WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:30 बजे तक की बड़ी ख़बरें……*

➡दिल्ली- लोकसभा में गृह मंत्री अमित शाह का बयान, नागालैंड में स्थिति नियंत्रण में है- अमित शाह, संदिग्धों की आशंका से फायरिंग की गई- शाह, पहचान के बाद अस्पताल में भर्ती कराया- शाह, घटना के बाद गांव वालों ने सेना को घेर लिया, मामले की जांच के लिए SIT गठन की-अमित शाह, 1 महीने में SIT अपनी रिपोर्ट पेश करेगी- शाह, निर्दोष लोगों की मौत पर सेना ने दुख जताया है, घटना के बाद नागालैंड के मुख्यमंत्री से बात की।

➡दिल्ली- देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की मुलाकात, रूसी रक्षा मंत्री जनरल सर्गेई शोइगु से मुलाकात, भारत और रूस के बीच समझौतों पर हस्ताक्षर, सैन्य-तकनीकी सहयोग कार्यक्रम के लिए समझौता, AK-203 की खरीद के लिए अनुबंध किया गया।

➡दिल्ली- यूपी डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य का बयान, आज PM मोदी से मुलाकात की-केशव मौर्य, कल होने वाले गोरखपुर कार्यक्रम पर चर्चा हुई, 13 को काशी में होने वाले प्रोग्राम पर बात की, सभी दल एक साथ आ जाए कुछ नहीं होगा-केशव, बीजेपी ने सभी वर्गों के लिए काम किया हैं-केशव।

➡लखनऊ- BJP सदस्यता कमेटी अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी का बयान, नेताओं को स्क्रीनिंग बाद शामिल कराया गया- लक्ष्मीकांत, पुलिस-थाने की जांच के बाद शामिल करा रहे हैं-लक्ष्मीकांत, किसी को भी टिकट का आश्वासन नहीं दे रहे- लक्ष्मीकांत, अखिलेश यादव की रैलियों से BJP पर असर नहीं-लक्ष्मीकांत।

इसे भी पड़े – पुतिन के साथ पीएम मोदी की मुलाकात से पहले एके-203 असॉल्ट राइफल्स की खरीद के लिए भारत ने रूस के साथ मेगा डील साइन की

➡लखनऊ- MLA रोमी साहनी कमिश्नर भूस रेड्डी से मिले, गन्ना किसानों के लिए विधायक के प्रयास जारी, किसानों की समस्या को लेकर लखनऊ में मिले, भुगतान को लेकर कमिश्नर भूस रेड्डी से मुलाकात, कमिश्नर ने शीघ्र भुगतान का आश्वासन दिया।

➡लखनऊ- 16 दिसंबर को वाराणसी में कैबिनेट मीटिंग, वाराणसी में होगी यूपी कैबिनेट की बैठक, 13 को काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का होगा उद्घाटन, उद्घाटन के बाद वाराणसी में होगी कैबिनेट बैठक, पहले प्रयागराज में हो चुकी है कैबिनेट मीटिंग।

➡लखनऊ- सपा-RLD की संयुक्त रैली कल मेरठ में, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव होंगे शामिल, दोपहर 12.15 बजे अखिलेश करेंगे संबोधित, रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी भी रहेंगे मौजूद, सरधना थाने के दबथुला में होगी जनसभा।

➡लखनऊ- कांग्रेस कार्यालय में प्रियंका गांधी बैठक ले रहीं, बैठक में अजय लल्लू और आराधना मिश्रा मौजूद, नसीमुद्दीन सिद्दीकी,जफर अली नकवी मौजूद, निर्मल खत्री समेत तमाम बड़े नेता मीटिंग में शामिल।

➡लखनऊ- मंत्री मोती सिंह आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे, ग्राम्य विकास विभाग की योजनाओं को लेकर पीसी, 3.30 बजे गन्ना किसान संस्थान डालीबाग में पीसी।

➡लखनऊ- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने की बैठक, घोषणा पत्र कमेटी और कैंपेन कमेटी की बैठक, बैठक में विधानसभा चुनावों की तैयारी की चर्चा, कांग्रेस घोषणा पत्र दिया जा रहा अंतिम रुप।

➡आजमगढ़- सीएम योगी आदित्यनाथ का संबोधन, BJP सरकार में गुंडागर्दी खत्म हुई-CM, गरीबों को योजनाओं का लाभ मिल रहा, गुंडागर्दी की कमर तोड़ने का काम किया, अपराधियों पर कार्रवाई की जा रही-CM,
अपराधियों से सख्ती से निपटा जा रहा-CM, माफिया पहले मऊ में दंगा कराते थे- CM, पहले आजमगढ़ को बदनाम करते थे-CM, पहले ये आतंक का गढ़ बना था- CM, आजमगढ़ में यूनिवर्सिटी बनाएंगे- CM, आजमगढ़ में एयरपोर्ट बनेगा- CM योगी, हमारी सरकार में आजमगढ़ में विकास हुआ-CM।

➡नोएडा- नोएडा प्राधिकरण दफ्तर पर किसानों का प्रदर्शन, किसानों ने प्राधिकरण के तीनों गेटों पर किया कब्जा, अधिकारी, कर्मचारी के आने जाने का रास्ता रोका, गेट बंद होने से प्राधिकरण के कामकाज पर असर, 3 महीने से किसान धरना देकर कर रहे प्रदर्शन, नक्शा नीति आबादी निस्तारण को लेकर प्रदर्शन।

➡हमीरपुर- महिलाओं ने SP ऑफिस में जमकर काटा हंगामा, फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, महिलाओं ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, हत्या के सबूत मिटाने वाली महिला का नाम हटाया, पुलिस ने पैसे लेकर केस से नाम हटाया- महिला, विरोध कर रही महिला को पुलिस ने बनाया मुजरिम, हमीरपुर में जलालपुर थाने के बिलगांव का मामला।

➡मिर्जापुर- प्रबुद्ध जन संवाद कार्यक्रम में पहुंचे अरविंद शर्मा, लोगों की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता-शर्मा, पूर्वांचल सबसे पिछड़ा हुआ क्षेत्र है- अरविंद शर्मा, पूर्वांचल को गुजरात-नोएडा जैसा हब बनाना है-शर्मा, पूर्वांचल के विकास के लिए बीजेपी प्रतिबद्ध- अरविंद, कोविड में मिली जिम्मेदारी को पूरा किया- अरविंद।

➡हरदोई- ग्राम प्रधान विवेक पांडेय की खुली गुंडई, चाकू से युवक पर हमला कर कटे नाक-कान, पीड़ित के भाई-प्रधान में था रुपयों का विवाद, पीड़ित का भाई ग्राम प्रधान का है बटाईदार, पीड़ित ने शाहाबाद कोतवाली में दी तहरीर, घायल का कराया गया चिकित्सीय परीक्षण, शाहाबाद कोतवाली के फिरोजपुर का मामला।

➡हमीरपुर- अवैध तमंचा बनाने वाली फैक्ट्री का खुलासा, पांच अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार , पुलिस ने 21 तमंचे,कारतूस,उपकरण किये बरामद, गिरफ्तार दो अभियुक्तों पर दर्जनों मामले हैं दर्ज, बिवार थाना पुलिस ने फैक्ट्री का खुलासा किया।

➡श्रावस्ती- श्रावस्ती पहुंचे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, जूनियर हाईस्कूल प्रांगण पहुंचे डिप्टी सीएम, कई योजनाओं का शिलान्यास,लोकार्पण किया, पीएम आवास की डिप्टी सीएम ने दी चाबी, थोड़ी देर में जनसभा को भी करेंगे संबोधित।

➡मुरादाबाद- लापता नाबालिग छात्रा का नहीं लगा सुराग, परिजन अधिकारियों के काट रहे हैं चक्कर, डेढ़ माह से बच्ची की तलाश में हैं परिजन, पीड़ित परिजनों ने पुलिस पर लगाया आरोप, आरोपियों का पता होने पर भी कार्रवाई नहीं-परिजन, मझोला थाना क्षेत्र के गगन की घटना।

इसे भी पड़े – आज शिव शक्ति धाम डासना गाजियाबाद में वसीम रिजवी ने विधिवत हिंदू धर्म अपनाया

➡आजमगढ़- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, 32 परियोजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास हुआ-CM, 76 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास- सीएम, बाबा साहेब अंबेडकर को विन्रम श्रद्धांजलि- सीएम, गुंडागर्दी की कमर हमारी सरकार ने तोड़ दी- CM

➡चित्रकूट- 3 मीटर रीडर कर्मियों के निलंबन का मामला, सैकड़ों की संख्या में विद्युत कर्मियों ने किया घेराव, विद्युत अधीक्षण अभियंत्रण का किया घेराव, अधिकारियों पर शोषण,रुपये मांगने का आरोप, निलंबित कर्मचारियों की बहाली की मांग की।

➡सुलतानपुर- युवक की हत्या कर शव मिलने का मामला, पत्नी ने करवाई थी पति की हत्या, बहनोई के साथ मिलकर करवाई थी हत्या, प्रेम प्रसंग में दिया गया घटना को अंजाम, पत्नी समेत 3 आरोपी गिरफ्तार, मोतिगरपुर के जाजूपुर मोड़ से हुई गिरफ्तारी।

➡अलीगढ़- इगलास में नहर की पटरी कटान मामला, हजारों बीघा खेतों में नहर का पानी भरा, किसानों ने अलीगढ़-मथुरा रोड की जाम, प्रदर्शनकारियों में महिला, बच्चे,पुरुष शामिल, मौके पर भारी तादाद में पुलिस फोर्स मौजूद, अलीगढ़ के थाना इगलास क्षेत्र का मामला।

➡रायबरेली- यूपी BJP अध्यक्ष स्वतंत्रदेव पहुंचे रायबरेली, स्वतंत्रदेव सिंह ने विपक्ष पर साधा निशाना, गुंडई के लिए सरकार बनाना चाहती सपा-स्वतंत्र, कल चंदौली में हुई घटना इसका प्रमाण-स्वतंत्र, ऊंचाहार के जगतपुर करौती में हुई जनसभा।

➡सीतापुर- बेखौफ बदमाशों ने घर में घुसकर मचाया तांडव, 4 घरों में चोरी की वारदात को दिया अंजाम, विरोध करने पर युवक को मारी गोली, घायल युवक को लखनऊ किया गया रेफर, संदना के सरसापुर गांव का मामला।

➡मेरठ- चाचा ने मासूम भतीजी की हत्या की, गोली मारकर मासूम भतीजी की हत्या, नशे में गोली मारकर हत्या की आशंका, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पुलिस ने चाचा पर दर्ज किया केस, किठौर के गांव राधना की घटना।

➡कानपुर- सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर चेकिंग अभियान, GRP, RPF डॉग स्क्वायड के साथ की चेकिंग, प्लेटफार्म नंबर 1 से लेकर 10 तक चेकिंग, स्टेशन परिसर पर हर व्यक्ति की चेकिंग।

➡बांदा- घर में घुसकर महिला के साथ छेड़खानी, अचानक पहुंचे पति ने युवक को पकड़ा, मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को छोड़ा, न्याय के लिए एसपी ऑफिस पहुंची पीड़िता, बदौसा थाना क्षेत्र के कस्बे का मामला।

➡आजमगढ़- सीएम योगी ने लोकार्पण,शिलान्यास किया, 32 परियोजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास, 76 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास किया।

➡कानपुर देहात- घर की कच्ची दीवार ढहने से बड़ा हादसा, हादसे में 2 बच्चों की मौत, एक घायल, घायल को अस्पताल में कराया गया भर्ती, डेरापुर थाने के अंतापुर गांव की घटना।

➡अंबेडकरनगर- कद्दावर नेता आज बसपा में होंगे शामिल, चंद्र प्रकाश वर्मा बसपा में होंगे शामिल, 2017 में BJP के टिकट पर लड़ चुके हैं चुनाव।

➡मथुरा- सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस बल तैनात, श्री कृष्ण जन्मभूमि के गेट पर पहुंचे थे लोग, पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया।

➡बलिया- छात्र नेताओं का नगर पालिका EO पर आरोप, छात्र नेताओं ने भ्रष्टाचार का लगाया आरोप, सभासद की रिहाई की मांग करते हुए सौंपा पत्रक, भ्रष्टाचार की आवाज उठाने पर फर्जी FIR-छात्र नेता

➡मथुरा- 6 दिसंबर को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम , ईदगाह मस्जिद जा रहे लोगों के चेक हो रहे आधार कार्ड, आधार कार्ड चेक करने के बाद दी जा रही है एंट्री।

➡सहारनपुर- उधार के पैसे मांगने पर युवक को मारी गोली, गोली लगने से युवक गंभीर घायल, चिकित्सकों ने हायर सेंटर किया रेफर, सदर बाजार के हसनपुर का मामला।

➡सहारनपुर- अवैध खनन मामले में SSP की कार्रवाई, चौकी प्रभारी,हेड कॉन्स्टेबल लाइन हाजिर, SSP के निर्देशन में की गई कार्रवाई।


बने रहिये दिन भर के साथ

अधिक पढ़िए ..

Related Articles

Back to top button