WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडादिल्लीनोएडाबागपतमथुरामुजफ्फरनगरमेरठ

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी ख़बरें….. 21.01.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी ख़बरें….. 21.01.2022

➡दिल्ली- बीजेपी ने यूपी के लिए तीसरी सूची जारी की, बीजेपी ने यूपी में 85 टिकट जारी किए, हाथरस से अंजुला माहौर को बीजेपी का टिकट, सादाबाद से रामवीर उपाध्याय को बीजेपी का टिकट, सिकंदराराऊ से वीरेंद्र सिंह राणा को बीजेपी का टिकट, टूंडला से प्रेमपाल धनगर,जसराना से मानवेंद्र सिंह लोधी, फिरोजाबाद मनीष असीजा,शिकोहाबाद से ओम प्रकाश वर्मा, सिरसागंज से हरिओम यादव,कासगंज से देवेंद्र सिंह लोधी, अलीगंज से सत्यपाल सिंह राठौर,एटा से विनय वर्मा डेविड, मैनपुरी से जयवीर सिंह,भोगांव से राम नरेश अग्निहोत्री, पीलीभीत से संजय गंगवार,बरखेड़ा से स्वामी प्रवक्ता, नंद पूरनपुर सुरक्षित से बाबूराम पासवान को BJP का टिकट, बीसलपुर से विवेक वर्मा,जलालाबाद से हरि प्रकाश वर्मा, तिलहर से सलोना, ददरौल से मानवेंद्र सिंह बीजेपी प्रत्याशी, पलिया से रोमी साहनी को फिर से BJP का टिकट मिला, निघासन से शशांक वर्मा,गोला से अरविंद गिरि प्रत्याशी, श्रीनगर सुरक्षित से मंजू त्यागी,धौरहरा से विनोद शंकर अवस्थी, लखीमपुर से योगेश वर्मा,कस्ता सुरक्षित से सौरभ सिंह सोनू, मोहम्मदी से लोकेंद्र प्रताप,हरगांव से सुरेंद्र राही को टिकट, लहरपुर से सुनील वर्मा,सेवता से ज्ञान तिवारी को टिकट, महमूदाबाद से आशा मौर्या, मिश्रिख से राम कृष्ण प्रत्याशी, सवायजपुर से मानवेंद्र प्रताप, शाहाबाद से रजनी तिवारी, हरदोई से नितिन अग्रवाल ,गोपामऊ से श्याम प्रकाश प्रत्याशी, सांडी से प्रभास वर्मा, बिलग्राम मल्लावां से आशीष सिंह आशू, बालामऊ सुरक्षित से रामपाल वर्मा को बीजेपी का टिकट, संडीला से अलका अर्कवंशी, बांगरमऊ से श्रीकांत कटियार, सफीपुर से बम्बालाल दिवाकर,मोहान से बृजेश रावत, उन्नाव से पंकज गुप्ता,पुरवा से अनिल सिंह को टिकट, रायबरेली में कांग्रेस से आए दोनों विधायकों को टिकट, हरचंद्रपुर से राकेश सिंह, रायबरेली से अदिति सिंह प्रत्याशी, अमृतपुर से सुशील शाक्य, फर्रूखाबाद से सुनील दत्त प्रत्याशी, भोजपुर से नागेंद्र राठौर, छिबरामऊ से अर्चना पांडे प्रत्याशी, तिरवा से कैलाश चंद्र राजपूत को बीजेपी का टिकट, कन्नौज से पूर्व आईपीएस असीम अरुण को टिकट, इटावा से सरिता भदौरिया,बिधूना से रिया शाक्य को टिकट, दिबियापुर से लाखन सिंह,अकबरपुर रनिया से प्रतिभा शुक्ला, सिंकदरा से अजीत पाल, बिल्हौर से राहुल सोनकर प्रत्याशी, बिठूर से अभिजीत सांगा, कल्याणपुर से नीलिमा कटियार, गोविंदनगर के सुरेश मैथानी,सीसामऊ से सलिल बिश्नोई, आर्यनगर से सुरेश अवस्थी, किदवईनगर से महेश त्रिवेदी, कानपुर कैंट से रघुनंदन भदौरिया, महराजपुर से सतीश महाना, माधौगढ़ से मूलचंद्र निरंजन, उरई सुरक्षित से गौरीशंकर वर्मा, बबीना से राजीव पारीक्षा, झांसी नगर से रवि शर्मा प्रत्याशी, ललितपुर से रामरतन कुशवाहा,महरौनी सुरक्षित से मनोहर लाल मन्नू, राठ से मनीषा अनुरागी को टिकट,महोबा से राकेश गोस्वामी, चरखारी से बृजभूषण राजपूत, बबेरू से अजय पटेल प्रत्याशी, नरैनी से ओम मणि वर्मा, बांदा से प्रकाश द्विवेदी को टिकट, फतेहपुर से विक्रम सिंह,अयाहशाह से विकास गुप्ता को टिकट, हुसैनगंज से धुन्नी सिंह, खागा सुरक्षित से कृष्णा पासवान।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, कैराना में पलायन रुक गया– सीएम योगी, अपराधियों के मन में भय पैदा किया– सीएम, युवाओं को रोजगार मिला, प्रदेश आगे बढ़ा- सीएम, बिना भेदभाव योजनाओं का लाभ मिला– सीएम, बीजेपी ने जो कहा वो करके दिखाया– सीएम, निवेश की संभावनाओं को आगे बढ़ाया– सीएम योगी, सीएम योगी का MSME उद्मियों से संवाद कार्यक्रम, केंद्र की 50 योजनाओं में यूपी नंबर वन– सीएम, 1 करोड़ 61 लाख लोगों को रोजगार मिला- सीएम, बीजेपी शासन में कानून व्यवस्था बेहतर हुई- सीएम, 2017 के बाद प्रदेश की तस्वीर बदली- सीएम योगी, आज कैराना में विकास के कार्य हो रहे हैं– सीएम, दंगाई अब जान की भीख मांग रहे हैं- सीएम योगी, मेडिकल डिवाइस पार्क हम बनाने जा रहे हैं- सीएम, नोएडा में फिल्म सिटी का निर्माण हो रहा– सीएम, बिना भेदभाव के 24 घंटे बिजली मिल रही– सीएम, रैपिड मेट्रो का काम युद्धस्तर पर जारी है– सीएम।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, हमने यूपी के विकास का संकल्प लिया था– सीएम, 2017 में जो वादे किए हमने पूरे किए- सीएम योगी, आज दंगाइयों की फोटो चौराहों पर लगी है – सीएम, पिछली सरकार में CM, मंत्री अपना घर बनाते थे-CM, BJP सरकार ने गरीब परिवारों को आवास दिए– सीएम, 55 लाख मीट्रिक टन धान किसानों से खरीदा- सीएम, बीजेपी सरकार कानून के राज के लिए जरूरी है- CM

➡लखनऊ- STF ने अवैध शत्र बनाने वाली फैक्ट्री पर छापेमारी की, गिरोह के दो बदमाशों को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया, हरप्रीत सिंह और हरपाल सिंह को एसटीएफ ने पकड़ा, तमंचा,कारतूस और हथियार बनाने के उपकरण बरामद, शाहजहांपुर से संचालित अवैध फैक्ट्री का हुआ खुलासा।

➡लखनऊ- सपा में तीसरे चरण की सीटों पर अंतिम मंथन, प्रोफेसर रामगोपाल के साथ अखिलेश की मीटिंग जारी, सपा कार्यालय में प्रत्याशियों को लेकर मीटिंग, जारी कुछ प्रत्याशियों के नाम बदल सकती है सपा, सेंट्रल यूपी की सीटों पर टिकट आज फाइनल होगा।

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश में कोरोना मरीजों के आंकड़े, यूपी में कोविड के 16142 नए केस मिले, 24 घंटे में लखनऊ में कोविड के 2290 केस, नोएडा में 1465,मेरठ में 1020 नए कोविड केस, 24 घंटे में यूपी में कोरोना से 22 लोगों की मौत।

➡लखनऊ- भारतीय अंबेडकर महासभा के लोगों ने BSP ज्वाइन की, BSP महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा के कराई ज्वाइनिंग, सपा,कांग्रेस के नेताओं,कार्यकर्ताओं ने बसपा ज्वाइन की।

➡लखनऊ- कई सामाजिक संगठन आज भाजपा में शामिल, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह का बयान, सभी संगठन के नेताओं का भाजपा में स्वागत- सिंह, योगी जी और BJP की विचारधारा को मजबूत करें- सिंह।

➡लखनऊ- कोविड टीकाकरण में लखनऊ ने बनाया रिकॉर्ड, 68 लाख से अधिक लाभार्थियों का टीकाकरण, सबसे अधिक टीकाकरण कराने वाला जिला लखनऊ, प्रयागराज में 67 लाख,आजमगढ़ में 59 लाख टीकाकरण।

➡बुलंदशहर- बिना अनुमति के चुनावी कार्यक्रमों का आयोजन, आचार संहिता, कोविड नियमों की धज्जियां उड़ी, सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता हुए शामिल, सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्यक्रम कराया बन्द, चुनाव प्रचार के लिए मंगाई गई सामग्री जब्त की, मैरिज होम संचालक समेत सैकड़ों लोगों FIR दर्ज, खुर्जानगर कोतवाली के मुंडाखेड़ा चौराहे का मामला।

➡गाजियाबाद- 2 शातिर ठग 28 लाख कैश के साथ अरेस्ट, पुलिस ने ठगों से 10 मोबाइल बरामद किए, सोने का चूरा बेचने के नाम पर करते थे ठगी, भोपाल के सुनार को ठगी कर लगाया था चूना, गाजियाबाद कोतवाली पुलिस ने की गिरफ्तारी।

➡गाजियाबाद- पहले चरण के लिए जिले में नामांकन हुए खत्म, 5 विधानसभाओं से 73 उम्मीदवारों ने किए नामांकन, साहिबाबाद-गाजियाबाद विधानसभा से 18-18 प्रत्याशी, मुरादनगर में 16 नामांकन, मोदीनगर में 8 नामांकन, 24 जनवरी को होगी नामांकन पत्रों की जांच, 27 जनवरी को प्रत्याशी नाम वापस ले सकेंगे।

➡फिरोजाबाद- संदिग्ध हालत में घर में दम्पति का मिला शव, पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कल देर रात पति-पत्नी के बीच हुआ था झगड़ा, मृतक महिला के गले पर मिले चोट के निशान, उत्तर थाना क्षेत्र के विभग नगर का मामला।

➡एटा- लोगों ने विधानसभा चुनाव का बहिष्कार किया, रोड नहीं तो वोट नहीं के नारों के साथ प्रदर्शन, बारिश में लोगों का सड़क पर निकलना है दूभर, वोट उसी को देंगे जो कराएगा सड़क सही-ग्रामीण, विकासखंड सकीट के कुल्ला हवीबपुर का मामला।

➡उन्नाव- अन्ना जानवरों से परेशान किसानों का फूटा गुस्सा, गुस्साए ग्रामीणों ने स्कूल में बंद किए अन्ना जानवर, शिकायत करने के बाद भी अधिकारी बने अंजान, भूख प्यास से परेशान अन्ना मवेशी स्कूल में बंद, बेहटा मुजावर थाने के गौरिया कला का मामला।

➡गोरखपुर- युवक की गोली मारकर हत्या का मामला, पुलिस ने हत्या आरोपी को किया गिरफ्तार, दुष्कर्म पीड़िता के पिता ने की थी हत्या, हत्या में प्रयुक्त लाइसेंसी पिस्टल बरामद, कैंट क्षेत्र की कचहरी की पार्किंग का मामला।

➡बाराबंकी- नाली के विवाद में दबंगों ने महिलाओं को पीटा, दबंगों के हमले से 12 साल की किशोरी हुई घायल, पीड़ित पिता ने पुलिस को दी शिकायत, घायल किशोरी CHC सिरौलीगौसपुर में भर्ती, कोतवाली बदोसराय के बरदरी गांव का मामला।

➡बुलंदशहर- से इस वक्त की बड़ी खबर, भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित ने सपा छोड़ी, गुड्डू पंडित ने समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ा, डिबाई सीट से टिकट नहीं मिलने पर सपा छोड़ी, डिबाई से शिवसेना के टिकट चुनाव लड़ेंगे गुड्डू पंडित।

➡इटावा- शातिर चोरों ने बैंक में 2 लाख रुपए पार किए, बैंक में व्यापारी 9 लाख कैश जमा करने पहुंच था, कैश काउंटर से चोरों ने 2 लाख रुपए उड़ाए, सीसीटीवी फुटेज से चोरों की तलाश हुई तेज, भर्थना कोतवाली के स्टेट बैंक शाखा का मामला।

➡लखीमपुर- किसान नेता राकेश टिकैत का बयान, 2 दिन जिले में रुककर चीजे जानेंगे-टिकैत, तिकुनिया पीड़ित परिवार से कल मिलेंगे-टिकैत, DM-SP से मिलकर जानकारी लेंगे- टिकैट।

➡उन्नाव- जिले के कई थानाध्यक्षों के CUG नंबर स्वीच ऑफ, कई चौकी इंचार्जों के भी सीयूजी नंबर स्वीच ऑफ, चुनाव के समय फोन बंद होना बड़ी लापरवाही, चुनाव को लेकर जिले की पुलिस बनी लापरवाह।

➡अमेठी- 2 बाइकों की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर, बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर हुई मौत, बाइक सवार एक महिला गंभीर रूप से घायल, मोहनगंज कोतवाली के लोधवरिया की घटना।

➡दिल्ली- संदिग्ध हालत में युवक ने खुद को लगाई आग, सुप्रीम कोर्ट गेट नंबर 1 के बाहर का मामला, राजभर गुप्ता नाम के शख्स ने खुद को आग लगाई, घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, आग लगने के कारणों की जांच पुलिस कर रही है

Shekhar News

*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button