WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर 12:00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें ……..*
23.03.2022

  • शेखर न्यूज़ पर 12:00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें ……..*
    23.03.2022

➡गोरखपुर- कुख्यात बदमाश चंदन सिंह पर केस दर्ज, प्रॉपर्टी डीलर सिकंदर गुप्ता से मांगी थी रंगदारी, फोन से मांगी गई थी 10 लाख की रंगदारी, गौतमबुद्धनगर जेल में बंद है कुख्यात चंदन सिंह, चंदन पर लूट, रंगदारी, फिरौती के दर्जनों केस है, पिपराईच पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुटी।

➡मुरादाबाद- युवती के साथ तमंचे के बल पर सामूहिक दुष्कर्म, खेत में चारा काटने गई महिला के साथ गैंगरेप, पीड़ित युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज, आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की दी धमकी, मुरादाबाद के कुंदरकी थाना क्षेत्र का मामला।

➡नोएडा- नाबालिग किशोरी का अपहरण के बाद रेप, दिल्ली में ले जाकर की दुष्कर्म की वारदात, चाचा के साथ वापस आ रही थी भतीजी, रास्ते में बाइक का हुआ था एक्सीडेंट, मौके से भतीजी को छोड़ गया था चाचा, पुलिस ने आरोपी युवक को किया अरेस्ट, फेज 1 थाना क्षेत्र के सेक्टर 5 की घटना।

➡हमीरपुर- पारिवारिक रंजिश में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दबंगों ने महिलाओं समेत कई लोगों को पीटा, दोनो पक्षों की तरफ से एफआईआर हुई दर्ज, घायलों का मुस्करा CHC में हुआ मेडिकल, बिवार थाना इलाके के निवादा गांव का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- चाकू से गोदकर युवक की निर्मम हत्या, पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या, पड़ोस के ही युवकों पर हत्या का आरोप, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जेवर थाना क्षेत्र के चांचलि गांव का मामला।

➡कुशीनगर- टॉफी खाने के बाद 4 बच्चों की हुई मौत, एक साथ 4 बच्चों की मौत से मचा हड़कंप, मृतकों में 2 बच्चे और 2 बच्चियां शामिल, घर के दरवाजे पर फेंकी गई थी टॉफी-परिजन, कसया थाना क्षेत्र के लठऊर टोला का मामला।

➡बागपत- प्राथमिक विद्यालय के हेड मास्टर का वीडियो वायरल, जमीन पर सोते हुए हेड मास्टर का वीडियो वायरल, बिना मास्टर के चल रही है बच्चों की क्लास, बड़ौत ब्लाक के बड़का गांव का मामला।

➡मेरठ- परीक्षितगढ़ में छात्रा की हत्या का मामला, दो दिन बाद भी आरोपियों तक नहीं पहुंची पुलिस, एकतरफा प्यार के चलते आरोपी ने की थी हत्या, छात्रा से जबरन शादी करना चाहता था आरोपी।

➡मथुरा- यूपी बोर्ड की परीक्षाओं में STF की रहेगी नजर, 24 मार्च से शुरू होनी है यूपी बोर्ड की परीक्षाएं, नकल माफियाओं पर नकेल कसेगी, यूपी STF सभी परीक्षा केंद्रों पर CCTV भी लगाए गए हैं।

➡बिजनौर- तालाब किनारे चौकीदार का मिला शव, खून से लथपथ मिला युवक का शव, घटनास्थल पर मिली शराब की बोतलें, पुलिस ने 4 आरोपियों को लिया हिरासत में, थाना किरतपुर इलाके का मामला।

➡आगरा- रामबाग पुल के नीचे मिला व्यक्ति का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मामले की जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस, एत्माद्दौला थाना क्षेत्र का मामला।

➡लखीमपुर- पालीटेक्निक कॉलेज में पथराव फ़ायरिंग का मामला, 2 नामजद, 125 के खिलाफ सदर पुलिस ने दर्ज किया केस, फाइल जमा करने को लेकर दो गुटों में हुआ था विवाद।

➡मुरादाबाद- बाइक की टक्कर से किसान की मौत, सड़क पार करते समय हुआ हादसा, इलाज के दौरान हुई किसान की मौत, मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र का मामला।

➡झांसी- होमगार्ड ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, अज्ञात कारणों के चलते की आत्महत्या, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी, झांसी के बरुआसागर थाने का मामला।

➡संभल- दो टेंपो की आमने-सामने भीषण भिड़ंत, एक टेंपो चालक की मौके पर मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, संभल कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡फतेहपुर- ट्रैक्टर ने साइकिल सवार बच्चे को कुचला, हादसे में बच्चे की मौके पर दर्दनाक मौत, किशुनपुर थाने के गढा मोड़ का मामला।

➡फतेहपुर- बुजुर्ग की कुल्हाड़ी मारकर निर्मम हत्या, मौके से हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद, पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी, खागा कोतवाली के हरदो का मामला।

➡चित्रकूट- चित्रकूट में युवती से गैंगरेप की वारदात, 4 युवकों पर युवती से गैंगरेप का आरोप, पहाड़ी थाना क्षेत्र में युवती के साथ गैंगरेप।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button