WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

आज सुबह 6:00 बजे 28 नवंबर 2021 की प्रमुख बड़ी खबरें …

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:00 बजे बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें……..

➡दिल्ली- दिल्ली में 29 नवंबर से खुलेंगे स्कूल-कॉलेज, शिक्षण संस्थान 29 नवंबर से दोबारा खुलेंगे, डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने किया ट्वीट, प्रदूषण को देखते हुए स्कूलों को किया था बंद, 29 नवंबर से वर्क फ्रॉम होम भी होगा खत्म, सभी सरकारी दफ्तर भी दोबारा शुरू हो जाएंगे।

➡लखनऊ- यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह का ट्वीट, हरे, पीले, नीले चाहे जितने डिब्बे जोड़ लो-स्वतंत्र, ‘यदि इंजन ही बेकार, कोई लाभ नहीं मिलने वाला’, भाजपा की डबल इंजन की सरकार ही जीतेगी-स्वतंत्र, BJP भारी बहुमत के साथ मजबूती से लौट रही-स्वतंत्र

➡मथुरा- दिल्ली-आगरा हाईवे पर युवती से रेप मामला, दरोगा परीक्षा देने गई युवती से हुआ था रेप, कल पीड़ित परिवार से मिलेगा सपा डेलीगेशन।

➡प्रतापगढ़- जमीन विवाद में युवक की हत्या से हड़कंप, बरछी, पत्थर और लाठी मारकर की गई हत्या, मारपीट, हमले में आधा दर्जन लोग घायल हुए, मेडिकल में ASP पश्चिम फोर्स के साथ पहुंचे, उदयपुर थाना के राहटीकर गांव का मामला।

➡प्रतापगढ़- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का आगमन कल, राम कोला गांव में निजी समारोह में होंगे शामिल, 11 बजे सपा नेता जीतलाल यादव के घर पहुंचेंगे।

➡मिर्जापुर- धान क्रय केंद्र प्रभारियों को डीएम का आदेश, केन्द्र प्रभारी अपनी कार्यशैली में सुधार लाएं-DM, दाढ़ीराम केंद्र से ADO, ADO पीएसएफ मिले गायब, अनुपस्थिति पर 1 दिन का वेतन काटने का निर्देश, धान क्रय एजेंसियों, केन्द्र प्रभारियों की ली बैठक।

➡अलीगढ़- बाइक और कार की जोरदार टक्कर, बाइक सवार ने कार सवार को पीटा, एक्सीडेंट होता देख होमगार्ड ने बनाई वीडियो, बाइक सवार ने होमगार्ड के साथ की मारपीट, बाइक सवार और कार सवार मौके से फरार, थाना टप्पल के इंटरचेंज के पास की घटना।

➡बुलंदशहर- OYO होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का मामला, अनूपशहर पुलिस की संलिपत्ता पर हुई कार्रवाई, एसएसपी ने 2 सिपाहियों को किया निलंबित, अनूपशहर चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर किया, होटल मैनेजर समेत 11 लोगों पर FIR दर्ज हुई, कोतवाली अनूपशहर इलाके का था मामला।

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में डिग्री कॉलेज में छात्रों का प्रदर्शन, रात्रि में स्कूल प्रांगण में धरने पर बैठे दर्जनों छात्र, LLB के एडमिशन में धांधली पर छात्रों का प्रदर्शन, कॉलेज प्रंबधन पर रुपए लेकर एडमिशन का आरोप, मुजफ्फरनगर के डीएवी डिग्री कॉलेज का मामला।

➡मुज़फ्फरनगर- लोकदल का बहुजन उदय अभियान सम्मेलन कल, मुख्य अतिथि प्रशांत कन्नौजिया करेंगे संबोधित, लोकदल के प्रवक्ता अभिषेक चौधरी हैं आयोजक, 2022 चुनाव के मद्देनजर लोकदल का सम्मेलन, जानसठ के किसान फार्म हाउस पर सम्मेलन।

➡हापुड़- सिंभावली पुलिस, SOG की बदमाशों से मुठभेड़, एक बदमाश सोनू गोली लगने से हुआ घायल, 5 दिन पहले चीनी व्यापारी के घर डाली थी डकैती, 6 बदमाशों को पुलिस पहले ही कर चुकी गिरफ्तार।

➡ग्रेटर नोएडा- लूकसर जेल में फंदे से लटका मिला कैदी का शव, अलीगढ़ के एक मामले में सजा काट रहा था कैदी, 2018 में अलीगढ़ से लूकसर जेल हुआ था शिफ्ट, पुलिस ने कैदी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, ईकोटेक फर्स्ट थाने की लूकसर जेल का मामला।

➡लखीमपुर- DM लखीमपुर में बजाज मिल को चेतावनी दी, तय समय से गन्ना भुगतान के सख्त निर्देश, 3 यूनिट हेड भुगतान न करने पर जेल जाएंगे, गोला,पलिया,खंभारखेड़ा प्रबंध तंत्र को चेतावनी, किसानों का करोड़ों दबाए बैठी है बजाज मिल।

➡अलीगढ़- JNU छात्र शरजील इमाम की जमानत मंजूर, CAA-NRC प्रदर्शन में दिया था विवादित बयान, 2020 में AMU बाबे सैय्यद गेट पर दी थी स्पीच, हाईकोर्ट ने शरजील इमाम की जमानत की मंजूर।

➡श्रावस्ती- तेज रफ्तार एंबुलेंस ने बाइक में मारी टक्कर, हादसे में बाइक चालक की मौके पर हुई मौत, बाइक सवार महिला समेत बच्चा गंभीर घायल, घायलों को आनन-फानन में पहुंचाया अस्पताल, सिरसिया थाने की चिल्हरिया मोड़ की घटना।

➡जौनपुर- महिला का शव मिलने से हड़कंप, गोमती नदी मिला महिला का शव, मृतक महिला की नहीं हुई पहचान, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, चंदवक के रामगढ़ घाट का मामला।

➡बुलंदशहर- बुलंदशहर में युवक की निर्मम हत्या का मामला, युवक की चाकुओं से गोदकर की गई थी हत्या, 5 दिन पहले मृतक का आरोपी से हुआ था विवाद, 3 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी, चाकू भी बरामद, खुर्जा नगर कोतवाली की रानीवाला चौक की घटना।

➡चन्दौली- डीजल के अभाव में रास्ते में खड़ी हुई एंबुलेंस, मरीज को लेकर बीच रास्ते में खड़ी एम्बुलेंस, लोगों ने धक्का देकर एंबुलेंस को पहुंचाया पंप, सपा नेता मनोज सिंह डब्लू,समर्थकों ने दिया धक्का, धानापुर जमनीया रोड की रमरजाई का मामला।

➡रायबरेली- यूपी BJP अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह का दौरा कल, बीजेपी किसान मोर्चा की ट्रैक्टर रैली में जाएंगे, त्रिपुला चौराहे से सुपर मार्केट तक निकलेगी रैली।

➡अलीगढ़- एयरफोर्स अधिकारी ने बीकानेर में की आत्महत्या, विंग कमांडर,ग्रुप कैप्टन पर प्रताड़ना का आरोप, टप्पल का रहने वाले था मृतक एयर फोर्स अधिकारी, मामले में परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की

Shekhar News

Related Articles

Back to top button