WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदिल्लीराष्ट्रीय
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3.00 की बड़ी खबरें

Shekhar News

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3.00 की बड़ी खबरें……………….24-05-2022

➡लखनऊ- मेघालय में विधानसभा भवन का गुंबद गिरने का मामला, मुख्य सचिव ने एमडी UPRNN एसपी सिंघल को फटकारा, प्रमुख सचिव नरेंद्र भूषण और एमडी शासन में तलब हुए थे, UPRNN के भ्रष्टाचार से मेघालय में विधानसभा भवन गिरा, मुख्य सचिव के निर्देश पर जांच के लिए 2 सदस्यीय कमेटी, सत्य प्रकाश सिंघल ने UPRNN को पूरे देश में बदनाम किया, UPRNN में भ्रष्टाचार चरम पर,सिंघल जुलाई में हो रहे रिटायर, UPRNN की कर्मचारी क्षमता 60 यूनिट की,चला रहे 80 यूनिट, GM तिवारी पटना में बैठकर मेघालय में काम करा रहा था.

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान,गोरखपुर दुष्कर्म कांड पर बोले अखिलेश यादव,सदन में राज्यपाल का अभिभाषण चल रहा था- अखिलेश,उसी दिन गोरखपुर में युवती से रेप की घटना- अखिलेश,प्रदेश के थानों में दलाली और अराजकता – अखिलेश,सदन में सपा विधायकों के हंगामे पर बोले अखिलेश,अपनी बात रखने को हंगामा नहीं कहते – अखिलेश।

➡लखनऊ- विधानसभा में बोल रहे हैं मुख्यमंत्री योगी, विधानसभा में निधन की सूचनाएं पढ़ी जा रही हैं, अहमद हसन के निधन पर शोक जताया गया, लता मंगेश्कर के निधन पर शोक व्यक्त किया गया, लता जी को भारत रत्न से सम्मानित किया गया-CM, कई बड़े पुरस्कार लता मंगेश्कर जी को मिले थे- CM.

➡लखनऊ- प्रतीक ज्वैलर्स में 400 ग्राम सोना,14 किलो चांदी की चोरी,सरोजनी नगर के गंगानगर अमौसी रोड पर चोरी की घटना,दर्जनभर बदमाशों ने दुकान का शटर तोड़कर चोरी की,चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद,पुलिस मौके पर,लखनऊ महानगर सर्राफा एसोसिएशन के पदाधिकारी पहुंचे।

➡लखनऊ- विधानसभा में बोल रहे हैं अखिलेश यादव, लता मंगेश्कर को अखिलेश यादव ने नमन किया, सदन में अखिलेश यादव ने दुख व्यक्त किया, लता जी को सभी बड़े अवार्ड मिले – अखिलेश यादव, फिल्म इंडस्ट्री के साथ समाज को नुकसान हुआ- अखिलेश.

➡लखनऊ- राज्यसभा की 11 सीटों के लिए नामांकन आज से,31 मई तक राज्यसभा के लिए नामांकन,11 में से भाजपा का 7 सीटों पर जीतना तय,समाजवादी पार्टी की 3 सीटों पर जीत पक्की,11वीं सीट को लेकर बीजेपी-सपा में घमासान।

➡लखनऊ- यूपीडा ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का वीडियो ट्वीट किया, एक्सप्रेस-वे का निर्माण तेजी से चल रहा है- यूपीडा, 95 प्रतिशत कार्य पूरा कर लिया गया है – यूपीडा, यूपीडा ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का वीडियो ट्वीट किया.

➡लखनऊ- प्रश्नकाल में अखिलेश यादव ने उठाया मुद्दा,बच्चों की स्कूली ड्रेस को लेकर उठाया मुद्दा,ड्रेस की क्वालिटी पर अखिलेश ने उठाए सवाल,बच्चों को अच्छा कपड़ा मिलना चाहिए- अखिलेश।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी केस में आज अहम दिन,वाराणसी जिला जज आज देंगे मामले में आदेश,जिला जज ने मामले में फैसला सुरक्षित किया था,कल हुई सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा था,ज्ञानवापी मामले में हिंदू पक्ष ने कोर्ट से मांग की,श्रृंगार गौरी की रोजाना पूजा करने की मांग की,वजूखाने में मिले शिवलिंग की पूजा करने की मांग,पश्चिमी दीवार को तोड़कर मलबा हटाने की मांग,शिवलिंग की लंबाई, चौड़ाई जानने के लिए सर्वे की मांग,मुस्लिम पक्ष ने जिला जज की कोर्ट में मांग की,वजूखाने को सील करने का मुस्लिम पक्ष ने विरोध किया,1991 एक्ट के तहत ज्ञानवापी सर्वे और केस पर सवाल,सभी मामलों में दायर याचिका पर जिला जज देंगे आदेश।

➡प्रयागराज- अनुदेशकों को 17 हजार मानदेय देने का मामला, केंद्र सरकार की ओर से अंडर सेक्रेटरी ने पक्ष रखा, बिना कागजात के हाईकोर्ट पहुंचे थे अंडर सेक्रेटरी, बगैर कागजात आने पर हाईकोर्ट की सख्त टिप्पणी, संगम घूमने आए हो,किसने टूर को परमिट किया-HC, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार को दिया आदेश, आने-जाने का भत्ता इन्हें सरकार नहीं देगी-हाईकोर्ट, अंडर सेक्रेटरी आज के दिन अवकाश पर रहेंगे-HC, अदालत में आज मामले में बहस नहीं हो सकी पूरी, 11 जुलाई को 11.30 बजे होगी अगली सुनवाई.

➡कानपुर- कानपुर DM नेहा शर्मा का वीडियो वायरल, बुजुर्ग दंपति से दुर्व्यवहार का वीडियो वायरल, नर्वल तहसील में लगा था जनता दरबार, जनता दरबार में फरियादी से कह रहीं DM , बीपी की प्रॉब्लम है तो घर में रखो इनको-DM, बुजुर्ग दंपति से किसी क्रूर अंग्रेज अफसर जैसा व्यवहार, जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने बुजुर्ग दंपति से अभद्रता की, बीमार बुजुर्ग दंपति से DM का तानाशाह वाला रवैया.

➡नोएडा- NTPC के रिटायर्ड GM से 1.62 करोड़ की ठगी,पॉलिसी रिन्यूवल के नाम पर की गई ठगी,बंद पड़ी 2 पॉलिसियों के नाम पर की ठगी,ठग ने पीड़ित से कई बार रुपए ट्रांसफर कराए,पीड़ित को ब्याज समेत भुगतान का दिया था झांसा,कई बार में 1 करोड़ 62 लाख रुपए ट्रांसफर कराए,पीड़ित रिटायर्ड जीएम ने पुलिस से की शिकायत,सेक्टर 113 थाना पुलिस ने जांच की शुरू।

➡नोएडा- गोल्फ कोर्स के अफसरों-कर्मचारियों पर FIR,सड़क पर बैरियर लगाकर रखता है गोल्फ कोर्स,बड़े-बड़े असफर गोल्फ कोर्स के हैं मेम्बर,कई बार मना करने पर नहीं हटाया बैरियर,पुलिस ने अपनी तरफ से दर्ज की FIR,प्राधिकरण के मौजूदा,पूर्व अफसर चलाते हैं गोल्फ कोर्स,सरकारी सर्विस लेन पर गोल्फ कोर्स ने किया कब्जा,सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के गोल्फ कोर्स का मामला।

➡मथुरा- श्रीकृष्ण जन्मभूमि के मुख्य पक्षकार ने दाखिल किया आदेश,इलाहाबाद HC ने जिला कोर्ट मथुरा को दिया था आदेश,लंबित प्रार्थना पत्रों का 4 माह में निस्तारण करने का आदेश,पक्षकार मनीष यादव की याचिका पर HC ने आदेश दिया था,हाईकोर्ट आदेश जिला कोर्ट में दाखिल किया गया-मनीष यादव,उच्च न्यायालय ने चार माह का समय दिया है-मनीष यादव।

➡बरेली- खनन माफियाओं से वसूली पर हुई कार्रवाई,SSP ने रामगंगा चौकी इंचार्ज को निलंबित किया,ट्रैक्टर-ट्रॉली पकड़ कर वसूली के बाद छोड़ा था,चौकी में शिकायतकर्ता से कूलर लगवाने का आरोप,मामले में एसएसपी ने जांच के बाद की कार्रवाई,सुभाष नगर की रामगंगा चौकी पर तैनात थे वीर सिंह।

➡आगरा- एवी रेजीडेंसी रोहित एनक्लेव में लगी आग,गैस सिलेंडर फटने से लगी भीषण आग,काफी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू,लाखों रुपये का घर का सामान जलकर राख,फ्लैट में थे 200 से ज्यादा लोग,अफरा तफरी,थाना सदर इलाके की एवी रेजीडेंसी का मामला।

➡जालौन- अतिक्रमणकारियों के खिलाफ प्रशासन का चला बुलडोजर,सरकारी नाले,सड़क पर कब्जा करने वालों पर कार्रवाई,प्रशासन ने बुलडोजर से तोड़े टीन शेड और चबूतरे,नगर पालिका और जिला प्रशासन ने की कार्रवाई,झांसी रोड पर अवैध अतिक्रमण के खिलाफ अभियान।

➡ग्रेटर नोएडा- यमुना अथॉरिटी औद्योगिक स्कीम करेगी लांच,पहली बार ई ऑक्शन के जरिए प्लाट होंगे आवंटित,8 जून स्कीम की आखिरी तारीख,23 जून को ऑक्शन,4 हजार से ऊपर के भूखण्ड की स्कीम होगी लांच,ई ऑक्शन को लेकर प्राधिकरण कर रहा तैयारियां।

➡बरेली- निजी अस्पताल के कर्मचारी की संदिग्ध मौत,अस्पताल के अन्दर मिला कर्मचारी का शव,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,परिजनों ने किया हंगामा,हत्या का लगा आरोप,परिजनों के हंगामे से हॉस्पिटल संचालक फरार,बीसलपुर रोड पर है न्यू भारत हॉस्पिटल।

➡मेरठ- राशनकार्ड मामले पर DM का बड़ा आदेश, राशनकार्ड धारकों से नहीं होगी वसूली-DM, चाहे कार्ड सरेंडर करें या नही करें- DM, राशन के गेंहू को लेकर अफवाहें भी असत्य, अपात्रों की स्क्रूटनी सतत विभागीय प्रक्रिया, अफवाहों के बीच DM दीपक मीणा का बयान.

➡बांदा- शहर के कई मोहल्लों में जल संकट बरकरार,अलीगंज खाईपार में कई दिनों से जली मोटर, लोगों को नहीं मिल रहा पीने का पानी,सूचना देने के बाद विभाग ने नहीं ली सुध,लोगों को पानी के लिए टैंकर का सहारा,अलीगंज थाने खाईपार मोहल्ले का मामला।

➡अमरोहा- अमरोहा में युवक की पीट-पीटकर हत्या,हाईवे किनारे पड़ा मिला युवक का शव,मृतक के शरीर पर चोटों के निशान मिले,मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,डिडौली थाने की सर्विस रोड पर मिला शव।

➡बरेली- नगर निगम ने 40 ठेकेदारों पर लगाया जुर्माना,40 ठेकेदारों से वसूला जाएगा 50 लाख का जुर्माना,विकास कार्यों की धीमी रफ्तार पर लगा जुर्माना,सड़क,नाली,सीसी रोड का मिला था निर्माण कार्य,नगर निगम ने 60 ठेकेदारों को दिया था काम।

➡मुरादाबाद- मुरादाबाद प्रशासन-पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई,शातिर अतीक की 31.52 लाख की सम्पत्ति कुर्क,पत्नी के नाम से मेरठ में खरीदे थे घर-दुकान,कटघर थाना पुलिस,मेरठ पुलिस की कुर्की,मुरादाबाद पुलिस ने मेरठ में संपत्ति कुर्क की।

➡अमरोहा- मंदबुद्धि को पेड़ से बांधकर तालिबानी सजा,चोरी के शक में ग्रामीणों ने युवक को पेड़ से बांधा,मंदबुद्धि युवक की ग्रामीणों ने जमकर की पिटाई,रस्सी से पेड़ से बांधने का वीडियो हुआ वायरल,अमरोहा के थाना हसनपुर क्षेत्र का मामला।

➡लखीमपुर- राशन कार्ड सरेंडर करने का मामला,जिले में अबतक 3 हजार राशन कार्ड सरेंडर,सरेंडर के वायरल मैसेज से लोगों में अफरातफरी,लाइन लगाकर लोगों ने राशन कार्ड सरेंडर किए,पूर्ति विभाग राशन कार्डों का सत्यापन कराएगा।

➡लखीमपुर- बाघ के हमले में घायल युवक की मौत,खेत में काम करते समय बाघ ने किया था हमला,2 दिनों में बाघ ने 2 लोगों की जान ली,वन विभाग की कार्यशैली से लोगों में नाराजगी,निघासन रेंज के मंझरा पूरब इलाके की घटना।

➡महराजगंज- तेज रफ्तार अनियंत्रित DCM ने बरपाया कहर,हादसे में एक सिपाही समेत 4 लोग हुए घायल,गंभीर घायल सिपाही को गोरखपुर किया रेफर,कोल्हुई थाना क्षेत्र के एनएच 24 की घटना।

➡कानपुर- जबरन धर्म परिवर्तन कराने का मामला, पुलिस ने 4 लोगों हिरासत में लिया, मौलाना,लड़की,उसके परिजन हिरासत में, सभी आरोपियों से पुलिस कर रही पूछताछ.

➡दिल्ली- 150 इलेक्ट्रिक DTC बसों को दिखाई गई हरी झंडी, CM अरविंद केजरीवाल ने बसों को हरी झंडी दिखाई, मुख्यमंत्री ने इलेक्ट्रिक बस में सफर भी किया, दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत रहे मौजूद.

➡दिल्ली- आप सांसद यूपी प्रभारी संजय सिंह का ट्वीट, मैं यूपी की राज्यपाल का अभिभाषण सुना- संजय, यूपी की कानून व्यवस्था को सर्वोत्तम बताया- संजय, संजय ने यूपी में क्राइम की घटनाओं का जिक्र किया, दुष्कर्म,छेड़खानी,हत्या की घटनाओं का जिक्र किया.

➡दिल्ली- BJP से राज्यसभा भेजे जा सकते हैं नरेश अग्रवाल,संजय सेठ और शिवप्रताप को मिल सकता है टिकट,प्रत्याशी चयन में जातीय,क्षेत्रीय संतुलन बनाएगी BJP,जफर इस्लाम,जेपी निषाद का नाम दावेदारों की सूची में,कल CM आवास पर बीजेपी कोर कमेटी की बैठक हुई,प्रत्याशियों के नामों के पैनल पर बैठक में मुहर लगी,सूत्रों के अनुसार 4 से 5 प्रत्याशी उत्तर प्रदेश से होंगे,राज्यसभा चुनाव में 3 से 4 प्रत्याशी केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा,लक्ष्मीकांत बाजपेयी, प्रियंका रावत के नाम पर भी चर्चा।

Related Articles

Back to top button