WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी खबरें….. 22.05.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी खबरें….. 22.05.2022

➡लखनऊ- दारोगा भर्ती में धांधली करने वाले 10 शातिर अरेस्ट, दारोगा भर्ती ऑनलाइन परीक्षा में धांधली करते थे, ऑनलाइन परीक्षा में अनुचित साधन का करते थे इस्तेमाल, दो दर्जन से अधिक परीक्षार्थी पकड़े जा चुके, महानगर थाना पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡फिरोजाबाद- घर के बाहर खेल रहीं 3 किशोरियां हुईं लापता, किशोरियों के अचानक गायब होने से मचा हड़कंप, परिजनों ने थाने में घटना की लिखित शिकायत की , शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी की घटना.

➡मेरठ- दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे, रैपिड रेल से बढ़ी जमीनों की कीमत, नये सर्किल रेट लागू होने से पहले सम्पत्ति की कीमत का सर्वे , रैपिड रेल कॉरिडोर में बेशुमार बढ़ेगी जमीन की सरकारी कीमतें, 2016 के बाद डीएम की अध्यक्षता में बढ़ेगी सरकारी सर्किल रेट.

➡रायबरेली – कार और बाइक की आमने सामने टक्कर , महिला कांस्टेबल,युवक गंभीर रूप से घायल, सीएससी से जिला अस्पताल किए गए रेफर, सकल नारायण इंटर कॉलेज के पास की घटना.

➡मेरठ- पावली में घर में घुसकर सनसनीखेज हत्या का मामला, एक लाख का इनामी सनी काकरान पुलिस की पकड़ से दूर, गाजियाबाद में रह रही मां को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वेस्ट यूपी, हरियाणा, दिल्ली में हो रही है सनी की तलाश, लखटकिया इनामी को ढूंढ रही है यूपी पुलिस और एसटीएफ.

➡मेरठ- कृषि विवि में छात्रों के यौन शोषण का मामला, विवि की जांच में 70 छात्रों के बयान दर्ज हुए, असि. प्रोफेसर पर 17 छात्रों ने लगाये थे आरोप, हॉस्टल के वार्डन असि0 प्रोफेसर के खिलाफ जांच, इस बार बयान देने में 12 छात्राएं भी आगे आयी हैं, विवि कुलपति यौन शोषण का केस दबाये बैठे हैं, मोदीपुरम में है प्रतिष्ठित कृषि विश्वविद्यालय.

➡मेरठ- कृषि विवि के डीन राजवीर पर हमले का मामला, आरोपी प्रो0 आरती भटेले को हाईकोर्ट से बेल, बेल मिलने के बाद बयान दर्ज कराने पहुंची आरती, महीनों फरार आरती को पुलिस नहीं पकड़ पायी, चार्जशीट, दाखिल होने तक मिली है अग्रिम जमानत, खुद डीन बनने के लिए आरती ने कराया था हमला, मेरठ के कृषि विवि रोड पर दिनदहाड़े हुई थी वारदात.

➡मेरठ- 2011 में बंगाल स्वीट्स के मालिक का मर्डर केस, हत्यारे सगे भाई समेत दो को उम्रकैद की सजा, हमलावर 6 आरोपियों साक्ष्य के अभाव में बरी, जाग्रति बिहार में हुई थी कुलभूषण थापर की हत्या.

➡कौशाम्बी- तेज़ आंधी के चलते गिरी पेड़ की डाल, अधेड़ व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत , पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सूचना मिलते मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी सिराथू , कोखराज थाना क्षेत्र के बिदनपुर गांव की घटना.

➡कौशाम्बी- तेज़ आंधी के चलते गिरी पेड़ की डाल , अधेड़ व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत , पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सूचना मिलते मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी सिराथू , कोखराज थाना क्षेत्र के बिदनपुर गांव की घटना.

➡फर्रुखाबाद- शराब के नशे में दबंगों ने बरात में मचाया उत्पात, दबंगों ने दूल्हे के परिजनों के साथ की मारपीट , गांव के ही दबंग बैंडबाजा वालों से नाचने को लेकर भिड़े, बरातियों के मना करने पर लाठी-डंडों से जमकर पीटा, दबंगों की मारपीट से एक महिला समेत कई लोग जख्मी , नाराज बरातियों ने दबंगों खिलाफ थाने में दी तहरीर, घायल अवस्था में सभी को सीएचसी में कराया भर्ती , नवाबगंज थाना क्षेत्र के परिउली गांव का मामला.

➡अमेठी- अमेठी में श्री राम कथा का हुआ शुभारंभ, यूपी स्वास्थ्य मंत्री मयंकेश्वर शरण सिंह पहुंचे, कथा वाचक व्यास शांतनु जी महाराज को सम्मानित किया, अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया और खुद आशीर्वाद लिया, बीजेपी नेतागण कथा सुनने के लिए हुए एकत्रित, एसपी ने भी महाराज को अंगवस्त्र पहना कर आशीर्वाद लिया, सभी गणमान्य व्यक्तियों को स्वास्थ्य मंत्री ने सम्मानित किया, श्री राम दरबार का प्रतीक चिन्ह देकर किया सम्मानित, तिलोई के RBS कॉलेज में शुरू हुई सप्ताहिक श्री राम कथा.

➡कानपुर- दो पक्षों में जमकर मारपीट और पथराव, मारपीट में 3 लोग गंभीर रूप से घायल , पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया, बर्रा थाना क्षेत्र के बर्रा 4 इलाके की घटना.

➡लखनऊ- गुडंबा इलाके में लगा एटीएम हुआ खराब , कम पैसा डालने पर निकल रही ज्यादा रकम, लोगों की एटीएम के बाहर लगी भारी भीड़, पुलिस ने बैंक अधिकारियों को दी सूचना, महकाले टैक्सी स्टैंड के पास है एक्सिस बैंक ATM.

➡कानपुर- कानपुर इलाके में तेज आंधी के साथ बारिश , आंधी,बारिश से लोगों को गर्मी से मिली राहत, गर्मी से बेहाल लोगों ने ली राहत की सांस, आंधी शुरू होते ही शहर की बिजली हुई गुल.

➡प्रयागराज- दारोगा ने महिला कांस्टेबल से की छेड़छाड़,पुलिस ने दारोगा महेश चंद्र निषाद को किया अरेस्ट, दारोगा बुरी नजर रखता था-महिला कांस्टेबल, सरकारी आवास पर बुलाकर छेड़छाड़ की-पीड़िता, जार्जटाउन थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया.

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button