WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढआगराइटावाउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरझाँसीनॉएडानोएडाप्रयागराजफिरोजाबादबलरामपुरबागपतबाराबंकीबुलंदशहरमथुरामुजफ्फरनगरमेरठलखनऊशामलीशाहजहांपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.30 बजे की बड़ी ख़बरें… जो आपको रखे हर पल के लिए अपडेट….*10.02.2022

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 7.30 बजे की बड़ी ख़बरें… जो आपको रखे हर पल के लिए अपडेट….*

➡️लखनऊ- उत्तर प्रदेश में पहले चरण का मतदान जारी, बुलंदशहर में 5 बजे तक 60.52% मतदान, मेरठ में 5 बजे तक 55.70% मतदान हुआ, आगरा में 5 बजे तक 56.62% हुआ मतदान, बागपत में 5 बजे तक 61.30% मतदान, मुजफ्फरनगर में 5 बजे तक 62.09% मतदान, नोएडा में 5 बजे तक 53.48% हुआ मतदान, हापुड़ में 5 बजे तक 61% मतदान हुआ, शामली में 5 बजे तक 61% हुआ मतदान, मथुरा में 5 बजे तक 58.12% मतदान, गाजियाबाद में 5 बजे तक 55.31%मतदान, अलीगढ़ में 5 बजे तक 57.25% मतदान हुआ।

➡️लखनऊ- कॉलेज में मजदूरों को बंधक बनाने का मामला, MC सक्सेना कॉलेज में बंधक बनाया गया था, पुलिस ने आज कॉलेज पर नोटिस किया चस्पा, पुलिस ने बंधक मजदूरों को कराया था मुक्त, मुकदमा दर्ज कर एमडी को किया था गिरफ्तार, CCTV फुटेज, स्टाफ डिटेल सहित 10 साक्ष्य देने का नोटिस, लखनऊ के थाना ठाकुरगंज क्षेत्र का मामला।

➡️लखनऊ- उत्तर प्रदेश में प्रथम चरण का मतदान खत्म, 11 जिलों की 58 सीटों पर मतदान खत्म हुआ, सुबह 7 बजे से चल रहा मतदान खत्म हुआ, पहले से लाइन में लगे लोग मतदान कर सकेंगे।

➡️लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ट्वीट, खबरदार रहना जुल्मी हुकूमत की सियासत से- अखिलेश, उनके पाले-पोसे बाहर आ रहे हैं हिरासत से – अखिलेश

➡️लखनऊ- खाली प्लॉट में नवजात बच्चे का मिला शव, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस, गोंसाईगंज थाने की खुरदही बाजार का मामला।

➡️उन्नाव- पुलिस ने लापता युवती का शव किया बरामद, आरोपी की निशानदेही पर बरामद किया शव, गड्ढा खोद कर बरामद किया युवती का शव, पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप, पूर्व मंत्री के बेटे रजोल सिंह को बचाने का आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, उन्नाव के दिव्यानंद आश्रम के बगल का मामला।

➡️मुजफ्फरनगर- फर्जी वोटिंग कर रहे युवक को प्रत्याशी ने पकड़ा, बीजेपी प्रत्याशी ने युवक को लगाए जमकर तमाचे, बुढ़ाना विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी है उमेश मलिक, फर्जी वोटर को प्रत्याशी ने पकड़कर पुलिस को सौंपा, सोशल मीडिया पर युवक को पीटने का वीडियो वायरल, शाहपुर के वैदिक इंटर कॉलेज के बूथ का मामला।

➡️हरदोई- सपा जिला कार्यालय ज्वॉइनिंग कार्यक्रम, बड़ी संख्या में लोगों ने सपा की सदस्यता ली, भाजपा नेता रामऔतार पाल सपा में शामिल, जिला पंचायत सदस्य आशीष पाल सपा में शामिल, अरविंद गौतम, महेश पाल, राजपाल सपा में शामिल, सैकड़ों कार्यकर्ता भी समाजवादी पार्टी में शामिल।

➡️गाजियाबाद- सपा प्रत्याशी ने रिटर्निंग ऑफिसर से शिकायत की, बीजेपी प्रत्याशी नंदकिशोर गुर्जर पर लगाया आरोप, बूथ संख्या 442, 443 में वोटरों को रोकने का आरोप, वोटिंग प्रक्रिया में खलल डालने का लगाया आरोप, लोनी के सपा-RLD गठबंधन प्रत्याशी है मदन भैया।

➡️फर्रुखाबाद- जमीन के विवाद में दबंगों ने की मारपीट, महिला से छेड़छाड़ और मारपीट का वीडियो CCTV में कैद, दबंगों पर मारपीट और 50 हजार लूटने का आरोप, पीड़ितों ने पुलिस पर लापरवाही का लगाया आरोप, कमालगंज थाना क्षेत्र के कस्बे का मामला।

➡️गोरखपुर- मारपीट में युवक की हत्या का मामला, लाठी डंडे से पीटकर की गई थी युवक की हत्या, पुलिस ने आरोपी पन्नेलाल, मंगेश को किया अरेस्ट, पत्नी पर अभद्र टिप्पणी करने पर की युवक की हत्या, गोरखपुर के चौरी चौरा क्षेत्र के मोतीराम का मामला।

➡️बुलंदशहर- वोटिंग सूची में नाम ना होने से ग्रामीण नाराज, नाराज ग्रामीणों के हंगामे का वीडियो वायरल, सूची में मृत दिखाकर नाम काटा गया- मतदाता, गांव में कई परिवारों के नाम काट गए-मतदाता, अनूपशहर विधानसभा के गांव कुचैजा का मामला।

➡️मेरठ- बसपा प्रत्याशी अमित शर्मा ने लगाया आरोप, दरोगा पर अभद्रता-हाथापाई का लगाया आरोप, दरोगा के गाली देने का वीडियो आया सामने, पोलिंग बूथ पर धरने पर बैठे बसपा कार्यकर्ता, कैंट विधानसभा से BSP प्रत्याशी हैं अमित शर्मा।

➡️मुरादाबाद- कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी का रोड शो, जामा मस्जिद चौराहे से आगे बढ़ा रोड शो, हाथ जोड़कर लोगों का कर रही अभिवादन, “लड़की हूं लड़ सकती हूं; का बांट रही हैंडबैंड, कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में कर रही है रोड शो।

➡️गाजियाबाद- पोलिंग बूथ पर महिला ने किया हंगामा, 2 घंटे लाइन लगाने के बाद नहीं दे पाई वोट, महिला के नाम से पहले हो चुकी थी वोटिंग, महिला बबिता चौधरी ने किया हंगामा, महर्षि दयानंद स्कूल के बूथ का मामला।

➡️गाजीपुर- आज से विधानसभा चुनाव की नामांकन प्रक्रिया शुरू, सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर कल करेंगे नामांकन, जहूराबाद विधानसभा सीट के लिए करेंगे नामांकन, सुभासपा-सपा से सिबगतुल्लाह भी करेंगे नामांकन।

➡️कानपुर देहात- परिजनों से विवाद पर युवती ने खाया जहरीला पदार्थ, परिजनों ने युवती को सीएचसी में कराया भर्ती, युवती को सीएचसी से जिला अस्पताल किया रेफर, कोतवाली भोगनीपुर के गौर गांव का मामला।

➡️हरदोई- कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद का बयान, डबल इंजन की सरकार चलेगी सवाजपुर में-जितिन, विकास किया है और विकास करेंगे- जितिन प्रसाद, पूरे प्रदेश में 300 के पार सीट जीतेंगे-जितिन प्रसाद

➡️कानपुर- सपा प्रत्याशी ने उड़ाई आचार संहिता की धज्जियां, चुनाव प्रचार में किसी ने नहीं पहना मास्क, समर्थकों ने गांव के दीवारों पर चिपकाए पोस्टर, बिल्हौर से सपा प्रत्याशी हैं रचना सिंह गौतम।

➡️फर्रुखाबाद- 15 दिन लापता युवक का मिला नरकंकाल, लापता युवक का तालाब में मिला नरकंकाल, तालाब में कंकाल मिलने से गांव मे मचा हड़कंप, राजेपुर थाना क्षेत्र के चाचूपुर जटपुरा का मामला।

➡️गोरखपुर- भाजपा के जिला उपाध्यक्ष सपा में शामिल, राजेश निषाद समाजवादी पार्टी में शामिल, सैकड़ों समर्थकों के साथ सपा में हुए शामिल, सपा कार्यालय में जिलाध्यक्ष ने कराई ज्वाइनिंग।

➡️वाराणसी- केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का बयान, ये चुनाव यूपी में दशा-दिशा बदलेगा-अनुराग, ’25 लाख के अधिक रोजगार के अवसर देंगे’, बीजेपी सरकार में कोई दंगा नहीं हुआ-अनुराग

➡️कुशीनगर- नामांकन के बाद रो पड़े बसपा प्रत्याशी इलियास अंसारी, बीएसपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे इलियास अंसारी, स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे इलियास।

➡️संभल- AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पुहंचे संभल, AIMIM प्रत्याशी को जिताने की अपील की, जनसभा में सपा पर हमलावर हुए असदुद्दीन ओवैसी।

➡️बलिया- बसपा विधायक उमाशंकर सिंह ने किया नामांकन, मैं जनता के दिलों पर राज करता हूं-उमाशंकर, रसडा में बाहरी लोग आए हैं चुनाव लड़ने-उमाशंकर।

➡️बिजनौर- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ट्वीट, आज कह रहा है बिजनौर – अखिलेश, तय है बदलाव, नया दौर – अखिलेश यादव

➡️बरेली- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव करेंगे पीसी, 6.15 बजे अखिलेश यादव करेंगे प्रेसवार्ता, पहले चरण के मतदान को लेकर प्रेसवार्ता।

➡️मथुरा- आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी का ट्वीट, आज बिजनौर में धूप खिली थी,गर्मजोशी भी-जयंत

➡️दिल्ली- उत्तराखंड में BJP का प्रचार करेंगे असम के CM, मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा उत्तराखंड में प्रचार करेंगे, 11 फरवरी को देहरादून में डोर टू डोर कैंपेन, रुद्रपुर में जनसभा करेंगे मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा।

➡️दिल्ली- कर्नाटका हिजाब मामले में HC में सुनवाई पूरी, हाईकोर्ट 14 फरवरी को मामले की करेगा सुनवाई, स्कूल कॉलेज खोले जा सकते हैं- हाईकोर्ट, सुनवाई पूरी होने तक धार्मिक चीज ना पहने-HC

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button