WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
देश-विदेश

इश्क ने पार की सरहदें, रूस छोड़कर आई लड़की ने देसी छोरे से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई Love Story 

Leena Barcolsev-Rishi Verma Love Story: इंदौर के ऋषि वर्मा (Rishi Verma) और रूस की लीना बैरकोलसेव (Leena Barcolsev) की प्रेम कहानी बिल्कुल फिल्मी अंदाज में तीन साल पहले फोटो खींचने से शुरू हुई थी. दोस्ती प्यार में बदली तो एक दिन ऋषि ने वीडियो कॉल पर लीना से अपने दिल की बात कह दी. लीना ने (Russian Girl Indian Boy unique love story) हां करने में देर नहीं लगाई. दोनों ने रिश्ते को नाम देने का फैसला लिया. लीना अपने प्यार के लिए अपना मुल्क छोड़कर रूस छोड़कर इंदौर आ गई और कोर्ट मैरिज कर ली. दरअसल, ऋषि हैदराबाद में बतौर शेफ काम कर रहे थे.
इस दौरान 2019 में वह यूरोप ट्रिप पर गए और घूमते-घूमते रूस के सेंट पीटर्सबर्ग पहुंच जहां उनकी मुलाकात लीना बैरकोलसेव (Leena Barcolsev) से हुई. फोटो खींचने के बहाने दोनों में बातें शुरू हुई. दिसंबर 2021 में वीजा मिलने के बाद लीना इंदौर आ गई, फिर कभी वापस नहीं गई. दोनों ने कोर्ट मैरिज (Leena Barcolsev Rishi Verma Marriage) कर ली. अब ऋषि-लीना से हिंदू रीति-रिवाजों से दोबारा शादी करने वाले हैं.

इंदौर. कहते हैं जब प्यार होता है, तब ना महजब दिखता है, ना कोई सरहद. कुछ ऐसा ही किस्सा मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भी हुआ है. दरअसल, रशिया (Russian Girl Marry Indian Boy) की एक युवती इंदौर (Indore News) की बहू बनी है. हम बात कर रहे हैं रूस की लीना बैरकोलसेव और इंदौर के एक यंग शेफ ऋषि वर्मा ( Leena Barcolsev Rishi Verma love story) की. दोनों की पहली मुलाकात रूस के सेंट पीटर्सबर्ग में फोटो खींचने के दौरान हुई थी. फिर दोनों की दोस्ती (Russian Girl Indian Boy unique love story) हो गई. धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ीं. बताया जा रहा है कि ऋषि ने वीडियो कॉल पर अलीना को प्रपोज किया. जानकारी के मुताबिक अब दोनों हिंदू रीति-रिवाजों से दिसंबर में विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं. हालांकि कपल  (Russian Girl Indian Boy unique love story) ने पहले ही कोर्ट मैरिज कर ली है. अब इस साल के अंत कर दोनों परिणय सूत्र में बंध जाएंगे.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इंदौर के सप्तश्रृंगी नगर में रहने वाले ऋषि वर्मा हैदराबाद में बतौर शेफ काम कर रहे थे. इस दौरान वे यूरोप के ट्रिप पर गए. 2019 में वे रूस के सेंट पीटर्सबर्ग पहुंचे. इस दौरान उनकी मुलाकात लीना बैरकोलसेव से हुई. फोटो क्लिक करने के दौरान दोनों में बातचीत शुरू हुई. ऋषि ने लीना को फोटो क्लिक करने के लिए कहा था. इसी बहाने दोनों में दोस्ती हो गई. फिर दोनों फोन पर बातें करने लगे.

पहली मुलाकात प्यार में बदली, वीडियो कॉल पर किया प्रपोज
बातों बातों में दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगीं. फिर ऋषि ने लीना को वीडियो कॉल पर ही प्रपोज कर दिया. कुछ वक्त बात लीना ने भी हां कर दिया. इस बीच कोरोना संक्रमण के कारण कड़ी पाबंदियां लग गई. दोनों काफी वक्त तक एक दूसरे से मिल नहीं सके.पहली मुलाकात प्यार में बदली, वीडियो कॉल पर किया प्रपोजबातों बातों में दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगीं. फिर ऋषि ने लीना को वीडियो कॉल पर ही प्रपोज कर दिया. कुछ वक्त बात लीना ने भी हां कर दिया. इस बीच कोरोना संक्रमण के कारण कड़ी पाबंदियां लग गई. दोनों काफी वक्त तक एक दूसरे से मिल नहीं सके.

लीना को पसंद है इंडियन फूड, मंदिर भी जाती हैं
लीना का कहना है कि उन्हें इंडियन खाना और भारतीय संस्कृति काफी पसंद है. ऋषि लीना को कई तरह के इंडियन फूड खिलाते हैं. लीना भी इंडियन खाना बना लेती हैं. ऋषि का कहना है कि दोनों मंदिर भी जाते हैं. इन दिनों लीना हिंदी भी सीख रही है

Related Articles

Back to top button