WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात्रि 10:00 बजे की बड़ी खबरें… जो कर दे आपको अपडेट दिन भर के लिए..10.01.2022

  • शेखर न्यूज़ पर रात्रि 10.00 बजे की बड़ी ख़बरें…..*
    10.01.2022

➡लखनऊ- यूपी BJP अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह की पीसी, BJP जनसम्पर्क अभियान प्रारम्भ करेगी-स्वतंत्र, चुनाव की गाइडलाइन का पालन होगा- स्वतंत्र, सभी कार्यकर्ता गाइडलाइन का पालन करेंगे, केंद्र सरकार की नीतियां लोगों तक पहुंचाएंगे, कार्यकर्ता डोर-टू-डोर जनसम्पर्क करेंगे- स्वतंत्र, लाभार्थी परिवारों से मिलेंगे बीजेपी कार्यकर्ता, कल 11 बजे से जनसंपर्क अभियान शुरू करेंगे-स्वतंत्र, महिला संपर्क, सामाजिक संपर्क, लाभार्थी संपर्क चलेगा, बूथ स्तर तक लोगों से संपर्क किया जाएगा-स्वतंत्र, 5 व्यक्ति ही जन सम्पर्क के लिए निकलेंगे-स्वतंत्र, 3.5 करोड़ लाभार्थी के घर जाएंगे कार्यकर्ता-स्वतंत्र, 14 जनवरी को खिचड़ी भोज होगा-स्वतंत्रदेव, सांसद-विधायक जनसम्पर्क में भाग लेंगे-स्वतंत्र।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, इस देश में सभी की हिस्सेदारी है– अखिलेश, संविधान ने सभी लोगों को अधिकार दिए- अखिलेश, उदय प्रताप जी ने हिंदी को हमेशा बढ़ाया- अखिलेश, उदय जी को सपा ने हमेशा सम्मान दिया- अखिलेश, हिंदी कविताएं दिशा और संस्कृति देती हैं-अखिलेश, आज हिंदी दिवस की सभी को बधाई- अखिलेश, समाजवाद को पढ़िए समाज बेहतर बनेगा-अखिलेश, हमारे देश में हर रंग का गुलदस्ता है– अखिलेश, लोकभवन उदय प्रताप जी ने नाम दिया- अखिलेश।

➡लखनऊ- सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का बयान, BJP कहती है कि सपा की लाल टोपी खराब है, लाल टोपी वालों से बीजेपी डर गई– मुलायम, नेताओं,कार्यकर्ताओं को मुलायम ने संबोधित किया, 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनानी है, जो लोग संघर्ष कर रहे हैं उन्हें सम्मान देंगे- मुलायम, डरना नहीं है बहुत हौसले से काम करना- मुलायम, जो वादे सपा ने पहले किए थे सभी पूरे किए-मुलायम, सपा सरकार में युवाओं को रोजगार मिलेगा- मुलायम।

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश में कोरोना मरीजों के आंकड़े, 24 घंटे में कोरोना के 8334 नए केस मिले, 24 घंटे में कोरोना से 4 लोगों की मौत हुई, लखनऊ में कोरोना के 1114 नए मरीज मिले, नोएडा में 1223,गाजियाबाद में 1385 नए केस, मेरठ में 1071,वाराणसी में 285 नए केस मिले, लखनऊ में एक्टिव मरीजों की कुल संख्या 4702

➡लखनऊ- शिवसेना ने मुख्यमंत्री योगी को चुनौती दी, अयोध्या से चुनाव लड़ने की खुली चुनौती दी, शिवसेना के राज्य प्रमुख अनिल सिंह का बयान, आपका हिंदुत्व ज्यादा पवित्र तो चुनाव लड़िए- शिवसेना, आइये अयोध्या से चुनाव लड़ लेते हैं – शिवसेना, BJP की सरकार में बहुत से मंदिर गिराए गए-शिवसेना, इतने मंदिर मुगल सल्तनत ने नहीं गिराए थे-शिवसेना।

➡लखनऊ- बीजेपी चुनाव समिति की बैठक खत्म, चुनाव समिति में आए नामों पर हुई चर्चा, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का बयान, अंतिम सूची पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक के बाद होगी जारी, साफ छवि के उम्मीदवारों के चयन प्राथमिकता-दिनेश।

➡लखनऊ- DM अभिषेक प्रकाश ने कलेक्ट्रेट में बैठक की, समस्त राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से मीटिंग, 9 विधानसभा क्षेत्रों में 38 लाख से अधिक मतदाता-DM, 1526 मतदान केंद्र,4018 मतदान स्थल बने- डीएम।

➡लखनऊ- CP डीके ठाकुर ने लगवाई करोना की बूस्टर डोज, पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने लगवाई वैक्सीन, कलेक्ट्रेट लखनऊ में डीके ठाकुर ने लगवाई वैक्सीन।

➡लखनऊ- जाली नोटों की तस्करी करने वाले 2 गिरफ्तार, लाखों रुपए की करेंसी और प्रिंटर बरामद हुआ, लखनऊ क्राइम ब्रांच टीम ने गिरफ्तारी की।

➡कानपुर- बिकरू कांड से जुड़ी बड़ी खबर, खुशी दुबे ने पुलिस के खिलाफ तहरीर दी, पॉक्सो कोर्ट में पुलिस के खिलाफ दी तहरीर, घटना के 4 दिन बाद पुलिस थाने लाई थी- खुशी, 4 दिन तक थाने में पुलिस ने प्रताड़ित किया- खुशी, पुलिस ने 8 जुलाई को गिरफ्तारी दिखाई थी- खुशी, प्रताड़ित करने वाले पुलिसकर्मियों को पहचान सकती हूं।

➡कानपुर देहात- घर में घुसकर नाबालिग लड़की से छेड़छाड़, 3 दबंगों ने विरोध पर पिता को जमकर पीटा, घर में अकेला देखकर दबंगों ने की छेड़छाड़, तहरीर पर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, कोतवाली रसूलाबाद के गांव जोत का मामला।

➡सहारनपुर- सहारनपुर में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, इमरान मसूद ने सपा में जाने का ऐलान किया, खुले मंच से सपा को समर्थन करने का ऐलान, जिले से 7 विधानसभाएं सपा को जिताएंगे-मसूद, लखनऊ जाकर अखिलेश यादव से मिलूंगा-मसूद।

➡बुलंदशहर- किसान की ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबकर मौत, गन्ना लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दबकर मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शिकारपुर के बरौली निवासी था मृतक उमेश, बुलंदशहर दीघी गांव के पास का मामला।

➡अलीगढ़- AMU तिब्बिया मेडिकल कॉलेज के छात्र-छात्राओं का प्रदर्शन, समान कार्य-समान वेतन को लेकर किया प्रदर्शन, AMU के प्रशासनिक भवन पर किया प्रदर्शन, छात्र-छात्राओं ने वाइस चांसलर के नाम सौंपा ज्ञापन।

➡हरदोई- विवाद में दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, मारपीट में दोनों पक्षों के 6 लोग घायल, दोनों पक्षों के 10 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, पाली थाना क्षेत्र के खनिकलापुर का मामला।

➡बरेली- इलेक्ट्रिक लाइन की फिटिंग के दौरान मजदूर की मौत, रेलवे इलेक्ट्रिक लाइन के फिटिंग के दौरान हुई मौत, बिहार के भागलपुर का निवासी है मृतक मजदूर, बरेली के बहेड़ी टोल प्लाज़ा के पास हुआ हादसा।

➡नोएडा- भारतीय खाद्य निगम के बाहर धरना-प्रदर्शन, दलित सेना के नेतृत्व में धरने पर बैठे श्रमिक, 456 श्रमिकों की बहाली के समर्थन में धरना।

➡दिल्ली- अरुणाचल प्रदेश में नए डीजीपी की तैनाती, सतीश गोलचा अरुणाचल प्रदेश के नए DGP, देवेश चंद्र श्रीवास्तव मिजोरम के नए डीजीपी।

➡दिल्ली- केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कोरोना संक्रमित, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हुए कोरोना संक्रमित, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर दी जानकारी।

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button