WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडामेरठलखनऊवाराणसीसहारनपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 9.30 बजे की बड़ी खबरें…… 21.05.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 9.30 बजे की बड़ी खबरें…… 21.05.2022

➡लखनऊ- दिल्ली मुंडका कांड के बाद भी नहीं चेते अफसर, लिमरा अस्पताल,रॉकलैंड अस्पताल पर कार्रवाई नहीं, बिना फायर फाइटिंग सिस्टम के चल रहे अस्पताल, बिना मानक पूरे किए बेसमेंट में अस्पतालों का संचालन, अस्पतालों पर CMO दफ्तर के बाबुओं की मेहरबानी, सीएफओ से सेटिंग कर अस्पतालों का संचालन जारी, शिकायत के बाद भी इन अस्पतालों पर एक्शन नहीं, अस्पताल में न फायर एग्जिट,ना पार्किंग व्यवस्था है, लखनऊ के ठाकुरगंज में है लिमरा,रॉकलैंड अस्पताल.

➡लखनऊ- NH-24 हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा, खड़ी बस में टाटा मैजिक ने मारी टक्कर, मैजिक वाहन चालक की मौके पर मौत, मैजिक वाहन सवार कई लोग घायल, घायलों को हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती, बीकेटी क्षेत्र के न्यू फौजी ढाबा का मामला.

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा, सपा के हाईटेक विधायकों को बधाई- अखिलेश, ‘जिन्होंने कहा हम तस्वीर बदलेंगे,और कर दिखाया’, विधानसभा में प्रशिक्षण कार्यक्रम की फोटो शेयर की.

➡लखनऊ- पुलिस कमिश्नरेट लखनऊ में फेरबदल, दिनेश चंद्र मिश्रा प्रभारी निरीक्षक गोमती नगर बने, केशव कुमार तिवारी प्रभारी निरीक्षक महानगर बने.

➡वाराणसी- श्रृंगार गौरी-ज्ञानवापी मामले में 23 मई को सुनवाई, जिला जज के न्यायालय में होगी मामले की सुनवाई, SC ने जिला जज को केस ट्रांसफर के लिए दिया था आदेश, मुस्लिम पक्ष के अधिवक्ता अभयनाथ यादव का बयान, उच्चतम न्यायालय के आदेशानुसार मुकदमे की सुनवाई होगी, ऑर्डर 7 रूल 11 के तहत यह मुकदमा खारिज हो जाएगा-अभयनाथ.

➡फतेहपुर- अवैध खनन के खिलाफ CM को लिखा खून से पत्र, यमुना नदी में बांध बनाकर मौरंग का अवैध खनन, खनन माफियाओं पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप, मौरंग के अवैध खनन करने का वीडियो वायरल, खनन माफियाओं पर कार्रवाई के लिए लिखा पत्र, बुंदेलखंड राष्ट्रीय समिति के अध्यक्ष ने लिखा पत्र, सलेमपुर और रानीपुर मौरंग खदान का मामला.

➡उन्नाव- गंजा दूल्हा देखकर दुल्हन ने लौटाई बारात, दूल्हे ने धोखा देने के लिए लगा रखा था विग, जयमाल के समय चक्कर आने से गिरा दूल्हा, सिर को सलताते समय खुला दूल्हे का राज, दूल्हे के गंजा होने की सूचना पर मचा बवाल, धोखा देने के आरोप में दुल्हन ने लौटाई बारात, सफीपुर कोतवाली के परियार गांव का मामला.

➡बुलंदशहर- बिजली चोरी पकड़ने गई टीम का वीडियो वायरल, टीम के कर्मचारी ने हीटर तोड़कर लगाया नारा, हीटर को तोड़कर लगाया मिशन कश्मीर का नारा, मिशन कश्मीर के नारे से स्थानीय लोगों में नाराजगी, विद्युत विभाग के अधिकारी बन रहे है अंजान, बुलंदशहर नगर के ऊपर कोट इलाके का मामला.

➡वाराणसी- इंतजामिया कमेटी के साथ पुलिस ने की बैठक, कमेटी के सभी पदाधिकारियों के साथ बैठक की, पुलिस कमिश्नर ने कमेटी के साथ बैठक की, आने वाले त्यौहार,मेले के विषय में चर्चा की गई, ‘शहर की कानून व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करें’, अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की गई.

➡बुलन्दशहर- पुलिस को चकमा देकर आरोपी हवालात से फरार, चोरी के आरोप में पकड़कर थाने लाई थी पुलिस, आरोपी पुलिस को चकमा देकर थाने से हुआ फरार, एसएसपी ने मुंशी और संतरी को किया लाइन हाजिर, बुलंदशहर की सिकन्द्राबाद कोतवाली का मामला.

➡नोएडा- दो कारों पर खड़ा होकर बनाया वीडियो, फिल्मों की तरह कारों पर किया एक्शन, युवक का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, वायरल वीडियो की जांच में जुटी पुलिस, सोरखा गांव का बताया जा रहा है वीडियो, नोएडा के सेक्टर 113 थाना क्षेत्र का मामला.

➡अमरोहा- भट्टा मजदूर की फावड़े से काटकर हत्या, साथी मजदूर ने वारदात को दिया अंजाम, मृतक और आरोपी के बीच हुआ था विवाद, प्रयागराज का रहने वाला था मृतक संतोष, पुलिस ने आरोपी पर दर्ज किया मुकदमा, थाना डिडौली के पतेई खालसा की घटना.

➡वाराणसी- वाराणसी में मालगाड़ी हुई डीरेल, मालगाड़ी की दो वैगन पटरी से उतरी, सिटी रेलवे स्टेशन के पास हुआ हादसा, हादसे के चलते कई ट्रेनें हुईं प्रभावित, मौके पर पहुंचे आलाधिकारी जांच में जुटे, रेलवे कर्मचारी वैगन को हटाने में जुटे.

➡पीलीभीत- गैंगस्टर अब्दुल और नजीम की लाखों की संपत्ति कुर्क, एसएसपी के निर्देश पर मुनादी कर कुर्क की गई संपत्ति, अपराधियों के मकान, बाइक और प्लॉट को किया कुर्क, अमरिया थाना इलाके के तिरकुनिया गांव का मामला.

➡झांसी- झांसी नगर निगम की बड़ी लापरवाही, नगर निगम ने नहीं बनाया टैक्सी स्टैंड, टैक्सी स्टैंड नहीं होने से चालक हो रहे परेशान, ट्रैफिक पुलिस टैक्सी चालकों का करती है चालान, झांसी में दबंग अवैध रूप से बनाए हैं पार्किंग.

➡बांदा- दबंग प्रधान पति ने युवक को जमकर पीटा, साथियों के साथ मिलकर युवक को पीटा, पुलिस ने युवक को CHC में कराया भर्ती, पुलिस आरोपियों पर नहीं कर रही है कार्रवाई, बबेरू कोतवाली के ब्योजा गांव का मामला.

➡कानपुर- भीषण गर्मी से लोगों को जल्द मिलेगी राहत, प्रदेश में शुरू होंगी प्री मानसून की गतिविधियां, 22 मई शाम को हो सकती है हल्की बूंदाबांदी, बादलों से रात के तापमान में हो सकती है वृद्धि, मौसम विभाग ने दी जानकारी.

➡बरेली- कोहडॉपीर में कपड़े के गोदाम में लगी आग, आग से लाखों का सामान जलकर हुआ राख, दमकल की गाड़ियों में आग पर पाया काबू, शॉर्ट सर्किट के चलते गोदाम में लगी आग, बरेली के कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी परिसर के सर्वे का मामला, जिला जज को सौंपी गई सर्वे की रिपोर्ट, जिला जज की अदालत में सौंपी गई रिपोर्ट, SC के आदेश के बाद जिला जज करेंगे सुनवाई, सोमवार को जिला जज करेंगे केस की सुनवाई.

➡आगरा- गृहमंत्री अमित शाह की पत्नी सोनल शाह पहुंची आगरा, गृहमंत्री की पत्नी सोनल शाह ने ताजमहल का किया दीदार, गृहमंत्री अमित शाह के परिजनों ने ताजमहल का किया दीदार, ताजमहल की सुंदरता को बताया बेमिशाल.

➡अमेठी- SDM ने सकरावा गांव के लेखपाल को किया निलंबित, 5 दिन के अंतराल में जारी किया था आय प्रमाण पत्र, लेखपाल ने नियम विरुद्ध जारी किया आय प्रमाण पत्र, मामले में नायब तहसीलदार को दिए जांच के आदेश.

➡नोएडा- आपसी विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़े, मारपीट में दोनों पक्षों में जमकर चला चाकू, चाकूबाजी में 2 लोग गंभीर रूप से घायल, घायलों को अस्पताल में किया गया भर्ती, दादरी थाना क्षेत्र की नई आबादी की घटना।

➡गोंडा- देहात कोतवाली में हंगामा और बवाल, महिला का दारोगा पर कपड़े फाड़ने का आरोप, महिला, उसके परिवारीजनों का थाने में हंगामा, दहेज उत्पीड़न के मुकदमे को लेकर हंगामा, महीनों से थाने का चक्कर काट रही थी महिला, दारोगा पर तहरीर और कपड़े फाड़ने का आरोप, एफआईआर के लिए घूसखोरी का भी आरोप, हंगामे के चलते दारोगा-सिपाही थाना छोड़ भागे, देहात कोतवाली परिसर का पूरा मामला।

➡ एटा- समाधान दिवस पर सोते दिखे पुलिसकर्मी, डीएम,SSP की मौजूदगी में सोते दिखे पुलिसकर्मी, पुलिसकर्मियों के सोने का वीडियो हुआ वायरल, एटा के सदर तहसील परिसर का मामला।

➡फतेहपुर- बाइक सवार दंपत्ति, बेटा हादसे का शिकार, तीनों घायलों को कानपुर के लिए किया रेफर, सड़क किनारे कुएं में गिरा बाईक सवार दंपति, हथगांव के सेमरा मानापुर गांव की घटना।

➡बलिया- संपूर्ण समाधान दिवस पर DM के तेवर सख्त, शिकायतों का समाधान नहीं करने पर फटकार, कृषि अधिकारी,CMO को लगाई जमकर फटकार, रसड़ा तहसील परिसर का मामला।

➡पीलीभीत- बरखेडा थाना के पास में अवैध टैक्सी स्टैंड संचालित, सड़क किनारे ऑटो और मैजिक का लगा जमावड़ा, पुलिस के संरक्षण में अवैध टैक्सी स्टैंड संचालित, थाना बरखेडा इलाके के दौलतपुर रोड का मामला.

➡कानपुर देहात- समाधान दिवस में सोते दिखे अधिकारी, खाद्य विपरण अधिकारी के सोने का वीडियो वायरल, डीएम और एसपी सुन रहे थे जनता की समस्याएं, अकबरपुर तहसील के मीटिंग हॉल का मामला.

➡मथुरा- शार्ट सर्किट से लगी भीषण आग, रसूलपुर गांव के जंगलों में लगी आग, बुर्जी, बिटोरा, पास रखे टायरों में लगी आग, आग लगने से लाखों का हुआ नुकसान, दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी.

➡सिद्धार्थनगर- सेना के जवान ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, छुट्टी पर घर आया था आरोपी सेना का जवान, नाबालिग ने डुमरिया गंज थाने में दी तहरीर, डुमरियागंज थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡कानपुर देहात- बोलेरो ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, युवक की अस्पताल ले जाते समय हुई मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सिकंदरा के खोजाफूल गांव के पास का मामला.

➡पीलीभीत- अवैध टैक्सी स्टैंड पर ARTO ने की कार्रवाई, अवैध टैक्सी स्टैंड से 45 ऑटो, मैजिक सीज, 30 ऑटो और मैजिक के किए गए चालान, पीलीभीत और बीसलपुर इलाके में हुई कार्रवाई.

➡फर्रुखाबाद- भीषण गर्मी के चलते बंच लाइन में लगी आग, आग लगने से धू-धू कर जली बंच लाइन, बंच लाइन में आग लगने से इलाके में दहशत, बजरिया चौकी के पास नाले का मामला.

➡आगरा- गृहमंत्री अमित शाह की पत्नी पहुंची हुनर हाट, हुनर हाट में उत्कृष्ठ शिल्प का किया निरीक्षण, हुनर हाट में परिवार संग की खरीददारी, परिवार के संग करेंगी ताजमहल का दीदार.

➡फतेहपुर- तालाब में डूबने से युवक की दर्दनाक मौत, जानवरों को पानी पिलाने के गया था युवक, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, धाता थाना के प्रसिद्धपुर गांव का मामला.

➡शाहाबाद- युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, शराब पीने का आदी बताया जा रहा युवक, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शाहाबाद कोतवाली के भूड़ा गांव का मामला.

➡फतेहपुर- ट्रैक्टर ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, सड़क हादसे में लड़की की दर्दनाक मौत, हादसे में दंपति समेत 3 लोग हुए घायल, किशनपुर थाना के चंदापुर रोड का मामला.

➡सीतापुर- लेखपाल ने वाट्सएप पर लगाई युवती की अश्लील  फोटो, लेखपाल की वाट्सएप डीपी का स्क्रीनशॉट हुआ वायरल, महोली तहसील में तैनात है लेखपाल.

➡वाराणसी- इंतजामिया कमेटी के साथ पुलिस ने की बैठक, कमेटी के सभी पदाधिकारियों के साथ बैठक की, पुलिस कमिश्नर ने कमेटी के साथ बैठक की.

➡हमीरपुर- मौदहा कोतवाली इलाके में चला बुलडोजर, सड़क किनारे अतिक्रमण को कराया गया खाली, कार्रवाई से अतिक्रमणकारियों में मचा हड़कंप.

➡रायबरेली- सिलेंडर ब्लास्ट होने से मकान दमींदोज, मलबे में दबकर युवक की दर्दनाक मौत, पूरे लाऊ पाठक मजरे छिवलहा की घटना.

➡दिल्ली- पेट्रोल-डीजल पर केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, पेट्रोल और डीजल की कीमतों में भारी कटौती, पेट्रोल पर 8 रुपए कम हुए एक्साइज ड्यूटी, डीजल पर 6 रुपए कम हुई एक्साइज ड्यूटी , पेट्रोल की कीमत 9.50 रुपए/लीटर कम होगी, डीजल की कीमत 7 रुपए प्रति लीटर कम होगी, देशभर में पेट्रोल और डीजल सस्ता होगा, पेट्रोल-डीजल की एक्साइज ड्यूटी में कटौती।

➡दिल्ली- ज्ञानवापी मामले में आपत्तिजनक बयान देने का मामला, दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर रतनलाल को ज़मानत मिली, तीस हाजरी कोर्ट ने डॉ रतनलाल को जमानत दी, 50 हजार के निजी मुचलके पर मिली जमानत.

➡दिल्ली- यूपी के राज्यसभा उम्मीदवारों को लेकर बड़ी खबर, सोमवार को शाम लखनऊ में बीजेपी की बैठक होगी, राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम के चयन को लेकर बैठक, बीजेपी कोर ग्रुप के सदस्य बैठक में होंगे शामिल, प्रदेश कोर कमेटी केंद्रीय आलाकमान को भेजेगी नाम, केंद्रीय आलाकमान नाम पर मंथन कर अंतिम मुहर लगाएगा, राज्यसभा नामांकन का आखिरी दिन 31 मई.

Shekhar News

बने रहिये दिन भर

Related Articles

Back to top button