफ कोर्ट में केस दायर,सीजीएम कोर्ट में धारा 156/3 के तहत केस दायर,पूर्व डीएम अनुज झा, पूर्व ADM FR के खिलाफ केस,सबरजिस्टरार, पूर्व नायब तहसीलदार समेत 6 पर केस,सदर के गंजा निवासी दुर्गा प्रसाद ने केस किया दाखिल,मामले पर 16 नवंबर को अगली सुनवाई होगी,श्रीराम एयरपोर्ट के लिए गंजा,जनौरा गांव से अधिकृत की हैं जमीनें।

➡आज़मगढ़ृ- एसडीएम बनकर व्यापारियों के साथ ठगी की,लग्जरी गाड़ियों से दुकानों से करते थे खरीददारी,फर्जी चेक देकर हो जाते है फरार,जीयनपुर, बिलरियागंज के व्यापारियों को लगाया चूना,मऊ के घोसी थाने में ठगी करते पकड़े गए आरोपी,आरोपियों को घोसी पुलिस ने छोड़ दिया।

➡उन्नाव- उन्नाव में डॉक्टर की लापरवाही से व्यक्ति की मौत,तीमारदारों ने लापरवाही का आरोप लगाकर किया हंगामा,अस्पताल में हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस,तीमारदारों को समझा कर मामला कराया शांत,गंगाघाट कोतवाली के क्लासिक हॉस्पिटल का मामला।

➡मुरादाबाद- निजी अस्पताल में एक साथ 3 मरीजों की मौत,3 डेंगू मरीजों की मौत के बाद जमकर हंगामा,मुरादाबाद के ब्राइट स्टार हॉस्पिटल में हंगामा,परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाकर किया हंगामा,मझौला के नया मुरादाबाद में स्थित है हॉस्पिटल।

➡संभल-प्रसव के दौरान जच्चा बच्चा की मौत का मामला,झोलाछाप की लापरवाही से जच्चा-बच्चा की मौत,झोलाछाप के अस्पताल समेत 2 को किया सील,सील अस्पतालों के खिलाफ कार्रवाई की कही बात,कुढ़फतेहगढ़ क्षेत्र में एक दिन पूर्व हुई थी मौत।

➡गोरखपुर- ऑन डयूटी होमगार्ड को मनबड़ों ने पीटा,अवैध वसूली का आरोप लगाकर मनबड़ों ने पीटा,पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,रेलवे चौकी पुलिस ने दो को हिरासत में लिया,कैंट क्षेत्र रेलवे बस स्टैंड का मामला।

➡मथुरा- यमुना एक्सप्रेस-वे पर शव मिलने का मामला,अभी तक पुलिस नहीं कर पाई शिनाख्त,2 बच्चों और एक महिला का शव मिला था,सुरीर, नौहझील और बलदेव में मिले थे शव,मथुरा में 7 दिन के अंदर 7 शव मिल चुके।

➡गोरखपुर- पुलिसकर्मी बनकर बुजुर्ग महिला से की टप्पेबाजी,बस स्टॉप पर खड़ी महिला के साथ टप्पेबाजी की,चेकिंग के नाम पर महिला के गहने लेकर फरार,सोने की चेन, 2 अंगूठी लेकर टप्पेबाज हुए फरार,कैंट क्षेत्र का मामला।

➡एटा- सांड के हमले में एक व्यक्ति की मौत,आवारा सांड ने बुजुर्ग पर किया हमला,सांड की टक्कर से तालाब में गिरा बुजुर्ग,तालाब में डूबने से बुजुर्ग व्यक्ति की मौत,थाना पिलुआ के विरामपुर गांव की घटना।

➡गोरखपुर- गोला पुलिस चोरी की घटनाओ को रोकने में नाकाम,सेंध लगाकर कर चोर नगदी और जेवरात उठा ले गए,परिजनों ने दी पुलिस को सूचना, पुलिस जांच में जुटी,गोला क्षेत्र के अतरौला का मामला।

➡कौशाम्बी- बिजली सही करने गए लाइन मैन के साथ मारपीट,पोल से उतरते ही लाइन मैन को दबंगों ने पीटा,पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,कोखराज के जलालपुर टेगाई गांव का मामला।

➡झांसी- प्रदूषण बढ़ने से लोगों में सांस लेने में दिक्कत,दीपावली के बाद प्रदूषण में लगातार बढ़ोतरी,झांसी में आज एक्यूआई 389 दर्ज किया गया,तमाम राहगीरों को सांस लेने में दिक्कत आई।

➡हरदोई- मामूली बात पर दबंगों ने युवक को मारी गोली,गाली गलौज का विरोध करने पर मारी गोली,गोली लगने से घायल युवक को कराया भर्ती,हरपालपुर थाना क्षेत्र के शेखपुर गांव की घटना।

➡बुलंदशहर- चलती ट्रेन से गिरा अज्ञात वृद्ध,वृद्ध गंभीर रूप से हुआ घायल,जीआरपी पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल,डॉक्टरों ने किया मृत घोषित,खुर्जा जंक्शन प्लेटफार्म नंबर 3 की घटना।

➡कासगंज- ऑटो और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत,बाइक सवार 2 लोगों की मौके पर मौत,बाइक सवार महिला,बुजुर्ग की हुई मौत,पटियाली क्षेत्र के दरियावगंज का मामला।

➡कानपुर- चमड़ा फैक्ट्री में लगी भीषण आग,आग लगने से इलाके में मचा हड़कंप,दमकल की 7 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी,गोविंद नगर के दादा नगर इलाके का मामला।


Shekhar News

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button