WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर अपराहन 3.30 बजे की बड़ी खबरें…… 28.04.2022

शेखर न्यूज़ पर अपराहन 3.30 बजे की बड़ी खबरें…… 28.04.2022

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन,शकुंतला मिश्रा विवि में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,इंजीनियरिंग संकाय के भवन का CM ने शिलान्यास किया,विवि के छात्र-छात्राओं को सीएम योगी ने टैबलेट बांटा,सभी छात्र-छात्राओं को सीएम योगी ने बधाई दी,विवि में स्मार्टफोन और टैबलेट का वितरण- CM,यूपी देश का सबसे ऊर्जावान प्रदेश है – सीएम योगी,दिव्यांगजनों ने अपनी प्रतिभा से लोहा मनवाया- सीएम,‘शरीर की बनावट से किसी की पहचान नहीं होनी चाहिए’,हमें समय के अनुरूप चलना होगा – मुख्यमंत्री योगी,डिजिटल इंडिया का सपना साकार करना है- मुख्यमंत्री,कोरोना काल में बच्चों की पढ़ाई पर असर पड़ा- CM,ऑनलाइन क्लास के लिए स्मार्टफोन नहीं थे – सीएम,अब बच्चों की ऑनलाइन क्लास हो सकेगी- CM योगी,‘उत्तर प्रदेश को देश की दूसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनाया’।

➡लखनऊ- बीएसपी सुप्रीमो मायावती की प्रेस कॉन्फ्रेंस,समाजवादी पार्टी पर मायावती का गंभीर आरोप,BJP की वापसी के लिए सपा जिम्मेदार – मायावती,चुनाव को हिंदू-मुस्लिम रंग दिया गया – मायावती,मैं राष्ट्रपति बनने का सपना नहीं देख सकती- माया,मैं प्रधानमंत्री बनने का सपना देख सकती हूं – माया,मुझे राष्ट्रपति बनाने का सपना देखना छोड़ दो- माया,पिछड़े और दलित वर्ग के वोट में ताकत है – मायावती,उत्तर प्रदेश में बीएसपी की सरकार बनेगी – मायावती,यूपी का सीएम या देश का पीएम बनना मंजूर- माया,लेकिन मैं राष्ट्रपति नहीं बनना चाहती हूं- मायावती,मुस्लिमों की हालत के लिए अखिलेश जिम्मेदार- माया,अखिलेश यादव विदेश भागने की फिराक में हैं – माया,BSP के बनाए स्मारकों की उपेक्षा हो रही है – मायावती,सपा अफवाह फैलाने से बाज नहीं आ रही है – मायावती,राष्ट्रपति बनाने को लेकर अफवाह फैला रहे हैं- मायावती,पार्कों की हालत खराब, सरकार ध्यान दे – मायावती,BSP प्रतिनिधिमंडल आज सीएम से मिला- मायावती,स्मारकों की खराब हालत को लेकर पत्र सौंपा- माया।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी का गोरखपुर दौरा आज,अटल आवासीय स्कूल,सहजनवा का करेंगे निरीक्षण,जेल बाईपास का जायजा लेंगे मुख्यमंत्री योगी,एक निजी एमआरआई सेंटर का उद्घाटन करेंगे CM,पर्यावरण से संबंधित एक कार्यक्रम में होंगे शामिल,आज रात गोरखनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम करेंगे CM,कल सुबह गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन कार्यक्रम,कल कार्यक्रम के बाद लखनऊ के लिए रवाना होंगे CM।

➡लखनऊ- लोहिया संस्थान के डॉक्टर और दलाल के बीच बात,डॉक्टर और दलाल का वाट्सएप चैट वायरल हुआ,मरीज को वेंटिलेटर पर शिफ्ट कराने को लेकर बात,शिफ्टिंग में मरीजों को निजी अस्पताल पहुंचाया जा रहा,दलाली के खेल में 108 एंबुलेंस के चालक भी शामिल,एम्बुलेंस चालक मरीज को निजी अस्पताल ले जाते हैं,निजी अस्पताल से मोटे कमीशन के लिए चल रहा खेल।लोहिया में मरीजों को लूट रहा एक बहुत बड़ा कॉकस,डॉक्टर,दलाल और एंबुलेंस चालक इस कॉकस में शामिल,मरीजों को इमरजेंसी से निजी अस्पताल भेजने का खेल,सरकार की नाक के नीचे मरीजों को लखनऊ में लूटा जा रहा,लखनऊ के लोहिया अस्पताल में जगह-जगह दलाल फैले हैं,लोहिया की इमरजेंसी में डॉक्टरों के साथ दलाल बैठे हैं,वेंटिलेटर के मरीज को निजी अस्पताल ले जाने का चैट।

➡लखनऊ- सआदतगंज में श्रवण साहू हत्याकांड का मामला,तत्कालीन SSP के बाद अब तत्कालीन DM दोषी,मंजिल सैनी, जीएस प्रियदर्शी लापरवाही में दोषी,सीबीआई ने अपनी जांच में प्रियदर्शी को दोषी पाया,तत्कालीन सीओ LIU पर भी लापरवाही का आरोप,श्रवण साहू की सुरक्षा में अफसरों ने लापरवाही बरती,सुरक्षा की गुहार लगाने के बाद नहीं मिली थी सुरक्षा,सआदतगंज कोतवाली के पास श्रवण की हत्या हुई थी,अपने बेटे के हत्यारों को सजा दिलाना चाहते थे श्रवण।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे सतीश चंद्र मिश्रा,सतीश चंद्र मिश्रा 5 कालिदास मार्ग पहुंचे,सीएम योगी से मुलाकात कर रहे सतीश चंद्र मिश्रा,बीएसपी के एकलौते विधायक उमाशंकर सिंह साथ हैं,मुख्यमंत्री के साथ सतीश मिश्रा,उमाशंकर की मीटिंग।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया,इटावा सफारी में जंगल की तरफ से घुसा तेंदुआ- अखिलेश,बफर जोन में तेंदुआ आने से हिरणों की मौत – अखिलेश,सरकार तेंदुआ पकड़ने की सार्थक योजना बनाए- अखिलेश,‘भविष्य में ऐसी घुसपैठ नाकाम करने का पुख्ता इंतजाम हो’।

➡लखनऊ- कल अदा की जाएगी अलविदा जुमे की नमाज,पुलिस-प्रशासन ने किए सुरक्षा के कड़े इंतजाम,असामाजिक तत्वों पर पुलिस की रहेगी नजर,अलविदा नमाज को लेकर रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन,साफ-सफाई के लिए नगर निगम की टीम लगाई गई।

➡नोएडा- ट्विन टावर के ध्वस्तीकरण में लगेगा समय,ध्वस्तीकरण करने वाली कंपनी ने सुपरटेक को लिखा पत्र,ट्विन टावर गिरने की तैयारी के लिए और वक्त मांगा,ध्वस्त करने की तिथि में हो सकता है बदलाव,22 मई को प्रस्तावित है ध्वस्तीकरण की कार्रवाई।

➡गाजियाबाद- सरकारी तालाब पर बसी कॉलोनी का ध्वस्तीकरण,उस्मानगढ़ी कॉलोनी के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू,बुलडोजर से मकानों को किया जा रहा ध्वस्त,भूमाफिया ने तालाब की भूमि पर बसाई थी कॉलोनी,गाजियाबाद के डासना में है उस्मानगढ़ी कॉलोनी ।

➡वाराणसी- BHU में इफ्तार के बाद अब कश्मीर पर विवाद,दीवारों पर कश्मीर को लेकर लिखा विवादित नारा,भगत सिंह छात्र मोर्चा की ओर से लिखा गया नारा,कश्मीर को लेकर लिखे नारे से छात्रों में आक्रोश,जाति विशेष को टारगेट कर लिखा विवादित नारा।

➡मेरठ- कुख्यात गैंगस्टर बदनसिंह बद्दो के करीबी पर कार्रवाई,आधा दर्जन दुकानों को ढहाने की कार्रवाई शुरू की गई,जगन्नाथपुरी में है बद्दो के करीबी अजय सहगल की दुकानें,कोर्ट से ध्वस्तीकरण कार्रवाई के लिए मिली क्लीनचिट,ASP विवेक यादव के नेतृत्व में हो रहा है ध्वस्तीकरण।

➡बांदा- महिला जिला पंचायत की संदिग्ध मौत मामला,मृतका के परिजनों का अंतिम संस्कार से इनकार,आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद करेंगे अंतिम संस्कार,मृतका की बेटी ने PM मोदी,CM योगी से की मांग,पिता,दादा-दादी को मौत के लिए जिम्मेदार बताया,पुलिस ने पति,ससुर समेत 4 लोगों केस दर्ज किया,शहर के वीवीआईपी मोहल्ले इंदिरा नगर का मामला।

➡कौशांबी- युवती ने BJP नेता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप,पीड़िता ने ASP ने मिलकर न्याय की गुहार लगाई,एएसपी ने जांच कर कार्रवाई का दिया आश्वासन,मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के मुख्यालय का मामला।

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा का बयान,यूपी में बिजली संकट पर बोले मंत्री बीएल वर्मा,पिछले 5 साल में अच्छे से बिजली दी गई- वर्मा,बिजली को लेकर अभी थोड़ा संकट दिख रहा- वर्मा,यूपी में बिजली संकट नहीं आने वाला है – वर्मा,अखिलेश-शिवपाल के सवाल पर बोले बीएल वर्मा,पहले अखिलेश शिवपाल को निष्कासित करें- वर्मा,पार्टी, परिवार अखिलेश संभाल नहीं पा रहे – वर्मा,अन्य राज्यों से भी लाउडस्पीकर हटने चाहिए- वर्मा,हम जाति-धर्म के आधार पर काम नहीं करते- वर्मा।

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर का बयान,यूपी में बिजली संकट पर बोले कौशल किशोर,गर्मी के चलते खपत ज्यादा है- कौशल किशोर,इस वजह से बिजली की थोड़ी कमी है- कौशल किशोर,आने वाले दिनों में स्थिति बेहतर होगी- कौशल किशोर,हमारी सरकार में बिजली कनेक्शन दिए गए- कौशल,‘पिछली सरकार में बिजली कनेक्शन नहीं मिलता था’,लाउडस्पीकर हटाने में कोई भेदभाद नहीं हुआ- कौशल,अखिलेश-शिवपाल के सवाल पर बोले कौशल किशोर,अखिलेश यादव शिवपाल का अपमान कर रहे – कौशल,आगे क्या करना है शिवपाल जी निर्णय लेंगे – कौशल।

➡दिल्ली- कलकत्ता हाईकोर्ट में 5 स्थायी न्यायाधीश बनाए गए,5 अतिरिक्त न्यायाधीशों को स्थायी न्यायाधीश के रूप में नियुक्ति,जस्टिस केसांग डोमा भूटिया, जस्टिस रवींद्रनाथ सामंत,जस्टिस सुगातो मजूमदार, जस्टिस बिवास पटनायक,न्यायमूर्ति आनंद कुमार मुखर्जी स्थायी न्यायाधीश बने।

➡दिल्ली- भारत में कोरोना मरीजों के आंकड़े,24 घंटे में कोरोना के 3,303 नए केस मिले,24 घंटे में कोरोना से 39 मरीजों की मौत हुई,कोरोना से अबतक कुल 5,23,693 मौत हुई।

➡मुंबई- राज ठाकरे ने सीएम योगी की सराहना की,राज ठाकरे ने सीएम योगी को बधाई दी,धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर हटवाने पर बधाई दी,महाराष्ट्र का दुर्भाग्य है कि हमारे पास योगी नहीं- राज ठाकरे,महाराष्ट्र में भोगी बैठे हैं – राज ठाकरे।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो खुश रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button